Moga Post Office Gun firing news

Moga Post Office Gun firing news – दिन वीरवार 16 तारीख को मोगा जिले में पड़ते घोलिया खुर्द में पड़ते पोस्ट ओफीस में दिन-दिहाड़े गोलियां चलाने का मामला सामने आया है । घोलिया खुर्द में पड़ते पोस्ट ओफीस में काम पर लगे पोस्ट मास्टर के ऊपर उसी के साथी ने उस पर दो गोलियां चला दी जिसमें से एक गोली उसकी बक्खी में जबकि दूसरी गोली बाजु के आसपास लगी । गोली दागने के बाद आरोपी भागने लगा किन्तु लोगों ने उसका पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया ।

इसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया जा चूका है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है । जिस बंदे ने पोस्ट मास्टर के ऊपर गोली चलाई थी वह बन्दा उसी पोस्ट ऑफिस में काम करता था जिस पोस्ट ऑफिस में अपने साथी के ऊपर गोली मारने गया था । हो सकता है पुराणी रंजिश के कारण अपने साथी का ऊपर आरोपी ने गोली चलाई हो, जबकि इस बा की पुष्टि होनी अभी बाकी है जो आने वाले समय में पुलिस की तरफ से आरोपी से पूछताछ करने एक बाद बता दी जाएगी ।

घयल हुए पोस्टर को पहले सिविलि अस्पताल में ले जाया गया था मोगा के, जिसके बाद हालत सही ना होने के कारण उसे लुधियाना के किसी अस्पताल में रैफ़र कर दिया गया । पुलिस अपनी तरफ से जाँच पड़ताल कर रही है जिसमे से सबसे जरूरी है पोस्ट ऑफिस में लगे CCTV कैमरे की फुटेज लेना । आरोपी अपना चेहरा छुपा कर ही पोस्ट ऑफिस में घुसा था अपने साथी पोस्ट मास्टर के ऊपर ऊपर गोली चलाने के लिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *