Punjab Police constable death news

दोस्तों कल यानी 8 दिसम्बर की रात को ही Punjab Police constable death news निकल कर आ रही है जो मैं आपको इस आर्टिकल में बताने वाला हूँ । फगवाड़ा में एक गैंगस्टर का पीछा कर रहे कुलदीप सिंह के पर गैंगस्टर ने गोलियां मारकर पुलिस कांस्टेबल की हत्या कर दी । पुलिस कांस्टेबल जिसकी हत्या की गई उसका नाम था कुलदीप सिंह उर्फ़ कमल बजवा । तो फिर आइये जानते हैं Punjab Police constable death news विस्तार के साथ ।

Punjab Police constable death news in hindi

जानकारी के लिए आपको बताते चलें की फगवाड़ा में गैंगस्टर जिसमें चार लोग शामिल थे जो किसी की कार लुटने की कोशिश कर रहे थे जिसका कारण बताया नहीं गया । जिसके बाद गैंगस्टर जो कार लेकर भाग गए । इसकी सुचना पुलिस को दी गई जिसमें से सबसे पहले तो पुलिस SHO के गनमैन कुलदीप सिंह उर्फ़ कमल बजवा ने अपना काम करना शुरू किया । कुलदीप सिंह उर्फ़ कमल बजवा इन गैंगस्टर का गैंगस्टर का पीछा कर रहा था ।

Punjab Police constable death news
Punjab Police constable death news

गैंगस्टर का पीछा कर रहे कमल बजवा को इस बात का नहीं पता था कि जो गैंगस्टर जो कार लेकर भाग रहे थे उसके पास गन हैं जो किसी भी समय उस पर हमला कर सकते हैं । गैंगस्टर ने जब देखा की कोई शख्स उसका पीछा कर रहा है तो गैंगस्टर ने कुलदीप सिंह उर्फ़ कमल बजवा पर गोलियां मारकर उसे गिरा दिया गया । किन्तु कमल बजवा की अस्पताल में जाते ही मौत हो गई । इसके बाद पुलिस को जैसे ही इसकी सुचना मिली जो फगवाड़ा में दी गई थी । इसकी इनफार्मेशन फिल्लोर पुलिस को दे दी गई ताकि फिल्लोर पुलिस नाके लगाकर गाड़ी को रोके ।

फिल्लोर में गैंगस्टर गाड़ी लेकर जैसे ही पहुंचे तो पुलिस ने गैंगस्टर को कार को चारों तरफ घेर कर रखा हुआ था । गैंगस्टर और पुलिस दोनों की तरफ से फायरिंग हुई, काफी गोलियां गैंगस्टर को लगीं । चारों गैंगस्टर में से एक गैंगस्टर भागने में सफल हुआ जिसका नाम युवराज सिंह है । जबकि तीन गैंगस्टर अभी पुलिस की गिरफ्त में है । तीनो गैंगस्टर का नाम है कुलविंदर, रणबीर और विष्णु । इन गैंगस्टर के हाथ, पैर और टांगों पर गोलियां लगी थी जिसके कारण वह वहीँ पर ही गिर गए थे ।

तीनों गैंगस्टर को गोलियां लगी थीं जिसके चलते दो की हालत काफी गम्भीर बताई जा रही थी जिसे सबसे पहले तो फिल्लोर के सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया गया । किन्तु हालत गैंगस्टर की काफी गम्भीर होने की वजह से गैंगस्टर को जालन्धर के सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया गया था । सुबह होते ही जानकारी निकल कर आई की घायल हुए तीन गैंगस्टर में से एक गैंगस्टर की मौत हो चुकी है । मरे हुए गैंगस्टर का नाम कुलविंदर सिंह बताया जा रहा है जिसके पेट में ही तकरीबन दो गोलियां लगी थीं ।

Kuldeep singh bajwa death news in hindi

इस फायरिंग में SHO के गनमैन कुलदीप सिंह उर्फ़ कमल बजवा की मौत हुई है । CM भगवंत मान ने इस हादसे का दुःख सोशल मिडिया पर साँझा किया । साथ ही साथ CM भगवंत मान ने जल्द ही कुलदीप सिंह के परिवार वालों को 2 करोड़ रूपए मदद के तौर पर देने का फैसला किया है । Punjab Police constable death news कुलदीप सिंह उर्फ़ कमल बजवा के परिवार वालों तक पहुँचते ही इसके परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है ।

कुलदीप सिंह उर्फ़ कमल बजवा के परिवार वाले रोते हुए दिखाई दिए और आसपास मातम छाया हुआ है । इन्टरनेट पर Punjab Police constable death news फैलती जा रही हैं क्योंकि जहाँ एक तरफ गैंगस्टर पकड़े गए जो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे, तो दूसरी तरफ SHO के गनमैन कुलदीप सिंह उर्फ़ कमल बजवा की मौत हो गई । Punjab Police constable death news को लेकर जैसे ही हमें ओई जानकारी मिलती है तो हम इस ब्लॉग में अपडेट करते रहेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *