IPL free me kaise dekhe 2023

IPL free me kaise dekhe 2023 – भारत के अलावा दुसरे देश के लोगों की भरी डिमांड होती है फ्री में IPL देखने की और इसके लिए वे जुगाड़ अपनाने के लिए भी तैयार हैं । वैसे तरीकें तो कई देखने को मिल ही जाने वाले हैं किन्तु आज के इस लेख में हम केवल सही तरीके के बारे ही आपको बताने वाले हैं । फरवरी महीने से पिछले समय की बात करें तो पैसा देना पड़ता था आईपीएल देखने के लिए, किन्तु अब नहीं । ऐसा इसीलिए की अब कंपनी वाले खुद ही फ्री में आईपीएल दिखा रहे हैं । तो ऐसे में IPL free me kaise dekhe 2023 के बारे भी आपको जानने की जरूरत पड़ने वाली है ।

हम विश्वास दिलाते हैं कि इस ब्लॉग के अंदर इस लेख में हम आपको उस app का नाम बताएंगे जिसकी मदद से फ्री में दर्शक आईपीएल हैं देख सकते । ये app भी गूगल प्लेस्टोर और app स्टोर, दोनों पर उपलब्ध है । तो इस हिसाब से अब डाटा सुरक्षा को लेकर दर्शकों को चिंता करने की जरूरत नहीं । इधर-उधर भटकने की नहीं है जरूरत IPL free me kaise dekhe 2023 के बारे में क्योंकि हम आ गए हैं आपके सामने इस लेख को लेकर, तो आइये जानते हैं ।

Free me IPL kaise dekhe 2023

जैसे की हमने बताया था आपको कि खुद कंपनी ही फ्री में आईपीएल दिखा रही है और उस कंपनी का नाम है जिओ । Jio कंपनी की एप्लीकेशन की बात करें तो Jio Cinema नाम की एप्लीकेशन की मदद से फ्री में हैं IPL देख सकते हैं । जी हाँ दोस्तों आपने बिल्कुल सही सुना कि जिओ कंपनी की तरफ से आने वाली एप्लीकेशन जिओ सिनेमा की मदद से ही फ्री में आईपीएल देखने का मौका मिल रहा है ।

आईपीएल फ्री में मुकेश अम्बानी की तरफ से ही फ्री में दिखाया जा रहा है और इसी की कंपनी jio के नाम से प्रसिद्ध है । अगर आपके पास है Jio सिम तो उसकी मदद से फ्री में आईपीएल देख सकते हैं । किन्तु फ्री में आईपीएल देखने से पहले आपको कुछ शर्तों को मानना पड़ सकता है जैसे कि :

  1. आपके पास Jio सिम होना चाहिए और वह 5G नेटवर्क सपोर्ट करने में सक्षम हों । कुल मिलाकर आपके पास 5G jio सिम होना चाहिए ।
  2. केवल Jio इन्टरनेट से ही दर्शक फ्री में आईपीएल देख सकते हैं ।
  3. Jio Cinema नाम की एप्लीकेशन का इनस्टॉल होना जरूरी है ।

IPL free me kaise dekhe 2023 app download

Jio Cinema की मदद से फ्री में आईपीएल तो देख ही सकते हैं । किन्तु अब है बारी कि कैसे देखा जाए किया जाए IPL free me kaise dekhe 2023 app download । नीचे की तरफ मिलेगा आपको लिंक, जिस पर क्लिक करने के बाद आप उस Jio Cinema एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं । Jio Cinema एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद अकाउंट बनाने के बाद सीधा ही आईपीएल फ्री में देख पाओगे बिना अलग से कोई सब्सक्रिप्शन पैक खरीदे ।

Jio Cinema app download to watch Free IPL

क्यों दिखा रही है Jio कंपनी फ्री में ipl

आपके दिमाग में सवाल आ रहा होगा की मुकेश अम्बानी की कंपनी jio अपनी एप्लीकेशन Jio Cinema के माध्यम से आखिर क्यों फ्री में आईपीएल दिखा रही है । जबकि पहले तो hotstar कंपनी वाले तो पैसे चार्ज करते थे आईपीएल दिखाने के बदले में । तो दोस्तो ऐसा इसीलिए किया जा रहा है ताकि jio कंपनी नये ग्राहकों को जोड़ सके और 5G रिचार्ज प्लान्स बेचकर अपना मुनाफा कमा सके ।

जो लोग आईपीएल देखेंगे उसके पास केवल jio का सिम और जिओ ना ही इन्टरनेट होना चाहिए । इसके लिए वे लोग जिओ 5g सिम रिचार्ज करवाएंगे और अंत में मुनाफा जिओ कंपनी को ही होगा क्योंकि 5g इन्टरनेट के प्लान्स महंगे हैं इसीलिए । मुझे विश्वास है कि इस लेख में आपने अवश्य जान लिया होगा IPL free me kaise dekhe 2023 में विस्तारपूर्वक और सही जानकारी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *