बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर

बजाज फाइनेंस (Bajaj Finserv) कंपनी काफी बड़ी कंपनी है जो जरूरतमंद लोगों को फाइनेंस देने का काम करती है । बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर लोगों को जरूरत पड़ने लगती है जब किसी ग्राहक को किसी ना किसी परेशानियों का सामना करना पड़ता है या कुछ जानना होता है बजाज फाइनेंस को लेकर । ये समस्या ग्राहक के साथ किसी ना किसी रूप के तौर पर उभर कर आने लगती है फाइनेंस को लेकर और ये प्रोब्लम्स कुछ भी हो सकती है ।

फाइनेंस कंपनियां भारत में कई हैं और उसमें से कुछ लोग बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर पाना चाहते हैं । बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर एक नहीं बल्कि कई देखने को आपको मिल सकते हैं और उनमें से कौन सा नंबर आपके काम आएगा, इसके बारे भी हम अवश्य जानकारी देंगे । इस ब्लॉग के लेख में हम देंगे आपको बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर की लिस्ट जो ऑफिसियल बजाज फाइनेंस (Bajaj Finserv) कंपनी की तरफ से ही शेयर की गई है ।

बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर की लिस्ट

बजाज फाइनेंस कंपनी से अगर ग्राहक कुछ जानकारी हासिल करना और डायरेक्ट कंपनी के कर्मचारी से बात करना चाहते हैं, तो उसके लिए बजाज फाइनेंस कंपनी ने अलग-अलग टेलीफोन नंबरों की लिस्ट जारी की है जो नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  • 08698010101
  • 02271190900
  • 18602676789
  • 02245297300

सेल्फ सर्विस के लिए बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर

08698010101 बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर है और ये खुद की पर्सनल सर्विस के लिए है । खुद की पर्सनल सर्विस जैसे कि फाइनेंस को लेकर कुछ भी पूछना चाहते हैं तो 08698010101 कांटेक्ट नंबर का इस्तेमाल करा जा सकता है । अगर उदहारण देकर समझाऊँ तो अगर आपको फाइनेंस को लेकर कुछ सवाल पूछने हैं जैसे की बजाज कंपनी से फाइनेंस कैसे ले, कितनी मात्रा में ले सकते हैं, क्या-कुछ डाक्यूमेंट्स देने पड़ेंगे आदि के बारे में जानकारी आप सब लोग 08698010101 मोबाइल नंबर डालने के बाद ही पता कर सकते हैं ।

RBL सुपरकार्ड सबंधित जानकारी के लिए बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर

02271190900 टेलीफोन नंबर का इस्तेमाल तभी ग्राहक करेंगे अगर उन्हें RBL सुपरकार्ड से सबंधित कुछ जानकारी हासिल करना चाहते हैं या काम की बात करना चाहते हैं तो । RBL सुपरकार्ड से लेकर कुछ भी पूछना हो तो 02271190900 करने के बाद ग्राहक सीधा ही बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से बात करके पूछ पाएंगे । ये सवाल केवल बजाज फाइनेंस कंपनी की सर्विस से ही लिंक होनी चाहिए ना की दूसरी कंपनी की सर्विस की बात करते हुए । यानि की ग्राहक केवल बजाज फाइनेंस RBL सुपरकार्ड को लेकर ही सवाल-जवाब कर सकते हैं ना की दूसरी फाइनेंस कंपनी के सुपरकार्ड को लेकर ।

DBL क्रेडिटकार्ड सबंधित जानकारी के लिए बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर

18602676789 टेलीफोन नंबर का इस्तेमाल तभी ग्राहक करेंगे अगर उन्हें DBL क्रेडिटकार्ड से सबंधित कुछ जानकारी हासिल करना चाहते हैं या काम की बात करना चाहते हैं तो । DBL क्रेडिटकार्ड से लेकर कुछ भी पूछना हो तो 18602676789 करने के बाद ग्राहक सीधा ही बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से बात करके पूछ पाएंगे । ये सवाल केवल बजाज फाइनेंस कंपनी की सर्विस से ही लिंक होनी चाहिए ना की दूसरी कंपनी की सर्विस की बात करते हुए । यानि की ग्राहक केवल बजाज फाइनेंस DBL क्रेडिटकार्ड को लेकर ही सवाल-जवाब कर सकते हैं ना की दूसरी फाइनेंस कंपनी के क्रेडिटकार्ड को लेकर ।

लोन सबंधित जानकारी के लिए बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर

18602676789 टेलीफोन नंबर का इस्तेमाल तभी ग्राहक करेंगे अगर उन्हें लोन के सबन्धित कुछ जानकारी हासिल करना चाहते हैं जैसे की घर के लिए लोन, प्रॉपर्टी को लेकर लों के बारे में । लोन लेने में होने वाली दिक्कत, लोन से जुड़ी फुल डिटेल्स (कितना लोन मिलेगा) आदि के बारे कुछ भी अगर पूछना है तो ग्राहक 18602676789 टेलीफोन नंबर डायल करेंगे । प्रॉपर्टी लोन को लेकर सवालों के जवान पाने और डिटेल्स जानने के लिए ग्राहक बजाज फाइनेंस कंपनी के किसी कर्मचारी से बात करेंगे ।

नोट :

बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर की लिस्ट हमने जो इस लेख में दी है, उस लिस्ट में बहुत सरे नंबर हैं । इसीलिए आप अपनी समस्या के मुताबिक या कम के मुताबिक नंबर उठा कर सीधा कंपनी की टीम से बात कर सकते हैं । अगर ऊपर दिए गए किसी भी टेलीफोन नंबर से आपका सम्पर्क सीधा कंपनी के कर्मचारी से नहीं हो रहा है तो आप शुरुआत में जीरो लगाकर और ना लगाकर देख सकते हैं, जिससे अपना नंबर अवश्य ही लग जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *