Delhi kanjhawala girl accident news

नए साल के पहले ही दिन Delhi kanjhawala girl accident news निकल कर आ रही है, जिसमें दिल्ली में एक लड़की के ऊपर दरिंदगी का मामला सुनने को मिल रहा है । ये मामला इतना ज्यादा आगे चला गया कि लोग इन्टरनेट पर Delhi kanjhawala girl accident news सर्च कर रहे थे और इसी के बारे ही इस ब्लॉग में हम बताने वाले हैं । Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर मामला ये था की दिल्ली में लड़की शाम के 6 बजे के आसपास काम से बाहर गई थी ।

इसके बाद रात के 9 बजे के आसपास दिल्ली के कान्झावाला इलाके में स्कूटी चला रही लड़की की टक्कर बलेनो कार से हो जाती है । ये टक्कर लड़की ने नहीं बल्कि कार सवार युवकों ने ही मारी थी । इस टक्कर की वजह से लड़की कार के नीचे साइड में फंस गई थी जिसकी वजह से वह बाहर नहीं निकल पाई । लेकिन आरोपियों ने गाड़ी ही नहीं रोकी बल्कि गाड़ी कुछ किलोमीटर तक चलाते रहे जिससे लड़की घिसती रही ।

तकरीबन 10 किलोमीटर तक लड़की को घसीटा गया था । कई किलोमीटर तक लड़की को घसीटने के बाद उस लड़की की मौत हो जाती है । ये मौत काफी दर्दनाक थी और ये हादसा रात के समय हुआ था । जानकारी के लिए आपको बताते चलें की इस हादसे से लड़की की गर्दन अलग हो गई थी जो कार से लटक रही थी । तो अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे कार सवार युवकों ने लड़की के को तड़पा कर मारा है ।

Delhi kanjhawala girl accident news
Delhi kanjhawala girl accident news

सबसे हैरानी की बात ये भी है की जिस जगह पर ये ये एक्सीडेंट हुआ था और वारदात हुई थी, उस जगह कर आसपास में कोई भी कैमरा नहीं लगा हुआ है । CCTV कैमरा देखने को नहीं मिला उस जगह के आसपास ताकि ये तो पता चले की ये घटना कैसे हुई । लेकिन फिर भी पुलिस ने एक CCTV कैमरे की फुटेज जरुर ली है जो किसी और जगह में लगे CCTV कैमरे से ही ली गई है । आइये दोस्तो जानते हैं Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर जानकारी और भी विस्तार के साथ ।

Delhi kanjhawala girl accident news in hindi

इस एक्सीडेंट के बाद डॉक्टरों ने लड़की का पोस्टमार्टम किया था । जानकारी के मुताबिक ये बताया गया है की पीड़ित लड़की जो मर चुकी है उसकी मृत्यु काफी दर्दनाक तरीके से हुई है । लड़की की पीठ पूरी तरह से घिस गई थी, मांस निकल गया था और पैरों की भी हड्डियाँ टूट चुकी थीं । एक पैर का नीचे का हिस्सा भी इस लड़की का गायब था । Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर जानकारी ये भी निकल कर आई थी कि इस लड़की का एक पैर लटक रहा था ।

लड़की का कई किलोमीटर तक घिसने की वजह से’ कपड़े भी फटे पड़े थे । राहगीर ने और पुलिस ने बताया था की लड़की नग्न अवस्था में थी । लड़की के शरीर की हालत काफी खराब हो गयी थी जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल दहल सकता है । स्कूटी का आगे की तरफ ऊपर का हिस्सा डैमेज हो चुका था ।

Delhi kanjhawala girl accident latest news

दिल्ली के किसी पुलिस स्टेशन के बाहर काफी सारे लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है । ये सभी लोग अब पुलिस स्टेशन के बार प्रदर्शन कर रहे हैं । काफी लोगों की भीड़ रोड जाम करके बैठी हुई ही लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक । पुलिस की तरफ से ब्यान ये निकल कर आया है की सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाना है बस कुछ ही समय तक । आरोपियों ने अभी तक इस बात को कबूला नहीं है की उसने लड़की को जान बुझकर घसीटा है या नहीं ।

पुलिस भी अपने ब्यान में अभी तक इस घटना को एक्सीडेंट नही मान रही है क्योंकि अभी तक पुलिस को कोई भी पुख्ता सबूत मिले नहीं है । गाड़ी भी पुलिस के कब्जे में और ये केस दर्ज हुआ है कान्झावाला पुलिस स्टेशन में । यहीं पर गाड़ी और स्कूटी खड़ी हुई है । जानकारी के लिए आपको बतातें चलें की फॉरेंसिक की टीम आई थी जिन्होंने इस गाड़ी और स्कूटी की चेकिंग कर ली है जिसकी रिपोर्ट आने वाले समय में जल्द ही निकल कर आ जाएगी ।

अगर सच में ये स्पष्ट हो जाता है कि पांचो आरोपियों ने मिलकर ही लड़की को घसीटा है तो आने वाले समय में इनको फांसी भी दी जा सकती है । पुलिस अभी भी फिरे से CCTV कैमरों की तलाश कर रही है ताकि इस घटना की विडियो मिल सके । जानकारी के लिए आपको बताते चलें की एक बार तो पुलिस cctv कैमरे की तलाश कर चुकी थी जो उन्हें नहीं मिला । जिस जगह पर ये हादसा हुआ था उस जगह के आसपास कोई CCTV कैमरा अभी तक पुलिस को नहीं मिला है ।

Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर मंत्रियों के ब्यान

अब Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर लेटेस्ट जानकारी ये निकल कर आ रही है कि इन सभी युवकों को पुलिस गिरफतार कर चुकी है । आरोपियों की संख्या कुल पांच है । दूसरी तरफ इस घटना के बाद केजरीवाल ने भी विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अपना ब्यान दिया है । केजरीवाल ने अपने इस ब्यान में ये बताया कि पांचों आरोपियों को फांसी की ही सजा होनी चाहिए ताकि आगे से ऐसे काम लोग करने की भी ना सोचें ।

इसके अलावा और भी कई मंत्रियों ने इस घटना को लेकर अपना ब्यान दिया है जैसे की स्वाती मालीवाल । स्वाती मालीवाल जो दिल्ली की महिला आयोग की अध्यक्ष है, इसकी तरफ से भी ब्यान निकल कर आ रहा है । स्वाती मालीवाल ने ही ट्विट किया था इस घटना को लेकर, जिसमें जल्द ही आरोपियों को पकड़ने के लिए ब्यान दिया था ।

आरोपियों की तरफ से दिए गए ब्यान

कार सवार युवकों की संख्या थी पांच और पांचों आरोपियों ने ही मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था । इन पांचों आरोपियों का नए साल के दिन शाम को पार्टी करने का प्लान था । पार्टी करने के बाद इन सभी युवकों ने शराब भी पी रखी थी । पार्टी खत्म हो जाने के बाद वह अपने एक साथी को मंगोलपुरी छोड़ने जा रहे थे । इसके बाद ही ये घटना वापरी । सभी आरोपियों से पूछताछ की तो सभी ने कोई और ही बात बताई ।

सभी आरोपियों ये बता रहे थे कि सड़क खराब होने की वजह से उसकी गाड़ी से आवाजें वैसे ही आ रही थीं में । गाडी में गाने भी ऊँची आवाज में चलाए जा रहे थे और साथ ही साथ शीशे भी कार के बंद रखे हुए थे । कुछ टकराने की आवाज इन सभी आरोपियों ने सुनी जरुर थी लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें ऐसा लगा की शायद गाड़ी का नीचे का हिस्सा टकरा गया होगा सड़क के साथ । बताया ये भी इन सभी आरोपियों ने ये है की, लड़की की स्कूटी पीछे से टकराने के बाद लड़की खुद ही गाड़ी के पीछे फंस गई थी ।

जहां एक तरफ सभी आरोपियों खुद को बेकसूर बताने की कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ जानकारी ये निकल कर आ रही है कि इन सभी आरोपियों ने मिलकर ही जान बुझकर इस लड़की को 10 किलोमीटर तक घसीटा है । पुलिस की गिरफ्त में है ये सभी आरोपी जिससे पूछताछ की जा रही है । एक तरफ जानकारी ये भी निकल कर आई थी कि कार सवार युवकों ने ही टक्कर मारी थी स्कूटी से जिससे लड़की कार के नीचे फंस गई थी ।

गाड़ी थी बलेनो जिस पर पांचो आरोपी सवार थे । ये गाड़ी इन सभी आरोपियों में से किसी भी आरोपी की नहीं थी बल्कि इन्होंने किसी जान पहचान से ही ली थी कुछ समय के लिए । नशे में ये गाड़ी चला रहे लेकिन फिर भी जी रस्ते में ये आरोपी गाड़ी चला रहे उस जगह के आसपास पुलिस तैनात क्यों नहीं थी चेकिंग के लिए जबकि एक तरफ बताया ये जा रहा था की नए साल के दिन पुलिस हर जगह की चेकिंग के लिए तैनात रहेगी ।

Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर कौन हैं ये आरोपी

पांचों आरोपियों बारे अगर आप लोग जानना चाहें तो जान सकते हैं । पहले आरोपी का नाम है दीपक खन्ना जिसकी उम्र बताई जा रही है 26 साल जो गाँव की सेवा का चालक है । दुसरा आरोपी काम करता है SBI बैंक में कार्ड सेक्शन में और इसकी उम्र है 25 साल । इस आरोपी का नाम निकल कर आया है अमित खन्ना । तीसरे आरोपी का नाम है कृष्ण क्नॉट जिसकी उम्र बताई जा रही है 27 साल जो स्पेनिश कल्चर सेंटर में काम पर लगा हुआ है ।

चौथे आरोपी की पहचान हुई है मिथुन नाम से जो हेयर डरेस्सर का करता है काम और उसकी उम्र बताई जा रही है 26 साल । आखिरी और पांचवा आरोपी जिसकी उम्र बताई जा रही है 27 साल । इस पांचवें आरोपी का नाम निकल कर आया है मनोज मित्तल जो एक राशन डीलर का काम करता है । इन सभी आरोपियों की डिटेल्स हमें न्यूज़ वेबसाइट से ही इक्कठी की है जो हम आपको इस आर्टिकल में बता पाए हैं क्योंकि उनका है अहम योगदान रहा है डिटेल्स इक्कठा करने का ।

Delhi kanjhawala girl accident viral video

Delhi kanjhawala girl accident news जानने के बाद अगर आपको देखनी है विडियो तो आप देख सकते हैं नीचे की तरफ । नीचे की तरफ हमने उस विडियो का लिंक दिया है जो न्यूज़ रिपोर्टर से रिकॉर्ड की गई है और ये विडियो youtube चैनल पर ही अपलोड हुई है । यहाँ पर आपको मिलेगी CCTV फुटेज जिसकी मदद से आप कुछ मात्रा में जानकारी इक्कठी कर सकते हैं जिसमें सिर्फ आरोपी की गाड़ी ही देखने को मिलेगी ना की घटना की मुख्य विडियो, या फिर Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर कुछ खास बातें क्योंकि हमने ऊपर ही Delhi kanjhawala girl accident news दे दी है ।

क्योंकि हमने आपको पहले ही बता दिया था की Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर मुख्य cctv फुटेज निकल कर नहीं आई है क्योंकि जिस जगह पर ये एक्सीडेंट हुआ था उस जगह में कोई भी CCTV कैमेरा नहीं लगा हुआ था । ये जो हम आपको फुटेज दिखा रहे हैं यह फुटेज घटना वाली जगह से काफी दूर लगे CCTV कैमरे से ही ली गई है । लेकिन पुलिस को अभी उस घटना की फुटेज नहीं मिली जहाँ ये घटना वापरी थी क्योंकि घटना वाली जगह पर CCTV कैमेरा पाया नहीं गया है ।

Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर मेरी राय

इस ब्लॉग के अंदर इस Delhi kanjhawala girl accident news के आर्टिकल में हमने आपको काफी कुछ Delhi kanjhawala girl accident news बताई है ताकि आपको इधर-उधर भटकना ना पड़े Delhi kanjhawala girl accident news जानने के लिए । इस ब्लॉग में हमने Delhi kanjhawala girl accident news को लेकर जितनी भी जानकारी दी है वह सही है जिसे हमने इन्टरनेट से ही इक्कठा किया है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *