Sri Sri ravi shankar helicopter emergency landing

अभी ही बस कुछ मिनटों पहले Sri Sri ravi shankar helicopter emergency landing को लेकर न्यूज़ निकल कर आ रही है । जानकारी के मुताबिक बताया ये जा रहा है की श्री श्री रवि शंकर जी को हेलीकाप्टर की मदद से कहीं पर ले जाया जा रहा था । किन्तु आज का मौसम खराब तो था ही, किन्तु फिर भी उन्हें हेलीकाप्टर की मदद से ले जाया गया । किन्तु मौसम इ अधिक खराब होने की वजह से श्री श्री रवि शंकर जी जिस हेलीकाप्टर में जा रहे थे, उस हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी । ये इमरजेंसी लैंडिंग हुई है तमिलनाडु में इरोड में ।

Sri Sri ravi shankar helicopter emergency landing news

फ़िलहाल श्री श्री रवि शंकर जी को जहाँ लेकर जाना था वहां ले जाने के लिए शायद दुसरे अन्य साधनों का उपयोग किया जा सकता है । जानकारी (Sri Sri ravi shankar helicopter emergency landing news) के मुताबिक बताया ये जा रहा था की श्री श्री रवि शंकर जी प्राइवेट हेलीकाप्टर की मदद से बैंगलौर से त्रिपुरा की तरफ जा रहे थे । प्राइवेट हेलीकाप्टर में श्री श्री रवि शंकर जी के अलावा चार अन्य लोग भी शामिल थे । इन चार लोगों में से दो श्री श्री रवि शंकर जी के अस्सिटेंट और बाकी के दो लोग पायलट थे ।

Sri Sri ravi shankar helicopter emergency landing
Sri Sri ravi shankar helicopter emergency landing

तकरीबन 10 बजकर 30 मिनट के आसपास प्राइवेट हेलीकाप्टर असमान में था । उस वक्त मौसम और भी ज्यादा खराब हो चुका था । सामने से देखने में हो रही दिक्कत की वजह से हेलीकाप्टर को तमिलनाडु के इरोड में लैंड लरवा दिया गया । इस घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दे दी गई थी ताकि इरोड में पुलिस श्री श्री रवि शंकर की सुरक्षा के लिए तैनात हों । प्राइवेट हेलीकाप्टर के इरोड में लैंड हो जाने के बाद ही पुलिस श्री श्री रवि शंकर को सुरक्षा देते हुए सुरक्षित जगह पर ले गई ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *