Elvish Yadav Vlogs Channel hacked

एल्विश यादव का यूटयूब चैनल हैक हो चुका है । जिसके बाद उनकी ऑडियंस Elvish Yadav Vlogs Channel hacked को लेकर लेटेस्ट न्यूज़ पाना चाहते हैं जो हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं । Elvish Yadav Vlogs Channel hacked हुआ था कल यानी तकरीबन 18 जनवरी साल 2023 में । इस दिन होता ऐसा है कि एल्विश यादव हर रोज की तरह अपनी विडियो को रात के समय अपलोड करके अगले दिन के लिए schedule करते हैं ।

किन्तु तकरीबन 18 तारीख या 19 तारीख के आसपास इनका कण्ट्रोल खो चुका था Elvish Yadav Vlogs नाम के youtube चैनल से । आखिर क्यों, आइये जानते हाँ Elvish Yadav Vlogs Channel hacked को लेकर फुल डिटेल्स विस्तारपूर्वक जो हम इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में जानने वाले हैं ।

Elvish Yadav Vlogs Channel hacked
Elvish Yadav Vlogs Channel hacked

Elvish Yadav Vlogs Channel hacked news

एल्विश यादव हर रोज की तरह अपनी विडियो का रेस्पोंस चेक करने के लिए youtube में लॉग इन होकर चेक करना चाह रहे थे । किन्तु वे अपने Elvish Yadav Vlogs नाम के youtube चैनल में लोग इन नहीं हो पा रहे थे । सबसे पहले लैपटॉप में और उसके बाद स्मार्टफोन में Elvish Yadav Vlogs youtube चैनल में लॉग इन होना चाह रहे थे किन्तु लॉग इन ही नहीं हो रहा था । इसके बाद एल्विश यादव ने अपने दोस्त धीरज से मदद मांगी । जिसके बाद जानकारी ये निकल कर आ रही है की एल्विश यादव की मेल id ही किसी हैकर ने हैक कर ली है ।

मेल id जो हैक हुई थी वह मेल id Elvish Yadav Vlogs नाम के youtube चैनल से कनेक्ट थी । इसी कारण से Elvish Yadav Vlogs youtube चैनल लॉग इन नहीं हो रहा था । हैकर ने एल्विश यादव की उस मेल id को हैक करा जिस मेल id पर Elvish Yadav Vlogs youtube चैनल कनेक्ट था । अब मेल id में भी लॉग इन नहीं हो रही उनके डिवाइस पर । एल्विश यादव मने अपने दोस्त धीरज से इस प्रॉब्लम के बारे में बात करी है मेल id को रिकवर करने के लिए । क्योंकि अगर मेल id वापिस आ जाती है तो फिर Elvish Yadav Vlogs youtube चैनल भी वापिस जा जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *