Assam Chemistry paper leak news

Assam Chemistry paper leak news – 28 फरवरी दिन मंगलवार को इन्टरनेट पर खबरें फ़ैल रही थीं केमिस्ट्री के पेपर लीक को लेकर । ये खबर आग की तरह फैली क्योंकि इसमें कुछ काफी सारे उच्च अधिकारीयों को शुरुआत में हैरतअंगेज में डाल दिया था किन्तु बाद में सब कुछ शांत हो चुका था । अब कहाँ से और किस तरह से शुरू हुआ, इसके बारे तो हम जानेंगे ही साथ ही साथ इसके बारे जुडी जानकारियां भी हासिल करने वाले हैं इस ब्लॉग के अंदर इस लेख में ।

किसी स्टूडेंट की तरफ से ये बताया जा रहा था केमिस्ट्री का पेपर 27 फरवरी की रात को उसने whatsapp पर देखा था । केमिस्ट्री का पेपर उसे इसी सोशल मीडिया app के माध्यम से प्राप्त हुआ था । इसके बाद ये खबर काफी ज्यादा मात्रा में फैली जिसके बाद असम के शिक्षा मंत्री की तरफ से तुरतं ही इस मामले को गम्भीरता से लिया गया था । मामले की जाँच करने के बाद उन्होंने इस पेपर को फेक बता दिया था । यानी इन्टरनेट पर ये जो खबर फैली थी पेपर लीक को लेकर जो फेक ही थी ।

असम के शिक्षा मंत्री डॉक्टर पेगू जी ने सभी स्टूडेंट्स को इस तरह की खबरों से सावधान रहने के लिए कहा है ताकि इन खबरों के चक्कर में अपना समय बर्बाद ना कर दें । ये मामला जाँच हो जाने के बाद खत्म कर दिया था आज के दिन 1 मार्च को । ये मामला तब ध्यान में आया जब परीक्षा खत्म हो चुकी थी केमिस्ट्री की ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *