अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है – 99.99%

जैसे की मैं जान पा रहा हूँ की लाखों की तादाद में इन्टरनेट पर लोग सर्च कर रहे हैं अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है । कुछ लेख इन्टरनेट पर मौजूद हैं जिसमें बताया गया है “अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है” को लेकर जानकारी, जिससे आप कुछ ना कुछ सीखते जरुर हैं । किन्तु हमने आपके लिए एकदम अलग और हटके जानकारी देने की कोशिश करी है इस आर्टिकल में । घुमा-फिराकर नहीं बल्कि एकदम सीधे तरीके से ही आपको जानकारी देने वाले हैं ।

तो अगर आप आए हैं इस आर्टिकल में “अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है” के बारे में जानकारी प्राप्त करने, तो फिर ये लेख आपके लिए एकदम सही है । क्योंकि इस लेख में हम आपको 100 प्रतिशत सही जानकारी देंगे । जिससे आप ये जान जाएंगे कि अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है यानि आपके दिमाग में क्या चल रहा है को लेकर । तो फिर आइये दोस्तो सीखिए और जानिए विस्तारपूर्वक तरीके से ।

अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है

सबसे पहले आप इस बात का जरुर ध्यान दें की आप किसी भी इंसानी दिमाग को तब तक नहीं पढ़ सकते जबतक की आपको इंसानी दिमाग पढ़ने की कला ना आती हो । कहने का मतलब मेरा ये है कि जिस इन्सान को सामने वाले इन्सान के दिमाग को पढ़ने की कला आती नहीं है वह इन्सान अपने दिमाग को कभी भी पढ़ नहीं सकता । अगर सामने वाला इन्सान आपके दिमाग को पढ़ नहीं सकता है तो फिर वह ये कैसे बता पाएगा कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है ।

अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है
अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है

अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है यानी आपके दिमाग में क्या चल रहा है, ये सब कुछ दिमाग की गतिविधियों के ऊपर ही निर्भर है । इन्टरनेट पर कोई भी जानकारी और सर्विस ये कभी नहीं बता पाएगी कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है । अगर आप लोग गूगल में जाकर ये सर्च करते हैं “गूगल अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है“, तो ऐसे में गूगल आपके सवाल का जवाब नहीं दे पाएगा । गूगल आपके सवाल का जवाब इसीलिए नहीं दे पाएगा क्योंकि गूगल इतना भी स्मार्ट नहीं कि वह आपके दिमाग को पढ़ कर ये बता दे कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है ।

अगर आपको ये जानना है कि अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है तो फिर इसके लिए आप इन्टरनेट पर कभी भी इस सवाल को सर्च करेंगे नहीं । ऐसा इसीलिए कि इन्टरनेट पर मौजूद कोई भी वेबसाईट में इतनी भी काबलियत नहीं कि वह आपके दिमाग को पढ़ कर ये बता दे कि अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है । इसीलिए आप इन्टरनेट पर “अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है” इस सवाल को कभी भी सर्च करेंगे नहीं क्योंकि आपको कुछ भी सीखने को नहीं मिलने वाला ।

तो फिर हम कहाँ से पता करें कि अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है

सबसे बड़ा सवाल फिर से यहीं खड़ा हो रहा है कि आखिर हम कैसे पता करें कि अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है । तो आपके इस सवाल का जवाब एक मैजिशियन (Magician) इन्सान ही दे सकता है । मैजिशियन इन्सान एक ऐसा इन्सान जो सामने वाले इन्सान का दिमाग पढ़ लेता है । किसी एक मैजिशियन इन्सान के बारे आप भले ही ना जानते हों किन्तु ये मैजिशियन इन्सान भारत में है और उसमें से एक का नाम है सुहानी शाह । सुहानी शाह मैजिशियन हैं जो जादुई कला दिखाने के अलावा सामने वाले इन्सान के दिमाग को भी पढ़ लेती है ।

सुहानी शाह से अगर आप मिलते हैं तो फिर वह ये बता सकती है कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है । अगर आपको विश्वास नहीं होता तो आप एक बार youtube में जाकर सुहानी शाह की मैजिक वाली विडियो जरुर देखें और उसमें से हम एक विडियो का लिंक ये भी है जिस पर क्लिक करके आप इसकी विडियो देख सकते हैं । इससे आपको ये पता चल जाएगा की कोई भी इन्सान आसानी से ये नहीं बता सकता कि अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है । “,अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है” इस सवाल का जवाब सुहानी शाह जैसे मैजिशियन लोग ही दे सकते हैं ।

सुहानी शाह ने मैजिशियन सीखी है और बिना मैजिशियन सीखे सामने वाला बन्दा ये नहीं बता सकता की आपके दिमाग में चल क्या रहा है । जानकारी के लिए बताते चलें की सुहानी शाह जैसे मैजिशियन लोगों से मिलना इतना भी आसान नहीं कि आप अपने सवाल का जवाब पा सकें । अगर आप सुहानी शाह जैसी मैजिशियन लोगों से मिलकर अपने इस “अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है” के सवाल को पूछते हैं तो वे लोग आपके सवालों का जवाब अवश्य दे देंगे ।

अंत में मैं आपको बस यही कहना चाहता हूँ की इन्टरनेट पर आपको कोई भी ये नहीं बता सकता है कि अभी मेरे दिमाग में क्या चल रहा है । आपके दिमाग में क्या चल रहा है, ये जानने के लिए मैजिशियन का आपके सामने मौजूद होना काफी जरूरी है । इन्टरनेट पर अब आप अपने इस सवाल का जवाब पाने के लिए मत जाना क्योंकि आपको कुछ भी सीखने को मिलने वाला नहीं है । जैसे कि हमने आपको बताया था की इन्टरनेट पर कोई भी सिस्टम, वेबसाईट, अल्गोरिथम आपके दिमाग को पढ़ कर ये कभी नही बता सकता कि आपके दिमाग में चल क्या रहा है ।

किसी भी व्यक्ति के दिमाग में क्या चल रहा है कैसे पढ़ सकते है?

ऐसे ही किसी के इंसानी दिमाग को पढ़ा नहीं जा सकता । किसी भी व्यक्ति के दिमाग में क्या चल रहा है ये जानने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग्स और टेक्निक्स का सहारा लेना पड़ता है । कोई साधारण इन्सान सामने वाले इन्सान के दिमाग को कभी नहीं पढ़ सकता बिना किसी टेक्निक्स और ट्रेनिंग के ।

मेरे दिमाग में क्या चल रहा है

आपके इस सवाल का जवाब भगवान के अलावा स्पेशल इन्सान ही दे सकता है । ऐसा इन्सान जिसमें खास तरह की शक्तियाँ और कला हो । जैसे की सुहानी शाह नाम की लड़की, जो सामने वाले इन्सान के दिमाग को आसानी से पढ़ लेती है । किन्तु नोर्मल लोग आपके दिमाग को कभी भी नहीं पढ़ सकते कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *