जैतून का तेल 50 ग्राम कितने का है

जैतून का तेल 50 ग्राम में उपलब्ध हो जाता है जिसकी वजह से लोग इन्टरनेट पर जानना चाहते हैं कि जैतून का तेल 50 ग्राम कितने का है । किन्तु ऑफलाइन और ऑनलाइन मार्किट में मुश्किल से ही 50 ग्राम जैतून के तेल की पैकिंग मिलती है । सही तो 100 ग्राम जैतून के तेल की कीमत या 1 लीटर ग्राम जैतून का तेल की कीमत जानना ही रहेगा सही क्योंकि वह मार्किट में आसानी से मिल भी जाता है ।

जैतून का तेल 50 ग्राम कितने का है
जैतून का तेल 50 ग्राम कितने का है

जैतून का तेल 50 ग्राम कितने का है

50 ग्राम जैतून के तेल की कीमत है तकरीबन 50 रूपए के आसपास और इस कीमत में तो केवल मार्किट में ही मिएगा 50 ग्राम जैतून के तेल की पैकिंग । हलांकि ऑनलाइन 50 ग्राम जैतून का तेल खरीदने का फायदा तभी है अगर और भी समान एक साथ खरीदना हो क्योंकि डिलीवरी चार्ज भी साथ में लगने लगता है अगर थोड़ा सा ही समान मंगवाया जाए तो ।

Extra Virgin Olive Oil - 50 ML2%
₹170.00 (₹3,400.00 / l)

साधारण और एक्स्ट्रा वर्जीन दो तरह का जैतून का तेल मिलेगा आपको 50 ग्राम पैक में । 50 ग्राम साधारण जैतून के तेल की कीमत 60 रूपए के आसपास जबकि 50 ग्राम एक्स्ट्रा वर्जीन जैतून के तेल की कीमत 100 रूपए से लेकर 150 रूपए के आसपास तक की देखने को मिलने वाली है । साधारण जैतून ही अधिकतर उपयोग में लिया जाता है क्योंकि यह कम कीमत में उपलब्ध हो जाता है । ऑनलाइन साधारण 50 ग्राम जैतून का तेल नहीं बल्कि एक्स्ट्रा वर्जीन जैतून का तेल ही आसानी से मिलता है जिसकी लेटेस्ट कीमत नीचे आप देख सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *