Sharad yadav death news

दोस्तो अभी-अभी Sharad yadav death news निकल कर आ रही है जिसके बारे में हम आपको काफी कुछ बताने जा रहे हैं । अभी यानी 12 जनवरी रत के वक्त ही न्यूज़ ये निकल कर आई है कि JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव की मृत्यु हो गई जो अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं । Sharad yadav death news निकल कर आई थी इनकी बेटी की तरफ से ही । शरद यादव की बेटी ने ही इसके बारे में खुद जानकारी दी है । जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि शरद यादव की उम्र 75 साल के आसपास हो गई थी और 75 साल की उम्र में ही उन्होंने आखिरी सांसें ली हैं ।

गुरुग्राम में फोर्टिस नाम के हॉस्पिटल में ही इनकी डेथ हुई थी । शरद यादव की मृत्यु को लेकर अभी कोई ये जानकारी निकल कर नहीं आई है कि यानि इनकी डेथ हुई कैसे । कुछ ही समय के बाद इने परिवार वालों की तरफ से कोई ना कोई जानकारी अवश्य निकल कर आएगी जिसकी जानकारी हम इस आर्टिकल में दे देंगे यादव जिन्होंने बिहार में राजनीतिक के बल पर काफी नाम बनाया हुआ था और काफी लोग इन्हें पसंद भी करते थे ।

Sharad yadav death news के फैलने के बाद अधिकतर लोग दुखी भी हैं । शरद यादव के संस्कार को लेकर अभी कोई जानकारी निकल कर नहीं आई बल्कि कुछ ही समय के बाद इसके बारे जानकारी भी इनके परिवार की तरफ से बता दी जाएँगी । शरद यादव को काफी लोग जानते थे और इनकी बिहार इलाके में अलग ही पहचान हुआ करती थी । जैसे ही हमें इनके बारे कोई खबर मिलती है तो हम इस ब्लॉग में अपडेट करने की कोशिश करेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *