Frizza app se paise kaise kamaye

Frizza ऐप जिसके 5 मिलियन से भी अधिक के डाउनलोड हो चुके हैं, तो इसका मतलब बहुत से लोगों ने इस Frizza ऐप को चलाया होगा । सवाल ये है कि Frizza app se paise kaise kamaye, जबकि इससे पहले हमें जानना होगा कि आखिर Frizza app kya hai । फ्रिज्ज़ा ऐप अब से नहीं बल्कि पिछले लम्बे समय से ऑनलाइन प्लेटफार्म पर मौजूद है जिसे बहुत से लोग चला रहे हैं । है तो ये इंडियन ऐप किन्तु जानना पड़ेगा ये भी कि Frizza app में पैसे बनते भी है कि नहीं ।

इस लेख में मैं आपको काफी कुछ टॉपिक्स को लेकर आपको सिखाने वाला हूँ जैसे कि Frizza app kya hai, Frizza app se paise kaise kamaye, Frizza app me account kaise banaye, Frizza app se paise kaise nikale और भी बहुत कुछ । इससे आप सीख जाएँगे फ्रिज्ज़ा ऐप को चलाने से लेकर पैसे कमाने तक के तरीकों के बारे में जानकारी, तो चलिए जानते हैं ।

Frizza app से पैसे कैसे कमाए
Frizza app se paise kaise kamaye

Frizza app kya hai

Frizza ऐप जोकि पैसे कमाने के ऐप के रूप में जानी जाती है क्योंकि इस ऐप पर काम करने के बदले में हमें पैसे मिलते हैं सिक्का ऐप की तरह । एक नहीं बल्कि कई काम मिलते हैं इस Frizza ऐप में जिसे कम्पलीट करने के बदले में कुछ कुछ रूपए मिलते हैं । इन रुपयों को paytm अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकते हैं । Frizza ऐप में मिलने वाले काम टास्क के रूप में होते है यानी टास्क कम्पलीट करने होते हैं और उसी के बदले में पैसा मिलता है । अब Frizza app se paise kaise kamaye इसके लिए हम अलग से टॉपिक्स कवर करेंगे नीचे की तरफ ।

Frizza App में अकाउंट कैसे बनाए

Frizza ऐप में अकाउंट बनाने के बदले में 5 रूपए बोनस आपको मिलेगा । इसीलिए आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके फ्रिज्ज़ा ऐप इनस्टॉल कर लेंगे, उसी के बाद ही आगे अकाउंट बनाया जाएगा । Frizza App में अकाउंट कैसे बनाए, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार हैं :

Frizza App में अकाउंट कैसे बनाए
Frizza App में अकाउंट कैसे बनाए
  • फ्रिज्ज़ा ऐप इनस्टॉल कर लेने के बाद उसे ओपन कर लेने के बाद आपके सामने भाषा सेलेक्ट करने का आप्शन आएगा, जिसे आप अपने मुताबिक सेलेक्ट कर लेंगे ।
Frizza app me sign up kaise kare
Frizza app me sign up kaise kare
  • चित्र के अनुसार फ्रिज्ज़ा ऐप में सबसे पहले आप सबसे नीचे की तरफ छोटे से बॉक्स में टच करके टिक करेंगे, उसके बाद Get Started बटन पर क्लिक कर लेंगे ।
Frizza app mein account kaise banaye
Frizza app mein account kaise banaye
  • इसके बाद फ्रिज्ज़ा ऐप में मोबाइल नंबर आप डालेंगे । मोबाइल नंबर डालने के बाद ही OTP भरने का आप्शन आएगा जिसमें आपको कुछ नहीं करना है क्योंकि OTP अपने आप ही भर जाएगा ।
  • अब आपके सामने फ्रिज्ज़ा ऐप का डैशबोर्ड खुलकर आ जाएगा ।

डैशबोर्ड खुल जाने के बाद अब Frizza app se paise kaise kamaye, इसके लिए सबसे पहले आपको तरीकों को सीखना होगा क्योंकि अभी तो हमने ये सिखा है कि Frizza App में अकाउंट कैसे बनाए । अब हम अगले टॉपिक में ये सीखेंगे कि Frizza app se paise kaise kamaye ।

Frizza app se paise kaise kamaye

अगर आप नहीं जानते तो जानकारी के लिए आप ये जान लीजिए कि फ्रिज्ज़ा ऐप में पैसे कमाने के तरीके कई हैं । अब आप अपने मुताबिक किसी भी तरीके को समझने के बाद काम करके पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं । Frizza app se paise kaise kamaye जाते हैं, उसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

अकाउंट बनाकर बोनस प्राप्त करें

जब आप हमारे तरफ से दिए गए लिंक के माध्यम से फ्रिज्ज़ा ऐप इनस्टॉल कर लेते हैं तब आपको 5 रूपए का बोनस फ्री में मिलेगा । फ्रिज्ज़ा ऐप डाउनलोड लिंक आपको सबसे ऊपर ही मिल जाएगा । फ्रिज्ज़ा ऐप इनस्टॉल करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने का तरीका भी ऊपर आप सीख सकते हैं क्योंकि हमने एक-एक पॉइंट्स के माध्यम से बताया हुआ है ।

डेली चेक इन बोनस

Frizza App daily check in bonus
Frizza App daily check in bonus

जैसे ही आप फ्रिज्ज़ा ऐप में अकाउंट बनाने के बाद ऐप के मुख्य पेज पर आ जाते हैं तब सबसे पहले आपको डेली चेक इन बोनस प्राप्त करना है जो फ्री में मिलता है । इसके लिए आप चित्र के अनुसार फ्रिज्ज़ा ऐप में सबसे ऊपर daily check in बटन पर क्लिक करके बोनस प्राप्त कर लेंगे ।

Frizza App daily check in bonus kaise le
Frizza App daily check in bonus kaise le

फ्रिज्ज़ा ऐप में डेली चेक इन बोनस 10 पैसे मिलता है हर रोज और दिन में एक ही बार । डेली चेक इन बोनस जब आपको मिल जाता है तब उसके बाद यह फीचर गायब होने के बड़ा सीधा अगले दिन ही दिखाई देगा ।

ऑफर्स कम्पलीट करके

Frizza App offers
Frizza App offers

फ्रिज्ज़ा ऐप में सबसे मुख्य तरीका पैसे कमाने का ऑफर्स कम्पलीट करके ही होता है । चित्र में आप देख सकते हैं कि फ्रिज्ज़ा ऐप में एक नहीं बल्कि कई ऑफर्स हैं जिसे अगर आप कम्पलीट करते हैं तो बदले में आपको उतना ही बोनस मिलेगा जितना कि फ्रिज्ज़ा ऐप में दिखाया गया होता है । चित्र के अनुसार मैं क्लिक कर रहा हूँ Elo Elo ऑफर के ऊपर ।

Frizza App offer कम्पलीट कैसे करे
Frizza App offer कम्पलीट कैसे करे

अब मेरे सामने नया पेज खुलकर आ गया है और इसमें बताया गया है कि मुझे 9 रूपए 50 पैसे तभी मिलेंगे अगर मैं सभी रूल्स को फॉलो करता हूँ तो । रूल्स ये है सबसे पहले ऐप में ही नीचे बने हुए Try Now बटन पर क्लिक करके Elo Elo डाउनलोड करनी है ।

Elo Elo ऐप के डाउनलोड होने के बाद उसमें कुछ ही तकरीबन चार-पांच विडियो देखनी हैं ।

Frizza app se paise kaise kamaye
Frizza App me offer complete kaise kare

ऐसा करने के तुरंत बाद ही स्मार्टफोन में ही ऊपर की तरफ आपको notification मिलेगा जिसमें बताया गया होगा कि 2.5 रूपए का बोनस आपके फ्रिज्ज़ा ऐप अकाउंट में डाल दिए गए हैं और ऐसा आप चित्र में देख सकते हैं ।

अब बाकी का बोनस हर रोज फ्रिज्ज़ा ऐप में जुड़ता रहेगा और इसके लिए आपने जो Elo Elo ऐप डाउनलोड करके रखी हुई थी वह ऐप एक सप्ताह के लिए आपके स्मार्टफोन में ही पड़ी रहनी चाहिए । अगर आपने Elo Elo ऐप डिलीट कर दी तब आपको बोनस नहीं मिलेगा क्योंकि ये सब कुछ रूल्स फ्रिज्ज़ा ऐप में ही लिखे गये हैं जो आपको ऊपर के चित्र में दिखाई दे रहा होगा ।

स्पेशल ऑफर्स

Frizza App me special offer complete kaise kare
Frizza App me special offer complete kaise kare

फ्रिज्ज़ा ऐप में स्पेशल ऑफर्स का आपको छोटा सा फॉर्म दिखेगा जब ऐप में नीचे की तरफ स्क्रॉल करते हुए जाएँगे तब । अब फ्रिज्ज़ा ऐप में आपके सामने कई स्पेशल ऑफर्स दिखाई दे रहे होंगे जिसमें से आप किसी भी एक ऑफर्स को कम्पलीट कर सकते हैं । सबसे अच्छी बात तो ये है कि स्पेशल ऑफर्स कम्पलीट करना काफी आसान होता है । चित्र के अनुसार मैं क्लिक कर रहा हूँ In 2765 Incent/Android नाम के ऑफर पर, जिसे कम्पलीट करने के बदले में 6 रूपए मिलेंगे ।

Frizza app se paise kaise kamaye

अब In 2765 Incent/Android ऑफर कम्पलीट करने के बदले में पैसे कैसे मिलेंगे इसके लिए ऐप में ही आपको रूल्स दिखाई देंगे । In 2765 Incent/Android ऑफर कम्पलीट करने के लिए आपको In 2765 Incent/Android ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाना है । ऐसा करने के बाद 6 रूपए तुरंत मिल जाएँगे In 2765 Incent/Android ऑफर कम्पलीट होने के बदले में ।

High paying offers

Frizza App high paying offers
Frizza App high paying offers

ज्यादा पैसा तभी बनेगा अगर आप करते हैं हाई Paying ऑफर्स कम्पलीट । चित्र में आप देख सकते हैं कि हाई Paying ऑफर्स को कम्पलीट करने के बदले में कितने ज्यादा पैसे मिलेंगे । फ्रिज्ज़ा ऐप में अगर मैं grow ऑफर कम्पलीट कर देता हूँ तो इसके बदले में मुझे 200 रूपए मिलेंगे । अब मैं फ्रिज्ज़ा ऐप में grow ऑफर पर क्लिक कर रहा हूँ ।

Frizza App high paying offer

फ्रिज्ज़ा ऐप में Grow ऑफर कम्पलीट करने के लिए कई रूल्स कम्पलीट अगर अआप करते हैं तो ही 200 रूपए मिलेंगे और ये रूल्स ऐप में ही दिखाई देंगे, जैसे कि आप ऊपर चित्र में देख सकते हैं । फ्रिज्ज़ा ऐप में Grow ऑफर पूरा करने के लिए सबसे पहले मुझे ग्रो ऐप डाउनलोड करनी पड़ेगी, उसमें अकाउंट बनाना पड़ेगा, KYC कम्पलीट करनी पड़ेगी और अंत में आपको कम से कम 100 रूपए माँ mutual फण्ड या फिर कोई स्टॉक खरीदना पड़ेगा । ये सब अगर आप करते हैं तो ही फ्रिज्ज़ा ऐप में grow ऑफर कम्पलीट करने के बदले में 200 रूपए मिलेंगे ।

Invite करके

Frizza app me invite kaise kare
Frizza app में invite कैसे करें

फ्रिज्ज़ा ऐप में आप अपने दोस्तों को invite करो जिससे आपको 8 रूपए और आपके दोस्तों को 5 रूपए मिलेंगे । फ्रिज्ज़ा ऐप में invite करने का मतलब है अपना invite लिंक सामने वाले दोस्त को भेजना और सामने वाला दोस्त आपकी तरफ से भेजे गए लिंक पर क्लिक करके फ्रिज्ज़ा ऐप डाउनलोड करने के बाद जैसे ही अकाउंट बना लेता है तब सामने वाले दोस्त को और आपको कुछ रूपए मिलेंगे । सामने वाला दोस्त जो भी कमाई करेगा उसका 10 प्रतिशत बोनस आपको मिलेगा जबकि सामने वाले दोस्त के फ्रिज्ज़ा ऐप अकाउंट से कोई भी पैसा नहीं कटेगा । Frizza app में invite कैसे करें, इसके लिए हमने नीचे की तरफ विस्तार से बताया हुआ है ।

Frizza app में invite कैसे करें

अगर आप नहीं जानते तो जानकारी के लिए आप जान लें कि फ्रिज्ज़ा ऐप से किसी को invite करने से आपको 8 रूपए और 10 प्रतिशत अलग से बोनस मिलता है । इसके अलावा सामने वाले दोस्त को 5 रूपए फ्री बोनस मिलता है । Frizza app में invite कैसे करें, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Frizza app me invite kaise kare
Frizza app me invite kaise kare
  • फ्रिज्ज़ा ऐप खोलने के बाद सबसे नीचे की तरफ दुसरे नंबर पर Refer & Earn के बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • न्य पेज खुलने के बाद अब आप whatsapp आइकॉन पर क्लिक करके अपने दोस्तों को invite लिंक भेज सकते हैं ।
  • आपके लिंक से जो भी बन्दा फ्रिज्ज़ा ऐप में जुड़ता है उसकी डिटेल्स आपको फ्रिज्ज़ा ऐप में उसी पेज पर ही सबसे ऊपर की तरफ My Referrals नाम के फीचर में दिखाई देगी ।

Frizza app se paise kaise nikale

Frizza app से पैसे कैसे निकाले
Frizza app se paise kaise nikale

फ्रिज्ज़ा ऐप में आपने जितने भी पैसे कमाए हैं अब उसे निकलने का समय आ चुका है । Frizza app se paise kaise nikale इसके तरीके इस प्रकार हैं :

  • फ्रिज्ज़ा ऐप में सबसे नीचे की तरफ रूपए का वॉलेट दिखाई देगा उस पर आप क्लिक करेंगे, जिससे नया पेज कुल जाएगा ।
  • अब सबसे ऊपर की तरफ आप withdraw बटन पर क्लिक करके पैसे निकाल सकते हैं जो सीधा paytm खाते में ही जाएगा ।

जब तक आप 7 ऑफर्स कम्पलीट नहीं कर देते तब तक आप फ्रिज्ज़ा ऐप से पैसे नहीं निकाल सकते । इसी तरह 30 रूपए से कम पैसे भी आप फ्रिज्ज़ा ऐप से नहीं निकाल सकते । तो इसका मतलब अगर आपने 30 रूपए या इससे ज्यादा रूपए जोड़ लिए हैं तो ही आप उन रुपयों को अपने paytm अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकते हैं ।

Frizza app referral code

PCHACWMO

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *