Earn Easy app से पैसे कैसे कमाए | Earn Easy app क्या है

Earn Easy बहुत ही पोपुलर एप्लीकेशन बन चुकी है क्योंकि इस ऐप के अबतक 5 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं । इतनी डाउनलोड देखने के बाद क्या आप जानना चाहते हैं Earn Easy app से पैसे कैसे कमाए (Earn Easy app se paise kaise kamaye), तो यह आर्टिकल आपके काम में आएगा अब । क्योंकि इस आर्टिकल में हम बारीकी के साथ Earn Easy app के बारे में फुल जानकारी आपके साथ साँझा करेंगे वो भी खुद के एक्सपीरियंस के मुताबिक ।

कहने का मतलब मेरा ये है कि मैं आपको अच्छी तरीके से ये बता सकता हूँ कि Earn Easy app से पैसे कैसे कमाए और कमाए जाते हैं क्योंकि मैं Earn Easy ऐप को चला चूका हूँ । Earn Easy app se paise kaise kamaye इसके तरीके इतने भी ज्यादा नहीं है कि उसे समझने के लिए आपको ज्यादा समय देना पड़े बल्कि तरीके ही कम हैं ।

तरीके भले ही कम हों पैसे कमाने के इस Earn Easy ऐप में अंदर, किन्तु invite के मामले में तो यह सिक्का ऐप से ज्यादा पैसा देती है । हलांकि बहुत से ऑफर तो सिक्का ऐप में ही ज्यादा हैं । तो चलिए सबसे पहले हम जानेंगे Earn Easy app kya hai और फिर उसके हम आपको बताएँगे Earn Easy app se paise kaise kamaye और Earn Easy app se paise kaise nikale आसान तरीकों से ।

Earn Easy app se paise kaise kamaye
Earn Easy app se paise kaise kamaye

Earn Easy app kya hai

Earn Easy app जानी जाती है पैसे कमाने वाली एप्लीकेशन के नाम से क्योंकि इस app पर काम करने के बदले में हमको पैसा मिलता है । काम की बात करें तो हमें अलग-अलग करने पड़ेंगे जैसे कि टास्क कम्पलीट करना, लोगों को अपने साथ ज्वाइन करना इत्यादि । अलग-अलग तरह के काम तो कम ही हैं जबकि एक ही प्रकार के काम आपको कई देखने को मिल जाएँगे, जिसे कम्पलीट करने पर पैसे मिलेंगे । तो अब अलग-अलग तरीकों से Earn Easy app se paise kaise kamaye, इसके बारे में हमने कई पॉइंट्स को पकड़-पकड़ विस्तारपूर्वक जानकारी सबसे नीचे दे रखी है ।

ऑनलाइन आपको Earn Easy के नाम से बहुत सी एप्लीकेशन देखने को मिल सकती है । अगर आप अन्य किसी Earn Easy ऐप का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो पहले उस ऐप के बारे में इतना जानकारी जरूर हासिल कर लेना कि कहीं वह एप्लीकेशन फेक तो नहीं । मैं जिस Earn Easy ऐप के बारे में आपको जानकारी दे रहा हूँ वह एप्लीकेशन सही है यानी वह ऐप फेक नहीं है ।

Earn Easy app में अकाउंट कैसे बनाए

सबसे पहले आपको EarnEasy ऐप में अकाउंट बनाना पड़ता है तभी उसके अंदर काम करके पैसे कमाए जा सकते हैं । नीचे की तरफ हमने जो EarnEasy ऐप डाउनलोड लिंक दे रखा है उस लिंक के माध्यम से जब आप EarnEasy ऐप डाउनलोड करते हैं तो उसके बदले में आपको 50 रूपए का फ्री बोनस मिलेगा जो काफी बड़ी बात है । Earn Easy app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Download EarnEasy App

  • ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से सबसे पहले आप EarnEasy ऐप डाउनलोड कर लेंगे और उसके बाद आप ऐप ओपन करेंगे ।
Earn Easy app me account kaise banaye
Earn Easy app me account kaise banaye
  • EarnEasy ऐप जैसे ही आप खोलते हैं तब आपके सामने परमिशन मांगेगा जिसे आप allow बटन पर क्लिक करके परमिशन दे देनी है ।
EarnEasy app me account kaise banaye
  • इसके बाद EarnEasy ऐप GPS लोकेशन ओन करने के लिए कहेगा जिसे आप अगर NO बटन पर क्लिक भी करते हैं तो भी ये ऐप काम करेगी । हलांकि मैंने yes बटन पर ही क्लिक करके GPS लोकेशन ओन रखी है ।
earn easy app me sign up kaise kare
earn easy app me sign up kaise kare
  • अब आप आ चुके हैं उस पेज पर जहाँ पर मोबाइल नंबर, पूरा नाम, ईमेल address और रेफरल कोड डालना पड़ता है । EarnEasy ऐप में अगर आपसे रेफेरल कोड भरने के लिए नहीं कहा जाता है तो आप ये समझ लेना कि रेफेरल कोड अपने आप ही जुड चूका है, जिसका 50 रूपए बोनस आपको मिल जाएगा । अगर रेफेरल कोड पूछा जाता है तो आप ये kDY6qj2k रेफेरल कोड डालेंगे जिससे आपको 50 रूपए का फ्री बोनस मिलेगा ।
  • सभी डिटेल्स भरने के बाद आप continue बटन पर क्लिक जैसे ही करते हैं तब आपके मोबाइल नंबर पर जो OTP आएगा वह इस ऐप में भर देना है । इससे EarnEasy ऐप में आपका अकाउंट बनकर तैयार हो जाएगा ।
earneasy app me sign up kaise kare
  • चित्र में आप देख सकते हैं कि रेफेरल बोनस डालकर नया अकाउंट EarnEasy ऐप में बनाने से मुझे 50 रूपए का फ्री बोनस मिल चूका है । अब आगे Earn Easy app se paise kaise kamaye इसके तरीके बहुत से हैं जिसे आप एक-एक करके सबसे नीचे जान लेंगे ।

Earn Easy app se paise kaise kamaye

जैसे की हमने आपको पहले से ही बता दिया था कि Earn Easy app se paise kaise kamaye, इसके तरीके बहतु ज्यादा नहीं बल्कि कम हैं जैसे कि टास्क कम्पलीट करना और लोगों को invite करना, जिसमें से अकाउंट बनाकर बोनस प्राप्त करने वाले तरीके को तो हमने ऊपर ही बता दिया था । Earn Easy app se paise kaise kamaye, वे सभी तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Earn Easy ऐप में sign up करके

Earn Easy ऐप इनस्टॉल करने के बाद जब आप उसके अंदर ये kDY6qj2k रेफरल कोड डालकर अकाउंट बनाते हैं तब आपको 50 रूपए का फ्री बोनस तो मिलेगा ही । अगर आपने हमारे तरफ से दिए गए लिंक पर क्लिक करके Earn Easy ऐप डाउनलोड करके, sign up करके यानी अकाउंट बना लिया है तो भी आपको 50 रूपए बोनस मिलेगा । अब Earn Easy ऐप में अकाउंट बनाकर बोनस प्राप्त कैसे करना है इसके लिए हमने बारीकी से ऊपर ही बता रखा है ।

Earn Easy ऐप में offers कम्पलीट करके

Earn Easy ऐप के खुलने के बाद नीचे की तरफ आपको अलग-अलग offers देखने को मिलेंगे, जिसे कम्पलीट करने पर रूपए मिलते हैं और उसकी वैल्यू आपको चित्र में ही दिख जाएगी ।

earneasy app me sign up kaise kare
earneasy app me sign up kaise kare
  • जैसे कि आप देख सकते हैं कि हमने A23 Rummy cash वाले ऑफर पर क्लिक किया है जबकि इस ऑफर को कम्पलीट करने पर मुझे 7 रूपए मिलेंगे ।
earneasy app me offer kaise complete kare
  • अब इस ऑफर को कम्पलीट करने के लिए मुझे क्या कुछ करना है वो Earn Easy ऐप में दिखाया हुआ है । जैसे कि Earn Easy ऐप में सबसे नीचे बने Get offer बटन पर क्लिक करके A23 Rummy cash नाम की ऐप डाउनलोड करनी है और उसमे अकाउंट बनाना है । बस, ये दो काम करके मुझे वापिस Earn Easy ऐप में आ जाना है ।
  • चित्र में आप देख सकते हैं कि अब मेरे वॉलेट में 57 रूपए हो चुके हैं । पहले 50 रूपए थे उसके बाद मुझे 7 रूपए मिले क्योंकि मैंने A23 Rummy cash किया और उसमें मैंने अकाउंट बनाया । ये दो काम मुझे करने थे क्योंकि ऐसा Earn Easy ऐप में लिखा हुआ था, इसी के बदले में मुझे 7 रूपए मिल गए ।
earn easy app me offer kaise complete kare
  • चित्र के अनुसार Earn Easy ऐप में अब मैंने taskbucks वाले ऑफर को सेलेक्ट कर रहा हूँ और इसी पर भी आपको क्लिक करना है ।
earn easy app me task kaise complete kare
  • Earn Easy ऐप में इस taskbucks नाम के offers को कम्पलीट करने के बदले में मुझे 12 रूपए तभी मिलेंगे अगर मैं सभी रूल्स को पूरा कर देता हूँ तो । रूल्स ये है कि Earn Easy ऐप में सबसे नीचे बने Get Offer बटन पर क्लिक करके taskbucks ऐप डाउनलोड करनी है और उसके बाद उसमें मुझे रजिस्टर होना पड़ेगा यानी अकाउंट बनाना पड़ेगा । ये दोनों काम करते ही मुझे 12 रूपए मिल जाएंगे ।
  • Earn Easy ऐप में मैं taskbucks ऑफर कम्पलीट करने पर मुझे बोनस इसीलिए नहीं मिलेगा क्योंकि मैंने अपने डिवाइस में पहले भी taskbucks ऐप यूज कर चुका था । अगर अपने पहले भी taskbucks ऐप यूज किया है तब आपको बोनस नहीं मिलेगा ।

Invite करके

सबसे ज्यादा बोनस तभी मिलता है जब आप किसी को invite करते हैं क्योंकि invite करने का ही बोनस 15 रूपए होता है । आपको तो 15 रूपए का बोनस तो मिलता ही है, इसके अलावा सामने वाले बंदे को 50 रूपए का फ्री बोनस मिलेगा । इसीलिए ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने का सबसे बेस्ट तरीका Earn Easy ऐप के माध्यम से लोगों को invite करने का होता है ।

Invite करने का मतलब होता है कि आप Earn Easy ऐप के माध्यम से लिंक को अपने दोस्तों को भेजेंगे, उस लिंक पर क्लिक करके जब आपका दोस्त Earn Easy ऐप डाउनलोड कर लेता है और उसमें अकाउंट बना लेता है तो उसी वक्त ही आपको 15 रूपए और आपके दोस्त को 50 रूपए का बोनस मिलेगा । Earn Easy app me invite kaise kare इसके तरीके हमने सबसे नीचे विस्तार से बताए हुए हैं ।

Earn Easy app me invite kaise kare

Earn Easy ऐप में invite करने से फायदा आपको और सामने वाले बंदे दोनों को होता है । Earn Easy app me invite kaise kare, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

how to invite in earn easy app
how to invite in earn easy app
  • Earn Easy ऐप खोलने के बाद ऐप के अंदर ही सबसे नीचे आपको Refer & Earn नाम का फीचर देखेगा, उसी पर आपको क्लिक करना है ।
Earn Easy app me invite kaise kare
Earn Easy app me invite kaise kare
  • अब आप whatsapp, instagram या फिर किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से अपने दोस्तों को लिंक भेजेंगे । चित्र के अनुसार मैं whatsapp को चुन रहा हूँ । इसी whatsapp आइकॉन पर क्लिक करके मैं अपने दोस्तों को लिंक भेजूंगा और यह लिंक अपने आप ही बन जाता है । इसी लिंक पर क्लिक करके जब मेरा दोस्त Earn Easy ऐप डाउनलोड करके उसमें अकाउंट बना लेता है तो उनको और मुझे बोनस मिलेगा ।

Earn Easy app se paise kaise nikale

Earn Easy ऐप में Reward अगर 200 रूपए या इसे अधिक होता है तो ही आप रिवॉर्ड अपने अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकते हैं । Reward यानी वह पैसे जो फ्री मिलते हैं जैसे । वहीँ दूसरी तरफ आपने काम करके जो पैसे कमाए हुए होंगे वह earning फीचर में जाकर जुड़ेंगे जिसे आप नीचे की तरफ चित्र में देख सकते हैं ।

Earn Easy app se paise kaise nikale
Earn Easy app se paise kaise nikale

Earn Easy ऐप में अगर आपका reward 200 रूपए से ऊपर हो गया है तब आप चित्र के अनुसर Reward फीचर के साथ बने Request बटन पर क्लिक करके अपने reward को अपने बैंक अकाउंट में या फिर किसी अन्य खाते में ट्रान्सफर कर सकते हैं ।

इसी तरह अगर आपने काम करके पैसे कमाए हुए हैं तो वह अमाउंट earning फीचर में जाकर जुड़ेंगे और इस पैसे को निकलने के लिए आपको चित्र में earning नाम का फीचर दिखाई दे रहा होगा । इसके साथ आपको Request बटन दिखाई दे रहा होगा उसी पर ही क्लिक करके आप अपने अकाउंट में पैसे ट्रान्सफर कर लेंगे । इस बात का आप ध्यान रखेंगे कि Reward 200 और earning 50 रूपए या इससे अधिक होती है तो ही उसे आप निकाल सकते हैं ।

Earn Easy app minimum withdrawal

रिवॉर्ड 200 रूपए या इससे अधिक जुड़ जाते हैं तो ही उसे निकाल सकते हैं ।
कमाया हुआ पैसा 50 रूपए या इससे अधिक हो तो उसे उसे निकाल सकते हैं ।

Earn Easy app real or fake in hindi

इसके बारे कुछ नहीं कह सकते क्योंकि बहुत से लोगों को यहाँ से पैसे मिल ही नहीं रहे हैं ।

Earn Easy app referral code

kDY6qj2k

Earn Easy app invite code

kDY6qj2k

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *