Isro employees car accident news – 23/01/2023

23 तारीख दिन सोमवार सुबह यानी तड़के ही Isro employees car accident news निकल कर आ रही थी । इस न्यूज़ को हमने अच्छे से समझने के बाद ही आपके तक पहुँचाने की कोशिश की है । अगर आप नहीं जानते तो जान लें की आज ही सुबह तड़के इसरो कंपनी के पांच कर्मचारियों की मौत हो गई थी । इनकी मौत कार में एक्सीडेंट की वजह से हुई थी । ये कार एक्सीडेंट सुबह तड़के सोमवार को ही हुआ था ।

Isro employees car accident news hindi

Isro employees car accident news के मुताबिक ये सभी लोग इसरो इकाई की कैंटीन में काम करते थे । इसरो कंपनी में काम करने वाली पांचों कर्मचारी जो किसी विवाह समाहरोह में जा रहे थे । केरल में पड़ते अल्प्पुज्जा जिले में इनकी कार जैसे ही पहुँचती है तो सामने से वरोंग साइड से ट्रक अचानक से सामने आ जाता है । जिससे इनकी चार उस ट्रक से आमने सामने टकरा जाती है । इस कार और ट्रक एक्सीडेंट से कार का तो चकनाचूर हो गया ।

इस एक्सीडेंट से चार कर्मचारियों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी । दूसरा उस वक्त ज़िंदा था, किन्तु अस्पताल पहुँचने से पहले ही उसने भी दम तोड़ दिया । इस एक्सीडेंट से इसरो कंपनी में काम करने वाले पांचों कर्मचारियों की मौत हो गई थी । इन सभी को अल्प्पुजा अस्पताल में ले जाया गया था । पोस्टमार्टम करने के बाद डेड बॉडी को इनके परिजनों तक पहुंचा दिया गया है ।

इस कार का एक्सीडेंट जिस ट्रक के साथ हुआ था उस ट्रक को और चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस आगे इस मामले की जाँच कर रही है । Isro employees car accident news निकल कर आई थी अल्प्पूजा जिले में तैनात पुलिस की तरफ से और उन्होंने ही बताया था की ये कार एक्सीडेंट सुबह तकरीबन 1:30 बजे के आसपास हुआ था । पुलिस ने ये भी बताया कि कार में ये सभी कर्मचारी फंस चुके थे और इन्हें बाहर निकालने के लिए कार को काटना पड़ा था ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *