JK06 Rider death photo | The JK06 Rider death pic

जैसे कि आप जानते ही होंगे कि The JK06 Rider नाम के यूटयूब चैनल को चलाने वाले शुभम का बाइक एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई थी और इस वजह से लोग JK06 Rider death photo की तलाश कर रहे हैं । हलांकि शुभम के बाइक एक्सीडेंट को लेकर कोई भी विडियो सामने आई नहीं है और ना ही यूटयूब पर अपलोड हुई । पुलिस अलग-अलग जगह से CCTV फूटेज को तो खंगाल ही रही होगी ताकि सही कारणों का पता चल सके ।

JK06 Rider death news
JK06 Rider death news

JK06 Rider death photo

शुभम के करीबी दोस्त अरुण जो शुभम के एक्सीडेंट के वक्त मौजूद तो नहीं थे, किन्तु अंतिम संस्कार के वक्त जरुर मौजूद थे । अरुण ने ही उस वक्त की कुछ तस्वीरें संझा करी है जो हम आपके साथ शेयर करने की कोशिश करेंगे । आप ये भी जान लें कि शुभम का अंतिम संस्कार कब का चुका था जबकि उसके दोस्त ने विडियो देर से यूटयूब पर अपलोड करी थी । तो अरुण की तरफ से शुभम की खिंची गई आखिरी तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर सांझी करी है, वे नीचे की तरफ इस प्रकार है :

JK06 Rider death photo
JK06 Rider death photo

ऊपर की तरफ आप जो चित्र देख रहे हैं यह JK06 Rider death photo है जो शुभम के दोस्त अरुण ने सोशल मीडिया पर साँझा करी थी । हलांकि हमने थोड़ी सी फोटो को ब्लर कर रखा है ताकि किसी को ज्यादा तकलीफ ना हो ।

The JK06 Rider death photo
The JK06 Rider death photo

ऊपर की चित्र में आप देख सकते हैं पुराने रीती-रिवाजों के मुताबिक पंडित जी अपना काम कर रहे हैं जो करना होता है अंतिम संस्कार में ।

The JK06 Rider death pic
The JK06 Rider death pic

ऊपर की तरफ यह आखिरी फोटो है जिसे शुभम के दोस्त अरुण ने खिंच कर सोशल मीडिया पर सांझी करी थी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *