Nitin Gadkari call threat news | नितिन गडकरी को मिली धमकी

अभी-अभी Nitin Gadkari call threat news निकल कर आई रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि नितिनी गडकरी को जान से मारने की धमकी दी गई । जानकारी के अनुसार नितिनी गडकरी को शुक्रवार की रात के वक्त अनजान शख्स का फोन आया । इस फोन में वह अनजान शख्स रुपयों की फिरौती मांग रहा था । रुपयों की फिरौती ना पूरी करने पर जान से मरने की धमकी दी गई नितिनी गडकरी को ।

Nitin Gadkari call threat news in hindi

ये फोन सीधा ही नितिनी गडकरी को नहीं बल्कि नागपुर में बने किसी ऑफिस में फोन किया था अनजान शख्स ने । इस फोन की सुचना तुरंत ही पुलिस को दे दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने जनकः पड़ताल शुरू कर दी । पुलिस की जाँच में ये पता लगा की जिस अनजान शख्स ने फोन किया था वह उस वक्त कर्नाटक में था । कर्नाटक के किसी इलाके से ही उस फोन की लोकेशन पुलिस को मिली है । अब जल्द ही वह शख्स पुलिस की गिरफ्त में आएगा क्योंकि फोन की लोकेशन को पुलिस ने ट्रैक कर लिया था ।

इस बात की सुचना मीडिया वालों को कल नहीं बल्कि आज के वक्त सुबह ही पता चली । Nitin Gadkari call threat news फैलने के तुरंत बाद ही इन्टरनेट पर लोग सर्च करने लगे इस खबर को जानने के लिए । आखिर में मैं आपसे यही कहना चाहूँगा की वह अनजान शख्स जल्दी ही पकड़ा जाएगा क्योंकि उसकी लोकेशन पुलिस को पता चल गई थी । अगर वह शख्स कर्नाटक से किसी इलाके भाग भी जाता है तो भी पुलिस उसे जल्द ही पकड़ लेगी क्योंकि उसकी डिटेल्स पुलिस को बस कुछ ही घंटो तो मिल जाने वाली है । आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *