New Bawri in TMKOC 2023 | Who is New Bawri in TMKOC

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लम्बे समय से बावरी दिखाई नहीं दे रही थी । दर्शक की भी मांग रही बावरी (New Bawri in TMKOC 2023) को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड में देखने के लिए क्योंकि वह लम्बे समय से एपिसोड में दिखाई नहीं दे रही थी । मैंने देखा की अधिकतर लोग कमेंट्स कर रहे थे की बावरी को जल्द ही एपिसोड में लाया जाए ताकि उनके कारनामों का सिलसिला देखने को मिले । किन्तु दर्शकों को ये नहीं पता था की पुरानी बावरी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो को छोड़ चुकी हैं या हो ।

New Bawri in TMKOC 2023

जैसे कि आपको हमने बताया कि अब पूरानी वाली बावरी इस तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड में रोल निभाने के लिए नहीं आया करेंगी । लम्बे समय तक बावरी का इस शो में ना देखने के बाद अब ऑडियंस के लिए अच्छी खबर आई है और अच्छी खबर ये है की नयी बावरी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में देखने को मिलेंगी । तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर असित मोदी ने इस बात की जानकारी दी है की पुरानी बावरी तो नहीं दिखेगी इस नए शो में, किन्तु नयी बावरी जरुर से देखने को मिलेंगी । तो फिर आइये दोस्तो जानते हैं New Bawri in TMKOC 2023

New Bawri in TMKOC 2023
New Bawri in TMKOC 2023

Who is New Bawri in TMKOC

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड में बाघा की बावरी का रोल निभाने आई हैं Navina Wadekar । Navina Wadekar जो अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में बावरी को रोल निभाने आएँगी । शूटिंग इसकी चालु हो चुकी है और इसके एपिसोड बस कुछ ही दिन तक देखने को मिल जाएंगे nayi बावरी का रोल देखने के लिए । पहली वाली बावरी का रोल निभाने वाली किरदार का नाम था मोनिका भदोरिया ।

मोनिका भदोरिया वही किरदार हैं जिन्होंने पुराने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में बाघा की बावरी का रोल निभाया था । दर्शकों को मोनिका भदोरिया की एक्टिंग बावरी के रूप में काफी अच्छी लगी थी, जिसमें से फनी डायलोग था “गलती से मिस्टेक हो गई” । अब देखना ये है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल हुई नई बावरी के मुंह से निकलने वाला यही डायलोग दर्शकों को पसंद आएगा कि नहीं ।

Navina Wadekar को असित मोदी ने ही चुना था बावरी का रोल निभाने के लिए । हम तो बस यही चाहते हैं की Navina Wadekar की एक्टिंग बावरी के रूप में बेस्ट ही हो ताकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का शो अच्छे से चल सके । ऐसा मैं इसीलिए कह रहा हूँ कि लम्बे समय से दर्शकों को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी एपिसोड बोरिंग से लग रहे थे । 1500 से पुराने जितने भी एपिसोड थे, उन सभी एपिसोड को देखने में मजा काफी आता था किन्तु नए एपिसोड को देखने में अब वो पहले जैसा मजा आता नहीं है ।

फाइनली Navina Wadekar को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में बावरी का रोल निभाने के लिए सेलेक्ट कर लिया जा चूका है । बस कुछ ही दिनों तक बावरी के रोल देखने को मिल जायेंगे । इनकी एंट्री ऐसे ही नहीं होने वाली बल्कि धमाकेदार तरीके से होगी । एंट्री तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई बावरी की इस तरह से होगी कि जिसे देख कर जेठा लाल का होश उड़ जाएंगे । इसी के कारण दर्शकों को भी मजा काफी आने वाला है ।

मुझे विश्वास है कि आज के इस “New Bawri in TMKOC 2023” आर्टिकल में आपने फुल जानकारी हासिल कर ली होगी । आपको New Bawri in TMKOC 2023 के बारे में सब कुछ पता चल गया होगा । अब आपको इन्टरनेट पर New Bawri in TMKOC 2023 सर्च करके नया कुछ जानने की जररूत पड़ने वाली नहीं है । आखिरी में अगर मैं कुछ बताऊं तो पुरानी बावरी की एक्टिंग ही जबर्दस्त रहने वाली है नई बावरी की तुलना में ।

TMKOC new bawri real name

Navina Wadekar

TMKOC old bawri real name

Monika Bhadoriya

Who is Navina Wadekar

Navina Wadekar एक एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं जिसने हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में ज्वाइन किया है ।

Navina Wadekar Play Role in TMKOC

बावरी (बाघा की मंगेतर) के रोल में नजर आएँगी नवीना वाडेकर ।

Who is New Bawri in TMKOC?

नवीना वाडेकर (Navina Wadekar)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *