Rahul Gandhi duplicate – Duplicate Rahul Gandhi

आपने इन्टरनेट पर Rahul Gandhi duplicate news जरुर सुनी होगी अगर नहीं सुनी तो हम इसी के बारे ही इस ब्लॉग बताने वाले हैं । हाल ही में राहुल गाँधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं काफी सारे लोगों के साथ । इस भारत जोड़ो यात्रा में काफी सारे लोग जुड़े तो हुए हैं लेकिन इनमें एक राहुल गाँधी का हमशक्ल भी देखने को मिला है । इस हमशक्ल का नाम है मोहम्मद चौधरी । मोहम्मद चौधरी जो राहुल गाँधी की तरह दिखने वाले शख्स हैं लेकिन एकदम शक्ल मिलती भी नहीं है । आइये दोस्तो जानते हैं Rahul Gandhi duplicate news हिंदी में और भी विस्तार के साथ ।

Rahul Gandhi duplicate news

कांग्रेस पार्टी की तरफ की जाने वाली भारत जोड़ो यात्राए में राहुल गाँधी के साथ-साथ काफी सारी पार्टियाँ भी शामिल हुई हैं । इस भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गाँधी हाफ T शर्ट में सुबह के 6 बजे से ही कड़ाके की ठंड में भारत जोड़ो यात्रा के लिए रेडी हो जाते हैं । इसी भारत जोड़ो यात्रा में मेरठ का रहने वाला एक शख्स जिसका नाम है मोहम्मद चौधरी जो इस यात्रा में जुड़ जाता है ।

Rahul Gandhi duplicate
Rahul Gandhi duplicate

ये भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश में हो रही है । मोहम्मद चौधरी इस भारत जोड़ो यात्रा में इसीलिए जुड़े हैं क्योंकि उनकी नजर में राहुल गाँधी एक ईमानदार इन्सान है । इसीलिए वह उसके फैन भी हैं । मोहम्मद चौधरी जैसे ही इस भारत जोड़ो यात्रा में जुड़ते हैं तो काफी सारे लोग इसे गौर से देखने लगते हैं क्योंकि मोहम्मद चौधरी की शक्ल राहुल गाँधी से मिलती जुलती है ।

सभी लोग राहुल गाँधी का हमशक्ल मान रहे हैं मोहम्मद चौधरी को और ये बात सच भी है । यानि मोहम्मद चौधरी का का शेहरा और शरीर की बनावट राहुल गाँधी से मिलती जुलती है और इसी की वजह से इन्टरनेट पर Rahul Gandhi duplicate news वायरल होने लगी । काफी सारे न्यूज़ रिपोर्टर मोहम्मद चौधरी से विडियो बनाकर उनसे सवाल पूछने लगे जैसे की कहाँ से रहने वाले हैं, इस भारत जोड़ो यात्रा में जुड़ने का कारण क्या है और भी काफी कुछ ।

आप इतना भी याद रखें की मोहम्मद चौधरी की शक्ल राहुल गाँधी से एकदम मिलती जुलती नहीं लेकिन ज्यादा तो मिलती जुलती देखने को मिल रही है । राहुल गाँधी ने जो टी शर्ट पहन रखी थी वही टी शर्ट मोहम्मद चौधरी ने भी फन रखी थी । राहुल गाँधी अपने हमशक्ल मोहम्मद चौधरी से भी मिले और उससे कुछ देर बातचीत की । आसपास के लोग राहुल गाँधी के हमशक्ल मोहम्मद चौधरी को गौर से देखने लग रहे थे । इसी कारण से इन्टरनेट पर Rahul Gandhi duplicate news वायरल होने लगी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *