अतीक अहमद और उसके भाई की हुई हत्या – ब्रेकिंग न्यूज़

अभी-अभी ब्रेकिंग न्यूज़ निकल कर आ रही है अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या को लेकर । जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद और उसके भाई को किसी हस्पताल में ले जाया गया था । अस्पताल से काम ईलाज करवाने के बाद जैसे ही अतीक अहमद और उसके भाई हस्पताल से बाहर आये पुलिस के साथ तो उसकी किसी ने हत्या कर दी फायरिंग करके ।

ये घटना हुई अभी बस कुछ ही मिनटों पहले तकरीबन 10:30 बजे के आसपास यानी 15 अप्रैल की रात को । दो बाइक सवार दो लोग में से एक बंदे ने अतीक अहमद पर ताबड़तोड़ गन से फायरिंग कर दी और ऐसा बताय जा रहा है । इस फायरिंग से अतीक अहमद और उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई । हलांकि हमलावर ने बिल्कुल पास में जाकर गोलियां दागी थीं । अतीक अहदम के सर पर पिस्टल तानकर गोली दागी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

इससे पहले अतीक अहमद का बेटा एनकाउंटर में ढेर हो गया था यानी मारा गया था । इस बात का दुःख तो बेटे के पिता अतीक अहमद को काफी ज्यादा लगा । अतीक अहमद ने भी पहले किसी की हत्या करवाई थी और उसके बाद जब उसका बेटा खुद एनकाउंटर में मारा गया तो इस बात की खबर सुनकर एक बार अतीक अहमद को झटका तो काफी तगड़ा लगा था । हलांकि न्यूज़ के मुताबिक कुछ लोग खुश भी नजर आ रहे थे अतीक अहमद और उसके भाई की मरने पर क्योंकि इनपर हत्या का मामला दर्ज था ।

वहीँ दूसरी तरफ पुलिस ने तीन लोगों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है । तीनों लोगों से पूछताश करने के बाद ही मालूम चलेगा कि आखिर उन्होंने अतीक अहमद और उसके भाई को मारा क्यों । अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या को लेकर लेटेस्ट जानकारी हम इस लेख में अपडेट हम करने की पूरी-पूरी कोशिश करेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *