Free Fire क्यों नहीं चल रहा है | Free Fire नहीं चल रहा

जैसे की मैं देख रहा हूँ कि आप में से अधिकतर नहीं बल्कि सभी लोगों का एक ही सवाल है Free Fire क्यों नहीं चल रहा है । आपके इस सवाल जा जवाब है मेरे पास जो मैं आपको विस्तार से बताने वाला हूँ । फ्री फायर एक पोपुलर गेम बन चुकी थी । काफी सारे लोग फ्री फायर गेम खेलते भी थे । किन्तु गेम के ना चलने की वजह से लोग इस गेम को खेल नहीं पा रहे हैं । आइये दोस्तो जानते हैं आखिर Free Fire क्यों नहीं चल रहा है मोबाइल में विस्तारपूर्वक ।

Free Fire क्यों नहीं चल रहा है

आपको बताते चलूं कि आपके डिवाइस में फ्री में इसीलिए नहीं चल रहा क्योंकि ये फ्री फायर बैन हो चुकी है भारत में । इसी कारण से फ्री फायर आपके डिवाइस में नहीं चल रहा । भारतीय सरकार ने फ्री फायर को भारत में बैन यानि बंद कर दिया था कब का और इसी कारण से आपके डिवाइस में ये गेम चल नहीं रही । भारतीय सरकार ने फ्री फायर को कुछ महीने पहले ही बैन कर दिया था । 14 फरवरी साल 2022 में ही भारतीय सरकार ने फ्री फायर को बैन किया था । उसी दिन से अब तक फ्री फायर अब टी बैन ही रही है ।

free fire kyon nahin chal raha hai
free fire kyon nahin chal raha hai

गेम के बैन होने की वजह से ही आपके डिवाइस में फ्री फायर नहीं चल रहा । जबतक फ्री फायर भारतीय सरकार की तरफ से unban नहीं कर दी जाती, तब तक आप इस गेम को खेल नहीं पाओगे । फ़िलहाल अभी के समय में फ्री फायर बैन ही है । फ्री फायर के भारत आने को लेकर काफी समय लग सकता है क्योंकि कम्पनी ज्यादा उतावली दिखाई नहीं दे रही है भारत में फ्री फायर को वापिस लाने को लेकर । मुझे विश्वास है की आपको आपके “Free Fire क्यों नहीं चल रहा है” इस सवाल का जवाब अवश्य मिल गया होगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *