Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding news

दोस्तो आज ही Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding news निकल कर आई है और Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding date भी, जो हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं । सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी कुछ समय से रिलेशनशिप में थे । आखिरकार इन दोनों ने सोशल मीडिया पर बता दिया है की अब बस कुछ दिनों के बाद वह शादी करने जा रहे हैं । इस खबर के फैलने के बाद ऑडियंस जानना चाहती है Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding date और इससे जुडी काफी कुछ जानकारियां जो हम आपको इस ब्लॉग के अंदर इस आर्टिकल में बताने वाले हैं ।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding date

Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding date निकल कर ये आ रही है की इन दोनों की शादी 6 फरवरी के दिन होने जा रही है । तारीख 6 फरवरी साल 2022 रखी है सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी की शादी की । प्री वेडिंग की बात करें तो 4 से 5 फरवरी तक होगी । इन दोनों में से किसी एक दिन या हो सकता है आगे इनकी प्री वेडिंग शुरू हो जाये । वैसे जानकारी तो निकल कर यही आई है की प्री वेडिंग दोनों किरदारों की 4 से 5 फरवरी के बीच में ही होगी । मेहँदी की रस्म, हल्दी की रस्म और म्यूजिक जैसे काम होंगे 4 से 5 फरवरी के बीच में ही ।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding news
Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding news
Image Credit : Instagram

Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding news

अब आप ये तो जान ही गए होंगे की 6 फरवरी के दिन इन दोनों किरदारों की शादी होनी है और 4 से 5 तारीख के दिन रस्में पूरी निभाई जानी हैं । तो अब हम आपको बताने वाले हैं Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding news जो पत्रकार की तरफ से ही निकल कर आई थी । कुछ दिनों पहले से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम होंगे । शादी इन दोनों की होगी किसी पैलेस में । जिस पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी की शादी होनी है उस पैलेस का नाम है जैसलमेर ।

जैसलमेर नाम के पैलेस में इन दोनों की शादी होनी हैं और यही बुक इन्होने किया है । जानकारी के लिए बताते चलें कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं शादी से कुछ दिन पहले इस पैलेस में । पैलेस की तो बात हो ही गई और अब हम आपको ये बताने वाले हैं की इसमें कौन-कौन से लोग शामिल होंगे । तो सभी लोगों को तो नहीं बुलाया जा रहा बल्कि खास लोगों को ही बुलाया जा रहा है और ऐसा हर एक्टर या खास लोगों की शादी के वक्त होता है ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी के रिश्तेदारी में आने वाले लोग, बॉलीवुड हस्तियाँ और खास लोग इनकी शादी में शामिल होंगे । काफी बड़ी मात्रा में लोग इनकी संख्या में शामिल होने वाले नहीं है क्योंकि न्यौता तो कुछ और खास लोगों को ही आने को मिलने वाला है । सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी की शादी में लोग जितने कम होंगे उतना ही अच्छा रहता है ।

सूत्रों के मुताबिक जानकारी ये भी निकल कर आई है की जैसलमर नाम के पैलेस में 3 फरवरी को ही बॉडीगार्ड पहुँच जाएंगे । सुरक्षा भी काफी कड़े प्रतिबंध देखने को मिलने वाले हैं । बताया ये भी जा रहा है की किआरा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी प्राइवेट तरीके से की जायेगी ताकि बाहर के बंदे को ये ना पते लगे की इनकी शादी कब से शुरू हो रही है और शादी चल रही है कि नहीं, के बारे । किआरा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी तो इसी 6 फरवरी के दिन तो होनी ही है लेकिन समय को नहीं बताया गया और ना ही बताया जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *