Cricketer Sidharth sharma death reason

Cricketer Sidharth sharma death reason

जैसे की आप जानते ही होंगे कि हाल ही में क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा की डेथ हुई थी । जिसके बाद उनके चाहने वाले लोग Cricketer Sidharth sharma death reason जानना चाहते हैं । जानकारी के लिए आपको बता दें की क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा की मित्यु हुई थी 14 जनवरी को । Cricketer Sidharth sharma death reason के बारे ही लेटेस्ट जानकारी निकल कर आई है जिसके बारे में हम विस्तार से चर्चा करने वाले हैं, तो फिर आइये जानते हैं ।

Cricketer Sidharth sharma death reason in hindi

Cricketer Sidharth sharma death reason था दो दिन से पेशाब का ना आना और उल्टियाँ आना । क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा को सबसे पहले बुखार ही आया था । जिसकी वजह से इन्हें उल्टियाँ आने लग रही थीं । साथ ही साथ पेशाब करने में भी दिक्कत हो रही थी । क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा के परिवार वालों ने बताया कि इन्हें पेशाब दो दिन से आ नहीं रहा था जिसके बाद इसे आस्पताल में ले जाया गया । 2 जनवरी साल 2023 के दिन अस्पताल में एडमिट हो होने के बाद या इससे पहले इनकी हालत काफी बिगड़ चुकी थी । किन्तु कुछ समय बाद इनकी डेथ हो गई ।

Cricketer Sidharth sharma death reason
Cricketer Sidharth sharma death reason

क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा ने आखिरी साँस ली थी वडोदरा के हॉस्पिटल में और यहीं पर इसका उपचार चल रहा था । क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा के परिवार वालों ने बताया था की क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा कुछ दिनों टी वेंटीलेटर में ही पड़े हुए थे । डॉक्टर ने रिपोर्ट देते हुए कहा था की क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा की अंदरूनी नाड़ियों और अंगों ने काम करना बंद कर दिया था, जिसके कारण इसकी मृत्यु हुई । अब आपको पता चल गया होगा Cricketer Sidharth sharma death reason के बारे में और हम भगवान से आशा करते हैं की क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा की आत्मा को शांति मिले ।

क्रिकेटर सिद्धार्थ शर्मा हिमाचल के रहने वाले हैं जिसका कुछ दिनों के बाद ही मैच था । सिद्धार्थ शर्मा अच्छे गेंदबाज थे जिन्होंने काफी मैच में अच्छा परफॉर्म किया था । इनकी उम्र 28 साल तक की गई थी । कम उम्र में चले जाने के बाद इनके फैन्स और कई क्रिकेटर्स ने दुख जताया है । इन्टरनेट पर सोशल मीडिया के माध्यम से चाहने वाले लोगों की तरफ से भी दुःख जताया जा रहा है कमेंट्स की मदद से ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

adplus-dvertising