Nushrratt Bharuccha accident news

Nushrratt Bharuccha accident news निकल कर आ रही है और इसी के बारे हम इस ब्लॉग के आर्टिकल में जानकारी देने वाले हैं । जानकारी के लिए आपको बताता चलूं की नुसरत भरुचा जो एक एक्ट्रेस हैं । इनकी अभी के समय में शूटिंग चल रही है । जिस फिल्म में नुसरत भरुचा की शूटिंग चल रही है उस फिल्म का नाम है छोरी 2 । शूटिंग के दौरान इनका छोटा सा एक्सीडेंट हुआ बताया जा रहा है । Nushrratt Bharuccha accident news सबसे पहले इसकी बेस्ट फ्रेंड इशिता राज ने बताया जो हम आगे आपको बताने वाले हैं ।

Nushrratt Bharuccha accident news in hindi

नुसरत भरुचा का शूटिंग के दौरान ही हुआ बताया जा रहा है । जानकारी के मुताबिक नुसरत भरुचा के माथे पर टांके लगे हुए हैं क्योंकि इसके माथे पर छोटी सी चोट आई थी । नुसरत भरुचा की बेस्ट फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर नुसरत भरुचा का विडियो बनाते हुए शेयर किया । इस विडियो में दिखाया ये गया है की महिला डॉक्टर नुसरत भरुचा के माथे पर लगी चोट को ठीक करने के लिए तनके लगा रही हैं ।

इसी का विडियो हंसते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है । भले ही अब उनके माथे पर चोट के साथ टांके का निशान ही क्यों ना हों, किन्तु शूटिंग के दौरान उसे शायद छुपा दिया जाएगा । या फिर हो सकता है की ऐसे ही छोरी 2 की शूटिंग चालू करी जाए । Nushrratt Bharuccha accident news को लेकर आप सभी को ज्यादा कुछ इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं क्योंकि ये छोटी सी जानकारी थी जो नुसरत भरुचा ने सोशल मीडिया पर दी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *