Sourav Joshi Vlogs earnings revealed

आज यानी 19 फरवरी के दिन से Sourav Joshi Vlogs earnings revealed को लेकर न्यूज़ निकल कर आ रही है । जानकारी के मुताबिक होता ऐसे है की सौरव जोशी व्लोग्स ने लेटेस्ट विडियो डाली थी जिसका नाम है “Ye Kya Kar Diya Thar Ke Sath” और इसी नाम की विडियो पर ही जब सौरव जोशी अपने व्लोग को एंड कर रहे थे यानी खत्म कर रहे थे तब उसके यूटयूब चैनल के डैशबोर्ड में उसकी इनकम रिकॉर्ड हो गए कैमरे से ।

कैमरे से विडियो तो शूट कर रहे थे और उस वक्त उसके लैपटॉप में यूटयूब का वह डैशबोर्ड खुला हुआ था जहाँ उसकी इनकम दिखाई दे रही थी । वही इनकम डॉलर के रूप में उसके व्लोग में रिकॉर्ड हो गया । 7 मिनट 15 सेकंड की ड्यूरेशन पर ही इसकी सौरव जोशी की यूटयूब से होने वाली इनकम की क्लिप है जिसे आप देख सकते हैं यूटयूब में जाकर है । किन्तु अब क्लिप आपको नहीं मिलेगी क्योंकि सौरव जोशी ने उस व्लोग की उस विडियो की क्लिप को डिलीट कर दिया जिसमें उसकी earning दिखाई दे रही थी ।

Sourav Joshi Vlogs income revealed

Sourav Joshi Vlogs earnings revealed
Sourav Joshi Vlogs earnings revealed

98510.91 डॉलर्स लास्ट 28 दिन बने हैं सौरव जोशी के यूटयूब से । सौरव जोशी हर रोज एक विडियो डालता है और 28 दिन में 28 विडियो डाली और पिछले 28 दिन की यूटयूब चैनल से होने वाली कमाई डॉलर्स हो गई थी । डॉलर्स को अगर इंडियन रूपए में बदलें तो तकरीबन 8153304.72 लाख रूपए बनते हैं । किन्तु 81 लाख रूपए के आसपास ही इसको पैसे मिलेंगे जोकि तकरीबन होते हैं । यूटयूब की तुलना में ब्लॉग से अच्छी इनकम हो जाती है उतने ही व्यूज आने पर ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *