Pune man ordered 28 lakh zomato delivery

पुणे के रहने वाले एक शख्स ने 28 लाख रुपए से भी ऊपर तक का आर्डर zomato से किया था । ये रिपोर्ट निकल कर आई पुरे साल 2022 की । Pune man ordered 28 lakh zomato delivery को लेकर जितनी भी जानकारी है वो हम आपको इस ब्लॉग के अंदर इसी आर्टिकल में बताने वाले हैं । ये जानकारी निकल कर आई थी आज यानी 1 जनवरी को । इस खबर को सुनने के बाद काफी सारे लोग चौंक गए क्योंकि इतना बड़ा आर्डर आज तक किसी ने किया जो इस पुणे के शख्स ने कर दिया ।

Pune man ordered 28 lakh zomato delivery

जानकारी ये है की पुणे के रहने वाले तेजस नाम का शख्स ने सबसे बड़ा आर्डर किया था zomato पर । Zomato फ़ूड डिलीवरी की मदद से तेजस पुरे साल कई आर्डर किये । आर्डर काफी बड़े-बड़े तेजस ने किए थे zomato पर । Zomato कंपनी ने जब ये चेक किया की सबसे बड़ा आर्डर साल 2022 किस शख्स ने किया है तो उसमें तेजस का नाम निकल कार आया ।

तेजस की zomato पर आर्डर डिटेल्स ये निकल कर आई है की इस शख्स ने पुरे साल में कुल 28 लाख 59 हजार 611 का फ़ूड आर्डर किया था । सबसे बड़ा आर्डर फ़ूड आर्डर इस तेजस का ही निकल कर आया है । Zomato कंपनी ने डिटेल्स में ये भी बताया था की तेजस को 7 लाख रूपए का डिस्काउंट भी मिला था इस फ़ूड आर्डर पर । तेजस का नाम इन्टरनेट पर काफी ज्यादा छाया हुआ है ।

इससे कम का आर्डर करने वाला इन्सान दिल्ली का रहने वाला है । दिल्ली के रहने वाले किसी इन्सान ने सबसे बड़ा आर्डर दिया था जिसकी वैल्यू 25 हजार रूपए बताई जा रही है । सबसे बड़ा आर्डर तेजस के द्वारा करने के बाद जैसे ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर डाली गई तो काफी सारे लोग इन्टरनेट पर Pune man ordered 28 lakh zomato delivery नाम सर्च कर रहे थे । इसी कारण से इन्टरनेट पर Pune man ordered 28 lakh zomato delivery नाम का कीवर्ड ट्रेंड करने लगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *