मेष राशि वाले परेशान क्यों रहते हैं

तो क्या आप भी रहते हैं परेशान और इसी वजह से करते हैं आप इन्टरनेट पर अपना ये सवाल कि मेष राशि वाले परेशान क्यों रहते हैं । मेष राशि के परेशान रहने का कारण ग्रहों से जोड़ा गया है और ऐसा ज्योतिष के हिसाब से बताया गया है । ग्रहों का मेष राशि के ऊपर असर डालने की वजह से कुछ मेष राशि के लोग दुखी होते हैं और ये कारण परेशान रहने का कारण बनता है ।

ज्योतिष के मुताबिक ये कहा गया है कि मंगल ग्रह का असर मेष राशि पर पड़ता है जिसके कारण गुस्से इ लक्ष्ण मेष राशी के अधिकतर लोगों में देखने को मिलते हैं । इसी कारण से मेष राशी के अधिकतर लोगों के परेशान रहने का कारण बनता है । बताया ये भी गया है कि अधिकतर मेष राशी के लोगों को गुस्सा अधिक आता है जिसकी वजह से वे दुखी होते हैं और बाद में परेशान रहने लगते हैं ।

ज्योतिष के अनुसार मेष राशि के लोगों को हनुमान जी के मन्दिर में जाकर भगवान का आशीर्वाद लेना चाहिए । भगवान हनुमान जी के मन्दिर में जाकर उसकी पूजा और उन्हें बदाने यानी बूंदी का प्रसाद चढ़ाना चाहिए । ऐसा करने से बताया ये गया है कि मेष राशी के लोगों में परेशानियाँ कम हो जाती हैं ।

नोट :

केवल मेष राशि के लोग ही परेशान नहीं रहते हैं बल्कि हर राशि में कोई ना कोई इन्सान परेशान होता ही है किसी न किसी कारणों की वजह से । कर्म के हिसाब से मनुष्य के ऊपर परेशानियाँ आती हैं । इसीलिए आप ये मत समझें कि केवल मेष राशि के ऊपर ही परेशानियाँ अधिक आती हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *