Badge 99 face reveal ~ Face reveal Badge 99

फ्री फायर गेम गेमप्ले करने वाले बड़े youtuber Badge 99 face reveal हो चूका है । आप तो जानते ही होंगे की badge 99 youtube चैनल में हर हफ्ते फ्री फायर के ऊपर विडियो बनती है और इस विडियो में फ्री फायर का गेमप्ले ही होता है । काफी सारी ऑडियंस Badge 99 को फोलो करती हैं और उनकी गेमप्ले देखती है । Badge 99 youtube चैनल पर सिर्फ फ्री फायर के रिलेटेड ही विडियो डलती है जिसमें से सबसे ज्यादा विडियो तो गेमप्ले ही होती है ।

Badge 99 face reveal

कई दिनों के बाद Badge 99 face reveal निकल कर आया है । Badge 99 face reveal को लेकर पहले ही इसका टीज़र Badge 99 youtube चैनल में डाल दिया था और बताया था की आने वाली 1 तारीख यानी नए साल के पहले दिन ही ऑडियंस को उनका फेस देखने को मिलेगा । इस बात को पूरा कर ही दिया है Badge 99 youtube चैनल के मालिक भारत सिंह ने । इनका नाम भारत सिंह है जो लम्बे समय से यानि साल 2018 से ही फ्री फायर के ऊपर विडियो बनाते थे । फ्री फायर के ऊपर इसकी सिर्फ gameplay ही अधिकतर होती थी ।

Badge 99 face reveal
Badge 99 face reveal

Face reveal Badge 99

पिछले लम्बे समय से Badge 99 face reveal ने अपना चेहरा लोगों को ना तो दिखाया था और ना ही सोशल मीडिया पर अपनी पहचान दिखाई । काफी ऑडियंस इनके youtube चैनल में इक्कठी होती गई । जिसके बाद इसने रखा सरप्राइज नए साल के पहले दिन जो Badge 99 face reveal ही था । जानकारी के लिए आपको बताते चलें की भारत सिंह ने ऐसे ही अपना फेस नहीं दिखाया बल्कि स्पेशल विडियो बनाई जो 10 मिनट 12 सेकंड की है । इस विडियो के अंत तक ही ऑडियंस को मिला Badge 99 face reveal । ऑडियंस चौंकी भी क्योंकि इससे पहले ऑडियंस ने कभी इसका चेहरा नहीं देखा बल्कि सिर्फ आवाज ही सुनती थी ।

भारत सिंह के youtube चैनल में सब्सक्राइबर की संख्या 9 मिलियन के पार हो चुकी है । 6 लाख से लेकर 7 लाख के आसपास ही इसकी विडियो पर व्यूज आते थे । लेकिन भारत सिंह ने अपने फेस रवील को लेकर जैसे ही टीज़र डाला अपने youtube चैनल में तो उसमें व्यूज का आंकड़ा काफी ज्यादा देखने को मिला । 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार हो गया था । अब जिस विडियो पर भारत सिंह ने अपना चेहरा दिखाया था उस विडियो पर व्यूज का आंकड़ा 2 दिन में 1 मिलियन के पार जा चुका है ।

फेस रवील वाली विडियो काफी अच्छी और जबर्दस्त बनी थी और ऑडियंस ने अच्छा प्यार भी इसकी विडियो पर जताया हुआ है । एक बार आपको कमेंट जरुर रीड करने चाहियें जो इसकी विडियो पर किये गए हैं । भारत सिंह का फेस रवील तो हो गया लेकिन लोग अज्जू भाई का फेस रवील की तलाश में है । लोग चाहते हैं अज्जू भाई का असल चेहरे को देखना क्योंकि अज्जू भाई ने भी अब तक अपना चेहरा दिखाया ही नहीं है ।

30 मिलियन के पर सब्सक्राइबर की संख्या अज्जू भाई के youtube चैनल एम् हो चुकी है फिर भी अज्जू भाई ने अपना चेहरा अभी तक दिखाया ही नहीं । ऑडियंस उन्हें काफी फाॅर्स करती हैं लेकिन पर्सनल बातों को अज्जू भाई सामने नहीं रखना चाहते और इसी कारण से वह अपना चेहरा नहीं दिखा रहे लोगों को । फेस के दिखने के बाद आने वाए समय में अज्जू भाई के लिए शायद प्रोब्लेम्स खड़ीं हो सकती हैं और यही कारण बताया जा रहा है अज्जू भाई के फेस रवील ना करने का ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *