Pallavi joshi health condition

तो क्या आप जानने आये हैं Pallavi joshi health condition के बारे में, तो फिर ये लेख आपके लिय ही है । जानकारी के मुताबिक जैसे बताया जा रहा था कि पल्लवी जोशी का एक्सीडेंट हुआ था कल को यानि 17 जनवरी को । 17 जनवरी के दिन पल्लवी जोशी the वैक्सीन वॉर फिल्म की शूटिंग कर रही थी । the वैक्सीन वॉर फिल्म शूटिंग के दौरान कार का भी रोल दिखाया जा रहा था । कार का नियन्त्रण खोने की वजह से गाड़ी पल्लवी जोशी को जा लगी । जिससे पल्लवी जोशी को छोटें आई हैं । आइये जानते हैं इस ब्लॉग में Pallavi joshi health condition हिंदी भाषा में ।

Pallavi joshi health condition in hindi

Pallavi joshi health condition को लेकर अपडेट ये निकल कर आई है की फ़िलहाल पल्लवी जोशी की ठीक-ठाक ही हैं । आपको बताते चलें की पल्लवी जोशी को जब गाड़ी की टक्कर लगी थी तब उन्हें मामूली चोटें ही आई थीं । भगवान का शुक्रिया हम इतना ही कह सकते हैं की ज्यादा चोटें आने से बाख गई हैं पल्लवी जोशी जी । मामूली चोटें कार एक्सीडेंट की वजह से आने के बाद पल्लवी जोशी ने कुछ देर तक शूटिंग भी की थी । कुछ देर तक the वैक्सीन फिल्म की शूटिंग करने के बा अपना इलाज कराने के लिए नजदीकी अस्पताल में चली गई थीं । अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक चलें तो पल्लवी जोशी बिल्कुल सुरक्षित हैं ।

Pallavi joshi health condition
Pallavi joshi health condition

गाड़ी ने टक्कर पल्लवी जोशी को जान बुझकर नहीं मारी थी । बल्कि शूटिंग के दौरान ही गाड़ी की पल्लवी जोशी के साथ टक्कर हो गई । गाड़ी ही पल्लवी जोशी को टक्कर मार गई जिसके चलते मामूली चोटें पल्लवी जोशी को आई थीं । वैसे आपको इतना भी कुछ सोच विचार करने की जरूरत नहीं है Pallavi joshi health condition को लेकर क्योंकि ये मामूली सा ही एक्सीडेंट हुआ था । भगवान का तो हम शुक्रिया ही कर सकते हैं कि बड़ा हादसा होने से बच गया ।

पल्लवी जोशी को तो वैसे अधिकतर लोग जानते ही हैं और वे सब जानते हैं the कश्मीर फाइल्स फिल्म की वजह से । The कश्मीर फाइल्स फिल्म में ही पल्लवी जोशी ने अहम भूमिका निभाई है, जिसके चलते अधिकतर लोग इन्हें अच्छी तरह से जानते हैं । The कश्मीर फाइल्स एक अच्छी और पोपुलर फिल्म की लिस्ट में जुड़ जाती है । दूसरी तरफ पल्लवी जोशी जिस फिल्म में अभी के समय में काम कर रही है उस फिल्म का नाम है the वैक्सीन वॉर । The वैक्सीन वॉर में कोरोना काल के समय को ही दिखाया जाएगा और इसमें से सबसे अहम scene तो टीकाकरण का ही दिखाया जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *