Plane crash in Nepal | Nepal plane crash news

अभी-अभी Plane crash in Nepal या Nepal plane crash news निकल कर आ रही है जिसके बारे में हम आपको काफी कुछ जानकारी देने वाले हैं । जानकारी के मुताबिक बताया ये जा रहा है की एक विमान जिसमें 68 यात्री एक आलावा चार क्रू मेम्बर सवार थे । इन सभी की मौत हो गई है प्लेन दुर्घटना के वक्त । Plane crash in Nepal में हुआ यानी ये प्लान क्रेश हुआ था नेपाल में और इसकी जानकारी अभी अभी ही हमें मिली है । यह हादसा आज यानी 15 जनवरी के दिन सुबह हुआ था । आइये जानते हैं हम और भी विस्तार के साथ “Plane crash in Nepal” के इस आर्टिकल में Nepal plane crash news

Plane crash in Nepal
Plane crash in Nepal

Plane crash in Nepal news

दरअसल नेपाल में जो प्लेन क्रेश हुआ है वह प्लेन जा रहा हा काठमांडू से पोखरा की तरफ । रस्ते में ही पोखरा इलाके के पास ही किसी पहाड़ी से ये प्लेन टकरा गया । जिसके कारण प्लेन के कई टुकड़े हो गए । जैसे की आप जानते ही होंगे की प्लेन काफी तेज़ स्पीड के साथ उड़ता है और इसी कारण से जब वह किसी पहाड़ी से टकरा जाये तो किसी भी इन्सान के बचने की सम्भावना ना के बराबर ही होती है । तो ऐसे में जानकरी ये निकल कर आ रही है कि इस नेपाल में हुए प्लेन क्रेश से सभी के सभी लोग मारे जा चुके हैं ।

क्रेश हुआ विमान बताया जा रहा है एयरलाइन्स कंपनी का जो काफी बड़ी कंपनी है । कुछ ही दिनों के बाद हमें ये पता चल जाएगा की आखिर ये प्लेन क्रेश हुआ कैसे । जैसे ही हमें Nepal plane crash news मिलती है तो हम इस आर्टिकल में उसके बारे अवश्य जानकारी देंगे । इस हादसे के तुरंत भी रेस्क्यू टीम वहां पर पहुँच गई थी और एक्सपर्ट की टीम भी वहां जाकर जाँच पड़ताल कर रहे हैं ।

Nepal plane crash latest news

लेटेस्ट Nepal plane crash news ये निकल कर आई है कि प्लेन सबसे पहले पहाड़ी के साथ टकराया था और उसके बाद नदी के पास गिर गया था । विमान का नाम था ATR 72 जो येती एयरलाइन्स कंपनी का विमान था । जानकारी ये निकल कर आई है कि कास्की जिले में ही ये प्लेन क्रेश हुआ और क्रेश होने से विमान से धुआं भी काफी मात्रा में निकल रहा था । इस घटना की जानकारी एयरलाइन्स के प्रवक्ता जिसका नाम है सुदर्शन बर्तौला, ने ही दी । इस प्लेन क्रेश के बाद कुछ समय तक के लिए नजदीकी एअरपोर्ट को बंद रखा गया है और इसका कारण फ़िलहाल नहीं बताया गया ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *