Taarak mehta ka ooltah chashmah new Tapu

भारत का सबसे पोपुलर एंटरटेनमेंट नाटक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए टपु की एंट्री हुई है । इस बात का पता चलने के बाद ही लोग इन्टरनेट जानने लगे हैं Taarak mehta ka ooltah chashmah new tapu के बारे में । कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाटक चलते आ रहा है और इसी ने सबसे लम्बी प्रसिद्धता हासिल करी थी । सबसे कुल दो बार टपु का रोल निभाने वाले किरदार बदल चुके हैं । अब फिर से नए टपु का रोल देखने को मिलेगा । तो फिर आइये जानते हैं काफी कुछ जानकारियां Taarak mehta ka ooltah chashmah new tapu को लेकर इस ब्लॉग के इस लेख में ।

Taarak mehta ka ooltah chashmah new Tapu namee

तारक मेहता का उल्टा शो में नए टपु के रोल में Nitish Bhaluni नजर आएंगे । यानि अब से इस तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में नितीश भालुनी ही टापु का रोल निभाते हुए नजर आएंगे । पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में टपु दिखाई नहीं दे रहा था और इसका कारण था की पुराने टपु की तरफ से शो का छोड़ जाना । जानकारी के लिए बता दूँ की सबसे पहले लम्बे समय तक टपु का रोल भव्य गाँधी ही निभा रहे थे । किन्तु भव्य गाँधी ने लम्बे समय तक टपु का रोल निभाने के बाद किसी दुसरे फिल्मों में रोल करना शुरू कर दिया ।

Taarak mehta ka ooltah chashmah new Tapu
Taarak mehta ka ooltah chashmah new Tapu

भव्य गाँधी की तरफ से टपु का रोल छोड़ने के बाद प्रोडूसर असित मोदी ने नए टपु कप ढूँढना शुरू किया जिसके बाद राज अनादकट की एंट्री हुई । कुछ सालों तक राज अनादकट ने टपु के रूप में काम किया तारक मेहता का उल्टा चश्मा में । किन्तु अब फरवरी महीने में जानकारी निकल कर आ रही है की अब राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टपु का रोल निभाने को लेकर काम छोड़ चुके हैं । जानकारी के लिए आप ये भी जान लें की राज अनादकट तो कब का शो छोड़ चुके थे और इसके बारे जानकारी इन्टरनेट पर इतनी नहीं थी ।

अब इसका खुलासा प्रोडूसर असित मोदी ने दे दिया है । कई दिनों से तलाश की जा रही थी टपु का रोल निभाने के लिए एक अच्छे किरदार की जो अब उन्हें मिल चूका है । नितीश भालुनी अब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टपु का रोल निभाते हुए नजर आएंगे । अब नितीश भालुनी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में देखने को मिल जाएंगे । अब देखना ये है कि दर्शकों को क्या नये टपु की एक्टिंग पसंद आएगी या नहीं ।

नए टपु का रोल निभाने वाले किरदार नितीश भालुनी को अधिकतर लोग जानते नहीं है क्योंकि इनकी फेस वैल्यू बनी नहीं हुई है । किन्तु ये कुछ सीरियल में काम कर चुके हैं जिसमें से “मेरी डोली मेरे अंगना” टीवी सीरियल का नाम निकल कर आया है । तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नितीश भालुनी के आने से अब इसकी फेस वैल्यू तो बढ़ने वाली ही है । अब आपको पता चल ही गया होगा की Taarak mehta ka ooltah chashmah new Tapu के बारे में फुल जानकारी, जिसे हमने अच्छे तरीके से बताया है ।

Taarak mehta ka ooltah chashmah new Tapu Instagram account

Taarak mehta ka ooltah chashmah new Tapu का इन्स्टाग्राम अकाउंट का नाम और इसकी डिटेल्स चाहिए तो इसका लिंक भी हमने दिया है । नए टपु के रोल निभाने वाले नितीश भालुनी के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फोल्लोवेर्स अभी के समय में 1600 के पार ही हुए हैं । किन्तु तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आने की वजह से फोल्लोवेर्स की संख्या अब तेज़ी से बढ़ते हुए दिखाई देगी बस कुछ ही दिनों के अंदर । ittsmenikk नाम रखा है नितीश भालुनी ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ।

Taarak mehta ka ooltah chashmah old Tapu name

भव्य गाँधी और राज अनादकट रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पुराने टपु । सबसे कई सालों तक भव्य गाँधी जो टपु का रोल निभा रहे थे । इसके बाद टपु का रोल राज अनादकट निभा रहे थे । किन्तु अब ये दोनों किरदार भव्य गाँधी और राज अनादकट शो छोड़ चुके हैं जो पुराने टपु के नाम से फेमस थे ।

Taarak mehta ka ooltah chashmah New Tapu name

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में शामिल हुए नए टपु का नाम है Nitish Bhaluni, जो अब टपु के रूप में नजर आएंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *