Is Amritpal Singh arrested | Amritpal Singh arrested news ?

इन्टरनेट पर सर्च किये जा रहे हैं सवाल कि क्या Is Amritpal Singh arrested और चल रही है Amritpal Singh arrested news को लेकर इन्टरनेट पर जानकारी । हाल ही में पुलिस बना रही थी प्लानिंग अमृतपाल सिंह को अरेस्ट करने की और सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक ही चल रहा था । किन्तु अंत में पुलिस की तरफ से बनाई जा रही प्लानिंग हो गई फ़ैल, जिसके चलते अमृतपाल हो गया भागने में सफल । ये हादसा हुआ था 18 तारीख को तब अब हम जानेंगे Amritpal Singh arrested news सही है या नहीं इस आर्टिकल में ।

इसके बाद 18 तारीख और 19 तारीख को भी इन्टरनेट सेवा बंद कर दी थी किन्तु wifi नहीं । लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक 20 मार्च दुपहर के 12 बजे के बाद ही इन्टरनेट सेवा चालू करी जाएगी इससे पहले नहीं । Wifi होने की वजह से ही लोग इन्टरनेट पर Amritpal Singh arrested news ? जान रहे हैं और लेटेस्ट जानकारी ले रही है ।

Is Amritpal Singh arrested

सबसे बड़ा सवाल आता है Is Amritpal Singh arrested को लेकर । तो लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक अमृतपाल सिंह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जबकि पुलिस ने उस इलाके को घेर लिया है जहाँ शक किया जा रहा है अमृतपाल सिंह के छुपे होने को लेकर । पहले तो पुलिस ने प्लानिंग बनाई थी अमृतपाल सिंह को घेरकर पकड़ने की, किन्तु अमृतपाल सिंह गाडी की मदद से पुलिस को चकमा देते हुए भाग गया । इसके बाद पुलिस ने अमृतपाल सिंह का पीछा भी करने की कोशिश करी थी किन्तु वह पुलिस के हाथ में नहीं आ सका और कहीं जाकर शुय्द छुप गया ।

पुलिस ने अमृतपाल सिंह को भगौड़ा घोषित कर दिया क्योंकि वह अपने आप को पुलिस के हवाने यानी कानून के हवाले नहीं कर रहा है । जल्द ही अमृतपाल सिंह के गिरफ्त को लेकर खबर निकल कर आ सकती है क्योंकि पुलिस हर जगह नाकेबंदी करके आने-जाने वाले वाहनों की भी चैकिंग कर रही है ।

इसके अलावा अमृतपाल सिंह के घर के बाहर तो नाकेबंदी तो की है साथ ही साथ पुरे पंजाब पर नाकेबंदी भी करी हुई है पुलिस ने । अमृतपाल सिंह के घर की भी तलाशी करी थी अच्छे से पुलिस ने और ऐसा जानकारी निकल कर आ रही थी । हलांकि बताया जा रहा है कि अब तक 78 साथी गिरफ्तार किये जा चुके हैं और उससे हथियार भी बरामद किये हैं । अमृतपाल सिंह के पिता जी ने ये भी कहा था कि जब अमृतपाल सिंह घर से बाहर निकला था उसी वक्त ही उसे पकड़ लेना चाहिए ।

Amritpal Singh arrested news ?

एक तरफ ये भी बताया जा रहा था कि अमृतपाल सिंह पकड़ा जा चुका है जबकि ऐसा नहीं है क्योंकि उसी की तरह दिखने वाला शख्स था जो हुआ था गिरफ्तार पुलिस की तरफ से । किन्तु लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक वह अमृतपाल सिंह नहीं बल्कि कोई और शख्स ही था जो अमृतपाल सिंह की तरह वेशभूषा पहन कर रखा था । अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है और इस तलाश कर रही है पंजाब पुलिस । अमृतपाल सिंह के एक नहीं बल्कि कई साथियों को पुलिस ने रात को गिरफ्तार कर लिया था 18 मार्च को ।

धारा 144 चालु कर दी है पुलिस ने पंजाब में । पुलिस कमिश्नर की तरफ से भी यही कहा गया है कि अमृतपाल सिंह को किया जाएगा जल्द ही गिरफ्तार क्योंकि पुरे पंजाब को ही घेर रखा हुआ है पुलिस ने । आने वाले समय में जैसे ही हमें कोई जानकारी मिलती है तो हम इस ब्लॉग के इस लेख में अपडेट करेंगे ।

नोट

ये जानकारी इन्टरनेट से न्यूज़ चैनल से ही इक्कठी की है जो सही है ।

Is amritpal singh alive

जी हाँ दोस्तो, अमृतपाल सिंह अभी तक ज़िंदा है ।

Amritpal Singh is arrested or not

अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *