Rakhi Sawant mother death news

Rakhi Sawant mother death news निकल कर आ रही है और इसी के बारे हम आपको जानकारी देने के लिए आये हैं । जानकारी के मुताबिक राखी सावंत की माँ का निधन हो गया है । राखी सावंत की माँ का नाम है ज्या भेड़ा । राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा जो पिछले लम्बे समय से कैंसर बिमारी से झुझ रही थी । कुछ साल तक कैंसर बिमारी से पीड़ित करने के बाद इनका आज निधन हो गया । आइये जानते हैं हम Rakhi Sawant mother death news और भी विस्तार के साथ इस ब्लॉग के इस लेख में ।

Rakhi Sawant mother death news

आज यानी 28 जनवरी दिन शनिवार को ही राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा का निधन हुआ है । समय की बात करें तो 8 बजकर 30 मिनट में ही राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा का निधन हुआ है । Rakhi Sawant mother death news के मुताबिक जैसे की हमने आपको बताया था की राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा पिछले लम्बे समय तक कैंसर से पीड़ित थी । साल 2021 में राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था कैंसर की वजह से । सफल ऑपरेशन भी हो गया था और इनका खर्चा सलमान खान और सोहेल खान ने उठाया था ।

दोनों का आभार मानती हैं राखी सावंत क्योंकि उन दोनों ने ही राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा के ऑपरेशन का खर्चा साल 2021 में उठाया था । जानकारी ये भी निकल कर आ रही थी की राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा को जब कैंसर था तब इसका असर ज्यादा नहीं था । किन्तु धीरे-धीरे इसका असर राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा के फेफड़ों के साथ साथ किडनी में भी पड़ गया था । जिससे बिमारी बढ़ती गई । बीमारी के अत्यधिक बढ़ जान के बाद ही ब्रेन टयूमर हो गया था । कैंसर से पीड़ित होने के बाद राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा ब्रेन टयूमर से भी पीड़ित हो गई थी ।

इस बात की जानकारी राखी सावंत ने सोशल मिडिया के माध्यम से बताई थी । साल 2023 के जनवरी महीने में राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा का ब्रेन टयूमर को लेकर एक ऑपरेशन भी हुआ था । ब्रेन टयूमर को लेकर किया जाने वाला ऑपरेशन भी सफलतापुर्वक हो चुका था । किन्तु आज 28 जनवरी के दिन 8 बजकर 30 मिनट तक राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा ने आखिरी साँस ली । कैंसर की वजह से ज्या भेड़ा के सिर के सारे बाल भी झढ़ गए थे ।

राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा का निधन हुआ है मुंबई के हॉस्पिटल में । पिछले कुछ साल से राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा मुंबई के किसी हॉस्पिटल में ही एडमिट थी । जिसका लम्बे समय से ईलाज चल रहा था । मुंबई में पड़ते जुहू इलाके में स्थित सिटीकेयर नाम के हॉस्पिटल में राखी सावंत की माँ ज्या भेड़ा एडमिट थी । Rakhi Sawant mother death news निकल कर आई थी राखी सावंत के करीबी सदस्य वाहिद अली खान की तरफ से । लेटेस्ट जानकारी हम “Rakhi Sawant mother death news” के इस लेख में अपडेट करते रहेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *