Bgmi 2.4 update download apk

जैसे की आप लोगों को पता ही होगा की Bgmi 2.4 update download apk निकल कर आ चुकी है । इसी खबर को सुनने के बाद ऑडियंस Bgmi 2.4 update download apk पाना चाहती है ताकि उनके स्मार्टफोन में चल रही BGMI को किया अपडेट की जा सके । किन्तु दोस्तों BGMI बैन है अभी भी भारत में और इसी कारण से Bgmi 2.4 update download apk अभी के समय में नहीं करा जा सका है । लेकिन Bgmi 2.4 update download apk को लेकर हम आपको काफी कुछ जानकारी जो हैं वो देने वाले हैं इस आर्टिकल में, तो चलिए जानते हैं ।

Bgmi 2.4 update download apk obb

BGMi भारत में बैन है और इसी कारण से आप लोग इसे अपडेट भी नहीं कर सकते । अगर आप VPN का इस्तेमाल करके Bgmi 2.4 update download apk कर रहे हो तो फिर आप PUBG गेम को अपडेट कर सकते हैं और उसके लिए आपको ब्राउज़र में कुछ भी तलाशने की जरूरत नहीं । PUBG 2.4 अपडेट करने के लिए गूगल प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर में जा सकते हैं आप लोग । अगर आप एंड्राइड में PUBG चलाए हुए हैं तो फिर गूगल प्ले स्टोर में जाकर ही इसे अपडेट कर सकते हैं ।

Bgmi 2.4 update download apk
Bgmi 2.4 update download apk

अगर आप iOS डिवाइस यानी एप्पल कंपनी के डिवाइस में PUBG चलाए हुए हैं तो फिर गूगल प्ले स्टोर तो नहीं मिलेगा, किन्तु एप्पल स्टोर में जाकर ही इसे अपडेट कर सकते हैं । आप इतना भी याद रखेंगे कि Bgmi 2.4 update download apk अभी नहीं करा जा सकता क्योंकि अगर आपने कहीं से अपडेट कर भी लिया तो भी ये गेम चलने वाली नहीं है । आपकी BGMI सर्वर से कनेक्ट ही नहीं होगी जिसके कारण BGMI चलेगी ही नहीं । इसीलिए Bgmi 2.4 update download apk करा नहीं जा सकता ।

Bgmi 2.4 latest update download

बस कुछ ही महीनों के बाद BGMI unban होने जा रही है और उसके बाद हम आपको लिंक अवश्य दे देंगे लेटेस्ट अपडेट डाउनलोड करने के लिए । BGMi की कोई भी फाइल इन्टरनेट पर अगर मिलती है लेटेस्ट अपडेट के साथ, तो वो फाइल को डाउनलोड करने के बाद भी BGMi आपके डिवाइस में चलने वाली नहीं है । इसीलिए अब फायदा इसी बात का है कि आप लोग Bgmi 2.4 update download apk करना अभी के समय के लिए छोड़ दें जबतक कि यह गेम ऑफिसियल तरीके से भारत में लांच नहीं हो जाती ।

BGMI 2.4 गेम का नया वर्सन इसीलिए लोग अपडेट करना चाहते हैं क्योंकि PUBG गेम का नया अपडेट आ चूका है । किन्तु दोस्तों जानने वाली बात ये है की सिर्फ PUBG के लिए नया अपडेट आया है डाउनलोड करने के लिए ना कि BGMi के लिए अपडेट डाउनलोड करने के लिए । आप इन्टरनेट पर इधर-उधर ना भटकें लेटेस्ट अपडेट डाउनलोड करने के लिए क्योंकि लेटेस्ट अपडेट करने के चक्कर में आपके डिवाइस में वायरस भी घुस सकता है ।

ऐसा इसीलिए की BGMI तो है नहीं इन्टरनेट पर अगर है तो वह चलेगी नहीं, अगर चलेगी ही नहीं तो लेटेस्ट अपडेट डाउनलोड करने का फायदा ही क्या है । इसीलिए लेटेस्ट अपडेट के पीछे आप लोग ना भागें । एक काम हो सकता है और वह ये है कि अगर आप भारत के अलावा दुसरे देश में रहते हैं तो BGMI नहीं बल्कि PUBG खेली और लेटेस्ट डाउनलोड की जा सकती है ।

BGMI 2.4 के अपडेट को लेकर लेटेस्ट जानकारी कुछ घंटे पहले निकल कर आई थी जिसे हमने आपको इस आर्टिकल में बताने की कोशिश की है । मुझे विश्वास है की आप समझ गए होंगे की जबतक सरकार इस गेम को भारत देश में unban नहीं कर देती, तब तक इसे डाउनलोड करने की कोशिश भी नहीं करनी चाहिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *