Santokh singh chaudhary death news

कांग्रेस संसद Santokh singh chaudhary death news निकल कर आ रही है जो हम इस ब्लॉग में जानेंगे । जानकारी के मुताबिक आज सुबह संतोख सिंह चौधरी की डेथ हो गई । आज 14 जनवरी सुबह के वक्त ही संतोख सिंह चौधरी की डेथ हुई थी । संतोख सिंह चौधरी की मृत्यु जलंधर में हुई थी और उस वक्त ये भारत जोड़ो यात्रा के साथ जुड़े हुए थे । राहुल गाँधी की तरफ से चलाया जाने वाले भारत यात्रा में संतोख सिंह चौधरी जुड़े हुए थे जो पैदल यात्रा कर रहे थे ।

Santokh singh chaudhary death news hindi

जानकारी के आपको बताते चलें की राहुल गाँधी की तरफ से चलाया जाने वाला भारत यात्रा तो भले ही कुछ दिनों से चल रहा हो । किन्तु आज उनकी पैदल यात्रा लुधियाना में लोडोवाल से शुरू हो रही थी और इस पैदल यात्रा में कांग्रेस के संसद संतोख सिंह चौधरी भी शामिल थे । पैदल यात्रा सुबह 7 के से शुरू हुई थी और तकरीबन 10 बजे के आसपास से जालंधर पहुंचकर खत्म करनी थी ।

Santokh singh chaudhary death news
Santokh singh chaudhary death news

इसी वक्त संतोख सिंह चौधरी जब यात्रा कर रहे थे तो दिल की धड़कन तेज़ चलने लगी । इसके तुंरत बाद ही इन्हें एम्बुलेंस की मदद से रैफर कर दिया गया । किन्तु दुःख इस बात का है कि फगवाड़ा के विर्क अस्पताल में पहुँचने स पहले ही इनकी मृत्यु हो गई । Santokh singh chaudhary death news के फैलते ही जनता दुःख प्रगत करती हुई नजर आई और इस भारत जोड़ो यात्रा को कुछ समय तक के लिए रोक दिया गया ।

ये भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी के दिन ही समाप्त करने का विचार है राहुल गाँधी की तरफ से । अब Santokh singh chaudhary death news सुनने के बाद CM भगवंत मान, कॅप्टन अमरेन्द्र सिंह के अलावा और भी कुछ बड़े लोगों ने अपना दुःख प्रगत किया है ट्विटर के माध्यम से । सभी ने दुःख प्रगट करते हुए बताया की भगवान संतोख सिंह चौधरी क आत्मा को शांति दे और हम इस दुःख की घड़ी में उनके परिवार के साथ रहेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *