Jodhpur train accident news

आज ही Jodhpur train accident news को लेकर खबर निकल कर आ रही है जो हम इस ब्लॉग में बताएंगे । जोधपुर से निकली हुई ट्रेन मुंबई के रेलवे स्टेशन पर पहुँचने से पहले ही इसका एक्सीडेंट हो गया । जिस ट्रेन का एक्सीडेंट हुआ उस ट्रेन का नाम है जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस । जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस नाम की ट्रेन जैसे ही जोधपुर से निकलती है तो उसके बाद 5 मिनट के अंदर ही इसके 11 डिब्बे उतर गये पटरी से । 11 डिब्बे में से सिर्फ 8 डिब्बे ही ट्रेनर के उतरे हैं पटरी से जबकि बाकी के 3 डिब्बे पटरी से उतरने के बाद पलट गए ।

Mumbai Jodhpur train accident news

इस घटना की सबसे सही जानकारी दी है यात्री ने जिन्होंने अनुभव किया था खुद ही । किसी एक यात्री ने सही जानकारी ये दी है की जोधपुर से जैसे ही जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस नाम की ट्रेन जब निकली थी तो थी कुछ ही मिनटों के बाद ट्रेन से आवाज आने लगी थी । इसके बाद ट्रेन रुक गे तो सभी के सभी यात्री नीचे उतर गए । यात्रियों ने देखा की 8 डिब्बे ट्रेन के उतर चुके हैं पटरी से जबकि 3 डिब्बे पलटे हुए थे ।

ट्रेन को कण्ट्रोल करने वाले ने इसकी जानकारी तुरंत ही रेलवे स्टेशन के पास पहुंचाई जिसके बाद जोधपुर से एक ट्रेन भेजी गई मदद के लिए । 15 मिनट के आसपास एम्बुलेंस भी आ गई थी घायल लोगों की मदद करने के लिए । बसों का भी इंतजाम किया गया था यात्रिओं को अपने गन्तव्य स्थान पर पहुंचाने के लिए । Jodhpur train accident news हुआ था सोमवार को । 2 जनवरी साल 2023 के दिन सुबह के 3 बजकर 27 मिनट के आसपास हुआ है ये हादसा । इस घटना के बाद एक चित्र भी निकल कर आई है जिसमें यात्री हाथ सेंक रहे थे आग से ।

घायल लोगों की संख्या तकरीबन 10 के आसपास ही बताई जा रही है जिसमें से एक महिला को थोड़ी सी ज्यादा चोटें आई थीं और उन्हें अस्पताल में भेज दिया गया है । इस घटना के बाद जोधपुर रेलवे स्टेशन की तरफ से उच्च अधिकारीयों की भेजा गया है इस घटना की जाँच पड़ताल करने के लिए ताकि ये तो पता चले कि आखिर ये Jodhpur train accident news हुआ कैसे । Jodhpur train accident news को लेकर अभी तक कोई कारण निकल कर नहीं है क्योंकि इस घटना की जाँच पड़ताल की जा रही है । इस मौके पर पुलिस भी पहुँच चुकी है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *