Bengaluru man throws money

बेंगलुरु के रहने वाला शख्स इन्टरनेट पर पोपुलर हो रहा है किन्तु ये थोड़े समय के लिए ही रहेगा । Bengaluru man throws money को लेकर न्यूज़ हम आपके सामने लेकर आ चुके हैं । जानकारी के मुताबिक 24 जनवरी दिन मंगलवार को अरुण नाम के शख्स के ऊपर मामला दर्ज किया गया । अरुण ने Bengaluru man throws money में थोक मार्किट यानि केअर मार्किट के पास पड़ते एक फ्लाईओवर के ऊपर से नोट फेंके । ये सब हुआ था 24 जनवरी, दिन के समय में ।

Bengaluru man throws money news

10 रुपयों की नोटों को हवा फ्लाईओवर से नीचे तरफ फेंकेऔर नीचे सड़क थी । 10 रुपये के नोट्स को हवा में फ्लाईओवर से नीचे फेंकते का विडियो बनाया जबकि नीचे फ्लाईओवर से नीचे काफी सारे लोगों की भीड़ इक्कठी हो गई जो नोट्स को पकड़ रही थी । आते जाते लोग नोट्स इक्कठे कर रहे थे और उसे लेकर वहां से जा रही थे । फ्लाईओवर के नीचे लोगों की भीड़ तो काफी ज्यादा हो गई थी, जिसकी वजह से सड़क जाम हो गई । आने जाने का रास्ता जाम हो गया था । कुछ ही समय के बाद पुलिस आई जिसने अरुण को गिरफ्तार किया ।

अरुण के ऊपर कई मामले दर्ज किये । अरुण ने इसका कारण भी नहीं बताया की आखिर उसने ऐसा क्यों किया । हवा में नोट्स फेंकने का कारण अरुण कुछ समय के बाद ही इन्टरनेट पर बतायेगा किन्तु पुलिस ने फ़िलहाल अरुण के ऊपर मामला दर्ज करके जुर्माना लगा दिया है । हवा में अरुण की तरफ से नोट्स फेंकने वाल विडियो इन्टरनेट पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई अरुण के ऊपर कर दी थी ताकि आगे से कोई ऐसा काम ना करे । अरुण मेनेजर बताया जा रहा है किसी कंपनी का ।

फ़िलहाल हवा में फ्लाईओवर से नीचे नोट्स फेंकने का कारण खुद को इन्टरनेट पर फेमस करने के लिए भी बताया जा रहा है । यानी अधिकतर लोगों का कहना ये है की ये सब अरुण ने खुद को इन्टरनेट पर पोपुलर करने के लिए किया होगा । जबकि इस बात की स्पष्ट जानकारी अरुण कुछ समय के बाद ही देगा इन्टरनेट पर विडियो के माध्यम से ।

इसी कारण से इन्टरनेट पर Bengaluru man throws money कीवर्ड ट्रेंड कर रहा था । इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में हमने आपको जितना हो सके फुल जानकारी देने की कोशिश की है ताकि आपको Bengaluru man throws money टॉपिक को लेकर कोई भी सवाल ना रहे आपके मन में ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *