Moscow to Goa flight bomb news

दोस्तो अभी इसी वक्त रात के 10 बजे के आसपास ही Moscow to Goa flight bomb news निकल कर आई है जिसके बारे हम आपको जानकारी देने वाले हैं । मोस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट में बम होने की आशंका जताई गई । ये आशंका मेल की मदद से ही जताई गई है । दरअसल बात ये है की भारत में ATC को एक मेल प्राप्त हुआ जिसमें बताया ये गया है की मोस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट यानि एयरप्लेन में एक बम है ।

ये जानकारी मिलते ATC ने तुरंत ही मोस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट के पायलट को तुरंत इस बारे सुचना दी । सुचना देने के साथ-साथ ATC ने फ्लाइट को नजदीकी एअरपोर्ट गुजरात में लैंड करने के लिए कहा गया । गुजरात में जामनगर एअरपोर्ट पर इस मोस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट को लैंड कर दिया है सेफ्टी के साथ पायलट ने ।

Moscow to Goa flight bomb news
Moscow to Goa flight bomb news

Moscow to Goa flight bomb news

अब जानकारी ये निकल कर आई है की मोस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट ने गुजरात में जामनगर एअरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड कर लिया है और अब इस एयरप्लेन की चेकिंग की जा रही है । बम डिस्पोजल स्कोड आ चुकी है जो फ्लाइट की चेकिंग कर रही है । सभी यात्रियों को मोस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया । यात्रियों की संख्या 200 से भी अधिक थी और ये फ्लाइट मोस्को से गोवा के किसी एअरपोर्ट में जा रही थी ।

अब जामनगर का पूरा एअरपोर्ट कुछ समय तक लिये बंद किया गया है ताकि एयरप्लेन की बारीकी से जाँच पड़ताल की जा सके । हलांकि मोस्को से गोवा फ्लाइट में बम होने की तो सिर्फ आशंका ही जताई जा रही थी जिसके बारे मेल से ही पता चला । अब देखने वाली बात ये है की ATC को बम की आशंका देने वाली मेल कहाँ से प्राप्त हुई है और किस ने ये मेल भेजी है ।

इससे भी पहले शायद पाकिस्तान ने चीन में लैंड हो रहे किसी विमान में बम होने की आशंका जताई थी जो गलत निकली थी । अब एक्सपर्ट टीम जाँच पड़ताल कर रही है । जैसे ही हमें Moscow to Goa flight bomb news बारे कुछ मिलता है या Moscow to Goa flight bomb news को लेकर कुछ अगर बताना हुआ तो मैं इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में अपडेट कर दूंगा जिसका notification आपके डिवाइस तक पहुँच जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *