Jaya bheda death reason | कैसे हुआ Jaya Bheda का निधन

जैसे की आप आपको पता चल ही गया होगा की राखी सावंत की माँ का आज 28 जनवरी के दिन निधन हुआ था । तो ऐसे में लोग Jaya bheda death reason जानना चाहते हैं और इसी के बारे हम आपको जानकारी देने के लिए आए हैं । 28 जनवरी दिन शनिवार 8 बजकर 30 मिनट के आसपास ही राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा का निधन हुआ था । Jaya Bheda के निधन का कारण कैंसर था ।

Jaya bheda death reason in hindi

राखी सावंत ने इस बात की जानकारी दे दी थी कि Jaya bheda death reason केवल कैंसर ही था । ज्या भेड़ा पिछले लम्बे समय तक कैंसर की बिमारी से पीड़ित रही थी । साल 2021 में ज्या भेड़ा का कैंसर को लेकर एक ऑपरेशन हुआ था जो सफलतापुर्वक हो गया था । किन्तु उसके बाद भी कैंसर बिमारी गई नहीं बल्कि ब्रेन टयूमर हो गया । ब्रेन टयूमर होने के बाद साल 2023 जनवरी महीने में ज्या भेड़ा का ब्रेन टयूमर को लेकर एक ऑपरेशन हुआ था । किन्तु 28 जनवरी के दिन उन्होंने मुंबई के सिटीकेयर नामक अस्पताल में आखरी साँस ली ।

राखी सावंत ने बताय था की कैंसर की वजह से उसकी माँ पिछले कुछ साल से झुझ रही थी । कैंसर का असर ज्या भेड़ा की किडनी और फेफड़ों तक पहुँच गया था । अधिकतर अंगों ने काम करना बंद कर दिया था, जिससे प्रॉब्लम ज्यादा बढ़ गई थीं । अंत में उसकी माँ की डेथ हो गई मुंबई के अस्पताल में । राखी सावंत मिडिया वालों के सामने सवालों का जवाब देते हुए रो पड़ी थीं । इस घटना की सबसे पहले जानकारी दी थी वाहिद अली खान ने जो राखी सावंत के करीबी सदस्य हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *