Amit Mondal road accident | Amit Mondal passed away

दिन मंगलवार को Amit Mondal road accident हुआ जिसके बाद Amit Mondal passed away को लेकर इन्टरनेट पर खबरें फैलने लगी । तो दोस्तो अगर आपने नहीं सुना तो जानकारी के लिए बता दूँ कि हाल ही में दिन मंगलवार को अमित mondal का रोड में एक्सीडेंट हुआ था । जानकारी के मुताबिक अमित mondal two दो पहिया व्हीकल से कहीं जा रहे थे । किन्तु रस्ते में ही उसका एक्सीडेंट हो गया और ये एक्सीडेंट भी छोटा नहीं बल्कि बड़ा था । तो आइये जानते हैं फुल डिटेल्स Amit Mondal road accident को लेकर इस लेख में ।

Amit Mondal road accident

Amit Mondal road accident हुआ था पश्चिम बंगाल में । अमित Mondal अपने दोस्त के साथ अपनी स्कूटी के माध्यम से कहीं जा या फिर आ रहे थे । किन्तु रस्ते में ही उसका एक्सीडेंट हुआ । किन्तु ये एक्सीडेंट हुआ कैसे इस बात की जानकारी तो अभी निकल कर नहीं आई और न ही मुझे इन्टरनेट पर जानने को मिली है । इस हादसे में दुसरे राहगीर जा रहे दुसरे बाइक सवार का भी एक्सीडेंट हुआ है और ऐसा बताया जा रहा है ।

Amit Mondal road accident
Amit Mondal road accident

एक्सीडेंट होने के बाद अमित Mondal बेहोश हो गए थे जिसे राहगीरों मने उसे पास ही में किसी अस्पताल में पहुंचा दिया था । नजदीकी हॉस्पिटल में अमित Mondal को पहुंचा देने के बाद अस्पताल के डॉक्टर ने कुछ देर तक अपने पास रखने के बाद इसे तुरंत ही कोलकाता के किसी अस्पताल में पहुंचा दिया था क्योंकि हालत काफी बिगड़ती जा रही थी । इसी कारण से कोलकाता के किसी अस्पताल में इसे एडमिट करवा दिया गया था । किन्तु कुछ ही समय के बाद अमित Mondal की डेथ हो गई और ये डेथ मंगलवार को हुई बताया जा रहा है ।

अगर आप नहीं जानते अमित Mondal के बारे में, तो जान लें की ये एक पेशे से यूटयूबर हैं जो व्लोग्स बनाते थे । इसके यूटयूब चैनल का नाम My Life Amit Mondal के नाम से हैं जिसपर सब्सक्राइबर की संख्या 3 लाख के पार हो चुकी थी । दूसरी तरफ instagram पर followers की संख्या 1 लाख के पार हो गई थी । हलांकि अमित Mondal दिव्यांग थे जिसमें वह सही से चल नहीं सकते थे । फिर भी trycycle की मदद से व्लोग्स बना लेते थे इधर-उधर जाने के लिए । उसके बाद अमित mondal ने स्कूटी ली थी । ये स्कूटी इसीलिए खुद चला लेते थे क्योंकि साइड में टायर लगे हुए थे बैलेंस के लिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *