छोटू दादा की मौत कब हुई | सच है या झूठ

साल 2020 से इन्टरनेट पर खबर फ़ैल रही थी छोटू दादा की मौत को लेकर । इसी बात का पता चलने पर लोग इन्टरनेट पर जानने लगे कि छोटू दादा की मौत कब हुई । क्योंकि चाहने वाली ऑडियंस जानना चाहती थी कि आखिर छोटू दादा की मौत कब हुई और कैसे हुई । किन्तु देखना ये भी है कि क्या छोटू दादा जिन्दा है भी की नहीं या फिर ये खबर ऐसे ही फ़ैल रही है इन्टरनेट पर झूठी ।

इस लेख में हम जितनी भी जानकारी “छोटू दादा की मौत कब हुई | सच है या झूठ” को लेकर देंगे वह बिल्कुल सही होगी । इसके अलावा इस आपके सवाल से जुड़े अन्य सवालों के जवाब और उनके कारणों को लेकर भी जानकारी हम आपके साथ साँझा करने वाले हैं । इन्टरनेट पर इधर-उधर भटकने से अच्छा है इस लेख को अच्छे से पढ़ना क्योंकि आपको सही जानकारी हम इस लेख में हैं देने वाले ।

छोटू दादा की मौत कब हुई
छोटू दादा की मौत कब हुई | सच है या झूठ

छोटू दादा की मौत कब हुई ?

भगवान का शुक्र अदा हम करते हैं कि छोटू दादा जिन्दा है । छोटू दादा की मौत की खबर इन्टरनेट पर झूठी ही फ़ैल रही थी व्यूज लेने के चक्कर में । आज के समय में लोग व्यूज लेने के लिए किसी के भी मरने की झूठी खबर इन्टरनेट पर दे देते हैं । हुआ ऐसा था कि साल 2020 में नवम्बर महीने में छोटू दादा का कार में एक्सीडेंट हुआ था जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया था ।

हलांकि उन्हें पीठ के पीछे चोट लगी थी और उसकी जानकारी इन्टरनेट पर साँझा करी गई । किन्तु लोगों ने तो कार के एक्सीडेंट की विडियो के थंबनेल यानी विडियो की फ्रंट फोटो में ये लिख दिया कि छोटू दादा इस दुनिया में अब नहीं रहे । जबकि लोग व्यूज लेने के लिए विडियो का झूठा थंबनेल लगा रहे थे जिसमें लिखा हुआ था छोटू दादा अब नहीं रहे । हलांकि विडियो के अंदर तो यही जानने को मिलता है कि कार एक्सीडेंट की वजह से छोटू दादा को चोटें आई थीं और वे सही सलामत है ।

लोगों ने केवल व्यूज लेने के लिए ही विडियो के थंबनेल में छोटू दादा में करने का फोटो लगा दिया, जो बिल्कुल ही गलत है । हमने इस ब्लॉग में इस आर्टिकल में आपको यही बताया है कि छोटू दादा की मौत की खबर सच है या झूठ, क्योंकि हम लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते ।

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फेमस कौन है

Chotu dada death date

छोटू दादा जिन्दा है और उनके मरने की खबर इन्टरनेट पर झूठी फैल रही हैं, जिससे आपको बचना है ।

छोटू दादा की मृत्यु कब हुई

भगवान की कृपा से वे छोटू दादा जिन्दा है बल्कि उनके मरने पर झूठी खबरें इन्टरनेट पर फ़ैल रही हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *