Siddharth borgohain accident

आज हम आपको बताने वाले हैं Siddharth borgohain accident न्यूज़ इस आर्टिकल में । जैसे की आप जानते ही होंगे की हाल ही में सिद्धार्थ बोर्गोहेन का कार एक्सीडेंट हुआ था जिसमें वह जीवित नहीं रहे । यानी इस कार एक्सीडेंट में सिद्धार्थ बोर्गोहेन की मौत हो चुकी है । सिद्धार्थ बोर्गोहेन के बारे आप जानते ही होंगे जो बॉडी बिल्डर थे । इस एक्सीडेंट में सिद्धार्थ बोर्गोहेन जो कार चला रहे थे उस कार का नाम था टाटा हैरियर । टाटा हैरियर कार की पॉपुलैरिटी काफी देखने को मिली होगी और इस कार के बारे भी शायद आप लोग कहीं ना कहीं सुनें होंगे ।

Siddharth borgohain car accident
Siddharth borgohain accident

Siddharth borgohain accident news

टाटा हैरियर में ही सिद्धार्थ बोर्गोहेन जा रहे थे धेमाजी से गुवाहाटी और अपने गन्तव्य स्थान पर । लेकिन इसकी कार पुल से नीचे उतर कर गिर पड़ी जिससे कार में बैठे एक शख्स को कुछ चोटें तो आई हैं । लेकिन सिद्धार्थ बोर्गोहेन की मौके पर ही मौत हो गई । टाटा हैरियर की हालत काफी खराब हो गई थी एक्सीडेंट के बाद । इस बात का अभी खुलासा तो नहीं हुआ कि आखिर ये Siddharth borgohain accident हुआ कैसे ।

लेकिन इस बात का ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि अत्यधिक धुंध होने की वजह से ही ये हादसा हुआ है । क्योंकि अत्यधिक धुंध होने की वजह से सामने से क्या आ जा रहा है इसके बारे सही से दिखाई भी नहीं देता है । एक तरफ बताया ये भी जा रहा था की सामने से अचानक कोई गाडी आती दिखी जिसकी वजह से कार को सम्भालते हुए कार पुल से नीचे गिर पड़ी ।

Siddharth borgohain accident हुआ था शायद 3 जनवरी को । तड़के सुबह ही Siddharth borgohain accident हुआ था । जैसे की हमने आपको बताया था की सिद्धार्थ बोर्गोहेन की तो मौके पर ही मौत हो गई थी । जबकि कार में दुसरे शख्स को कुछ चोटें आई हैं जिसे लखीमपुर मेडिकल कॉलेज के साथ लगते किसी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *