mGamer app se paise kaise kamaye

आज के इस लेख में हम जानने वाले हैं mGamer app kya hai और mGamer app se paise kaise kamaye जाते हैं । 10 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड mgamer ऐप के हो चुके हैं प्लेस्टोर और app स्टोर के मुताबिक । इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि काफी सारे लोग इस mgamer ऐप को चलाते होंगे पैसे कमाने के लिए । किन्तु सबसे पहले जानना होगा हमें mgamer ऐप के बारे में जैसे कि mGamer app kya hai और mGamer app se paise kaise kamaye । क्योंकि बिना जानकारी हासिल किये mgamer ऐप चलाना ज्यादा तो नहीं किन्तु थोड़ा सा मुश्किल हो सकता है ।

तो मैं इस लेख में आपको mgamer ऐप के बारे में में फुल जानकारी देने के साथ और भी काफी कुछ टॉपिक्स के बारे में बताऊंगा जैसे कि mGamer app me account kaise banaye, mGamer app se paise kaise nikale, mGamer app is real or fake आदि । इन टॉपिक को लेकर जानकारी इस लेख में आपको मिलेगी, जिससे आप काफी कुछ जान पाएँगे mgamer ऐप के बारे में । मुझे विश्वास है कि इस लेख को पढ़ लेने से आप mGamer app se paise kaise kamaye के सभी तरीकों को जान पाएँगे जो आपके काम में आएगा ।

mGamer app se paise kaise kamaye
mGamer app se paise kaise kamaye

mGamer app kya hai

mgamer नाम की तरफ नजर मारें तो ऐसा लग रहा है कि इसमें गेम्स होंगे और ये बात भी सच है । किन्तु इस ऐप में गेम्स के अलावा भी काफी कुछ टास्क दिए गए हैं जो हमें काम करने के रूप में दिए जाते हैं । इन टास्क को पूरा करने के बदले में mgamer ऐप पैसे देती है । वहीँ दूसरी तरफ mgamer ऐप जानी जाती है पैसे कमाने वाली ऐप के नाम से । हलांकि आराम से पैसे कमाना mgamer ऐप से कोई आसान काम नहीं बल्कि मुश्किल सा काम है सिक्का ऐप की तुलना में ।

इसीलिए अगर आप ऐसी ऐप की तरफ जाना चाहते हैं जिसमें काम करना आसान हो और वह पैसे भी जल्दी से दे, तो ऐसे में सिक्का ऐप, rozdhan नाम की ऐप की तरफ जाया जा सकता है । mgamer ऐप में टास्कस के अलावा मुख्य रूप से गेम्स ही शामिल है और ये गेम्स साधारण से लेकर बेस्ट तक की आती है जैसे कि फ्री फायर आदि ।

mGamer app me account kaise banaye

mGamer app me account kaise banaye, इसके तरीके जानने से पहले अगर आप अकाउंट बना लेते हैं तब आप साथ ही साथ तरीके सीख जाएँगे आसानी से । mGamer app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  • सबसे पहले आप mgamer ऐप डाउनलोड कर लेंगे जिसका लिंक ऊपर है । इसी लिंक के माध्यम से अगर आप mgamer ऐप डाउनलोड करते हैं तब आपको बोनस मिलेगा फ्री में ।
mGamer app se paise kaise kamaye
mGamer app se paise kaise kamaye
  • mgamer ऐप को खोल लेने के बाद आप चित्र के अनुसार skip बटन पर क्लिक करेंगे ।
mGamer app se paise kaise kamaye
  • mGamer के सभी रूल्स और रेगुलेशन को अगर आप मानते हैं तो ही mGamer ऐप आप सकेंगे और इसके लिए आप agree बटन पर क्लिक करेंगे ।
mgamer app me sign up kaise kare
mgamer app me sign up kaise kare
  • अब अकाउंट बनाने के लिए आप gmail id, फेसबुक id या फिर मोबाइल नंबर का सहारा ले सकते हैं । आसान तरीका मोबाइल नंबर का है इसीलिए मैं मोबाइल नंबर डालकर ही mgamer ऐप में अकाउंट बना रहा हूँ ।
mGamer app me account kaise banaye
mGamer app me account kaise banaye
  • मोबाइल नंबर डालने के बाद अब आप नीचे बने sign in बटन पर क्लिक कर लेंगे ।
mgamer app me account banane ka tarika
mgamer app me account banane ka tarika
  • मोबाइल नंबर डालने के बाद नीचे की तरफ आप confirm बटन पर क्लिक करके जो OTP आएगा उसे आप इसी पेज पर भर देंगे जहाँ otp भरने का आप्शन दिया जाएगा ।
mgamer app mein account kaise banaye
mgamer app mein account kaise banaye
  • इसके बाद mgamer ऐप आपके डिवाइस के कॉल हिस्ट्री का एक्सेस मांगेगा । अगर आप एक्सेस देने के लिए तैयार हैं तो ही mgamer ऐप चलेगी और इसके लिए आप allow बटन पर क्लिक करेंगे ।
mgamer app
  • अब आपसे पूछा जाएगा नाम, जिसे आप छोटे से बॉक्स में भरने के बाद नीचे बने next बटन पर क्लिक कर देंगे ।
Gender
  • अब आप mgamer ऐप में अपना Gender सेट करने के बाद नीचे बने next बटन पर क्लिक कर देंगे ।
born
  • अब आपका जन्म कौन से साल में हुआ था वह इसमें भरने के बाद नीचे बने फिनिश बटन पर क्लिक करना होता है ।
mgamer app ke bare mein
  • mgamer ऐप चलाने के लिए सबसे पहले आपसे परमिशन मांगी जाएगी और इसके लिए आप allow बटन पर क्लिक करेंगे । क्योंकि allow बटन पर क्लिक करने एक बाद ही mgamer ऐप आप चला सकेंगे ।
mGamer app se paise kaise kamaye
  • अब आपके सामने mgamer ऐप का डैशबोर्ड खुलकर आ जाएगा । अब आप सबसे ऊपर देख सकते हैं कि आपके अकाउंट में 100 coins जुड़ चुके हैं जिसकी वैल्यू 1 रूपए के बराबर है ।

आपने ये तो जान लिया है कि mgamer ऐप में अकाउंट कैसे बनाया जाता है । किन्तु अभी तो ये जानना बाकी है कि आखिर mGamer app se paise kaise kamaye जाते हैं, जिसके बारे में हमने अलग से टॉपिक नीचे की तरफ कवर किया हुआ है ।

mGamer app se paise kaise kamaye

जानकारी के लिए आपको बता दूँ कि mGamer app se paise kaise kamaye, इसके तरीके एक नहीं बल्कि बहुत से हैं जैसे कि टास्क पूरा करना, गेम्स खेलना, invite करना और भी बहुत कुछ । तो अलग-अलग तरीकों से mGamer app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

अकाउंट बनाकर

अगर आप हमारी तरफ से दिए डाउनलोड लिंक के माध्यम से mGamer ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बना लेते हैं तब आपको 100 coins बोनस के तौर पर मिलेंगे । 100 coins की वैल्यू एक रूपए के बराबर होती है । mGamer ऐप को डाउनलोड करने का लिंक और उसमें अकाउंट बनाने का तरीका हमने सबसे ऊपर बताया हुआ है ।

Playtime Games

mGamer app se paise kaise kamaye

चित्र के अनुसार mGamer ऐप के सबसे ऊपर आपको दिखाई दे रहा होगा Playtime Games नाम का बड़ा सा बैनर । इसी बैनर पर क्लिक करने के बाद आपके सामने कुछ गेम्स दिखाई देंगी । कंपनी के मुताबिक अगर आप इन गेम्स को डाउनलोड करने के बाद खेलते हैं तो बदले में कुछ ही coins आपको मिलेंगे । मेरे हिसाब से आप इस तरीके से पैसे मत कमाना क्योंकि यह तरीका बहुत ही मुश्किल है पैसे कमाने का और ना ही ज्यादा पैसे आप सी तरीके से बना पाएँगे ।

Free Fire

mgamer app me game khelkar paise kaise kamaye

mGamer ऐप में सबसे नीचे Game बटन पर जब आप क्लिक करते हैं तब आपके सामने ऊपर की तरफ Free Fire का बड़ा सा बैनर दिखाई दे रहा होगा, इसी पर आप क्लिक करेंगे ।

mgamer app mein game khelkar paise kaise kamaye

अब आप अपने मुताबिक टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर फ्री फायर खेल सकते हैं । फ्री फायर में हिस्सा लेने के लिए आपके पास 50 टिकट होने चाहिए जिसे आप चित्र में देख सकते हैं । इस फ्री फायर टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आप Pay for 50 बटन पर क्लिक करेंगे ।

mgamer app se game khelkar paise kaise kamaye

अब आप चित्र में देख सकते हैं कि फ्री फायर में किस रैंक पर आने से कितने coins मिलेंगे । जो यूजर पहले नंबर पर आता है उसे 1000 coins मिलेंगे जिसकी वैल्यू 10 रूपए के बराबर है । जबकि 100 coins हर kill करने पर मिलेंगे ऐसा लिखा गया है ।

डेली बोनस

mgamer app se paise kaise kamate hain
mgamer app se paise kaise kamate hain

mGamer ऐप में आप सबसे नीचे game बटन पर जैसे ही आप क्लिक करते हैं तब आपके सामने बहुत से तरीके दिखाई देंगे पैसे कमाने के । आप सबसे पहले चित्र के अनुसार डेली बोनस बटन पर क्लिक करेंगे ।

mGamer app daily bonus
mGamer app daily bonus

अब सबसे पहले आप चित्र के अनुसार daily bonus बटन पर जैसे ही क्लिक करते हैं तब आपको 1 टिकट मिलेगा बोनस के रूप में जो आगे जाकर आपके काम आएगा । mGamer ऐप में मिलने वाला डेली बोनस हर रोज दिन में एक ही बार मिलता है ।

Video Task

mgamer app se paise kaise kamate hain
mgamer app से पैसे कैसे कमाते हैं

mGamer ऐप में आप विडियो देखकर कुछ हद तक पैसे कमा सकते हैं, किन्तु ज्यादा नहीं बल्कि काफी कम मिलेंगे । mGamer ऐप में सबसे नीचे game बटन पर क्लिक करने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा । अब आपके सामने video task नाम का बटन दिखाई दे रहा होगा उसी पर आपको क्लिक करना है ।

mGamer app daily bonus

mGamer ऐप में video task बटन पर क्लिक करते ही आपको एक टिकट फ्री में मिल जाएगा जो आगे जाकर आपके काम में आएगा जैसे कि गेम्स खेलने के दौरान और उसी गेम्स को खेलकर आप पैसे कमा सकते हैं । विडियो देखकर जितने चाहो उतने टिकट इक्कठे कर सकते हैं ।

Task Offers

mGamer app Task Offers
mGamer app Task Offers

mGamer ऐप में थोड़ा सा आप जब नीचे की तरफ जाएँगे तब आपको task offers नाम का छोटा सा बैनर दिखाई देगा । इसी बैनर पर आप क्लिक करेंगे ।

mGamer app Task Offer

अब आपके सामने कई टास्क खुलकर आएँगे जिसे अगर आप कम्पलीट करते हैं तब बदले में आपको coins मिलेंगे । हलांकि इन mGamer ऐप में इन टास्क ऑफर्स को कम्पलीट करना मुश्किल है । इसी कारण से आप mGamer ऐप में टास्क ऑफर्स को कम्पलीट ना करके अन्य टास्क कम्पलीट करने के बारे ही सोचना चाहिए ।

Lucky Draw

mGamer app Task Offers

mGamer ऐप में नीचे की तरफ आपको मिलेगा lucky draw नाम का फीचर दिखेगा, जिस पर आप क्लिक करेंगे ।

mGamer app se paise kaise kamaye

अब आपको केवल participate ही होना है lucky draw में । इसके लिए आप केवल get free entry बटन पर ही क्लिक करेंगे । ऐसा करने के बाद आप participate हो जाएंगे जिसका बोनस रिजल्ट announce होने के बाद ही आपको मिलेगा । बोनस आपको मिलेगा coins के रूप में जिसकी डिटेल्स साथ में आपको दिखाई देने लगेगी ।

Lucky Number

mGamer app Task Offers

mGamer ऐप में नीचे की तरफ ही आपको Lucky Number नाम का फीचर दिखेगा इस पर आप क्लिक करेंगे ।

mGamer app se paise kaise kamaye

अब आपके सामने get free entry नाम का बटन दिखाई दे रहा होगा, इसी पर आपको क्लिक करना है क्योंकि आप participate होने जा रहे हैं जिसके बदले में बोनस मिलेगा आपको ।

mGamer app lucky numbers
mGamer app lucky numbers

Lucky number नाम के फीचर पर क्लिक करने के बाद आपके सामने चक्का सा दिखाई देगा इसे आप चित्र के अनुसार आप घुमाएंगे ।

mGamer app lucky number

इसके बाद नीचे की तरफ choose बटन दिखाई देने लग जाएगा इसी पर आप क्लिक करेंगे ।

mGamer app se paise kaise kamaye

ऐसे करने के बाद आपके सामने मैसेज दिखाई देगा entry successful का । इस मैसेज का मतलब ये है कि कुछ घंटों के अंदर जो भी विनर होगा उसे बोनस मिल जाएगा क्योंकि ये बोनस उसी वक्त नहीं बल्कि कुछ घंटों के बाद और उन्हीं यूजर को दिया जाता है जो participate करते हैं इस lucky number टास्क में । इस बात की कोई गरंटी नहीं है कि आपको बोनस मिलना भी है या नहीं ।

Survey Offers

mGamer app Task Offers

mGamer ऐप में सर्वे ऑफर कम्पलीट करने पर coins ज्यादा मिलते हैं । mGamer ऐप में में survey ऑफर आपको नीचे की तरफ मिलेगा इस पर आप क्लिक करेंगे ।

mgamer app Survey Offers
mgamer app Survey Offers

इसके बाद अब आपके सामने छोटा सा पेज नीचे की तरफ खुलकर आएगा । अब आप इनमें से किसी भी एक टास्क को कम्पलीट करके सर्वे ऑफर कम्पलीट कर सकते हैं । इस ऑफर में आपसे सवाल जवाब पूछे जाएँगे जिन्हें आप देने के बाद अपना ऑफर कम्पलीट कर सकते हैं, जिसके बदले में बोनस प्राप्त कर सकते हैं ।

Refer and Earn

mgamer app se paise kaise kamate hain
mGamer app se paise kaise kamaye

जब आप mGamer ऐप में सबसे नीचे की तरफ game बटन पर क्लिक करते हैं तब आपके सामने नया पेज खुलकर आ जाएगा । अब आप चित्र के अनुसार Refer & Earn बटन पर क्लिक करेंगे ।

mgamer app se invite kaise karen
mgamer app se invite kaise karen

mgamer ऐप में सबसे ऊपर आपको छोटा सा सोशल मीडिया के आइकॉन दिखेंगे जैसे कि whatsapp, फेसबुक, gmail, टेलीग्राम आदि । इन सोशल मीडिया के माध्यम से सामने वाले बंदे को लिंक भेजा जाता है । सामने वाला बन्दा जब आपकी तरफ से भेजे गए लिंक पर क्लिक करके mgamer ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बना लेता है तब आपको और सामने वाले बंदे दोनों को बोनस मिलेगा ।

500 coins और 10 टोकन आपको मिलेंगे जबकि आपके दोस्त को भी कुछ ना कुछ बोनस तो जरुर मिलेगा । इसके अलावा सामने वाला दोस्त जितना भी पैसा कमाएगा उसका 10 प्रतिशत आपको मिलेगा । 10 प्रतिशत आपको जो पैसा मिलेगा वह सामने वाले दोस्त के खाते से नहीं निकलेगा बल्कि कंपनी ऐप के माध्यम से आपके खाते में जमा कर देगी फ्री में ।

Referral Code

mgamer app se paise kaise kamate hain
mgamer app से पैसे कैसे कमाते हैं

mgamer ऐप में सबसे नीचे game नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद, आपके सामने refer and earn नाम के बटन पर क्लिक करेंगे ।

mgamer app se invite kaise karen
mgamer app me invite kaise karen

चित्र के अनुसार आप सबसे पहले CV55RuJI7c रैफर कोड को डालेंगे “have a referral code?” नाम के खान्ने में डालेंगे । यहाँ पर जब आप रेफरल कोड डाल देते हैं तब आपको और हमें बोनस मिलेगा coins और टिकट्स के रूप में । किन्तु यह रैफ़र कोड तब काम नहीं करेगा जब mgamer ऐप में 300 से कम coins होते हैं तो । 300 या इससे ऊपर ही अगर coins होते हैं तो ही रैफर कोड काम करता है ।

mgamer app se paise kaise nikale

जितने भी आपने coins mGamer ऐप में इक्कठे किये होंगे उसे आप निकाल सकते हैं । mgamer app se paise kaise nikale, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

mGamer ऐप के अंदर ही सबसे नीचे आपको Reward नाम का बटन दिखाई देगा, उस पर आप क्लिक करेंगे ।

mgamer app se paise kaise nikale
mgamer app se paise kaise nikale

इसके बाद आपके जितने भी coins होंगे वह सबसे ऊपर दिखाई देंगे । अब इन्हीं सभी coins को आप कैसे निकालना चाहते हैं । जैसे कि अगर आप coins को paytm में ट्रान्सफर करना चाहते हैं तो कर सकते हैं । अगर आप coins को free fire गेम के लिए डायमंड खरीदने के लिए वापरना चाहते हैं तो कर सकते हैं । जैसे कि फ्री fire में डायमंड खरीदना होता है पैसे देकर वो आप इस mGamer ऐप के माध्यम से फ्री में कर सकते हैं ।

तो कुल मिलाकर आपके जितने भी coins इक्कठे हुए होंगे उसे आप अपने मुताबिक ट्रान्सफर कर सकते हैं । अधिकतर लोग paytm ही सेलेक्ट करने वाले होगे । अब आप देख सकते हैं कि paytm आप्शन पर सेलेक्ट करने के बाद मुझे ये दिखाया जा रहा है कि कितने coins के बदले में पैसे मेरे paytm अकाउंट में जाकर जमा होंगे । मेरे पास पर्याप्त मात्रा में coins ना होने की वजह से मैं अपने coins को paytm में ट्रान्सफर नहीं कर सकता ।

mGamer app se invite kaise kare

अगर आप mGamer ऐप की मदद से किसी को invite करता है तो आपको और सामने वाले बंदे को ज्यादा बोनस मिलता है । mGamer app se invite kaise kare, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार हैं :

  • mGamer ऐप खोलने के बाद सबसे नीचे बने Game नाम के बटन पर क्लिक करना होता है ।
mGamer app se invite kaise kare
mGamer app se invite kaise kare
  • यहाँ पर आपके सामने बीच में refer & earn नाम का बटन दिखाई देगा, उस पर आपको क्लिक करना होता है ।
mgamer app se invite kaise karen
mgamer app se invite kaise kare
  • इसके बाद आपके सामने mGamer ऐप में invite करने का आप्शन मिल जाएगा सबसे ऊपर । अब आप सबसे ऊपर किसी भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को invite करके उनके डिवाइस में mGamer ऐप डाउनलोड करवा सकते हैं तो आप और सामने वाला बन्दा बोनस पा सकता है । सामने वाले दोस्त की एप्लीकेशन में आप ये देखेंगे कि क्या उसकी ऐप में रेफरल कोड डालने के लिए आप्शन दिखाई दे रहा है या फिर नहीं । अगर दिखाई दे रहा है तो ऐसे में आप अपने रेफरल कोड को सामने वाले दोस्त की ऐप में जरुर डालेंगे जिससे आपको और उसे बोनस मिलेगा ।

mgamer app payment proof

mGamer app payment proof
mGamer app payment proof

mGamer ऐप से मेरे किसी दोस्त ने साल 2022 में 100 रूपए बना लिए थे इस mgamer ऐप में । उसके बाद जब उसने इस mgamer ऐप से पैसे निकालने के लिए जैसे ही रिक्वेस्ट डाली तो उसी वक्त ही पैसे paytm में जमा हो गए थे । mgamer ऐप ने पेमेंट मेरे दोस्त को की थी जिसका प्रूफ हमने ऊपर के चित्र में दिखा रखा है ।

मेरी राय mGamer ऐप के बारे में

अगर मैं अपनी राय दूँ तो मुझे mGamer ऐप को चलाने में दिक्कत तो हुई है पैसे कमाने के तरीकों को समझने को लेकर । इसी कारण से मैंने ज्यादा समय इस mGamer ऐप पर लगाया नहीं है । अगर आपने जान लिया है mGamer app kya hai और mGamer app se paise kaise kamaye आदि तो आप चाहें तो invite के माध्यम से ज्यादा बोनस इक्कठा कर सकते हैं । अगर आपको टास्क कम्पलीट करने का एक्सपीरियंस है तो फिर आप mGamer ऐप से पैसे कमा सकते हैं ।

वहीँ दूसरी तरफ mGamer app में कमी भी है जैसे कि अगर आपके खाते 300 या इससे अधिक coins जुड़ते हैं तो ही रेफरल कोड एक्टिवेट होगा । टास्क बहुत से हैं mGamer app में और इसी कारण से mGamer app se paise kaise kamaye के सभी तरीकों को समझना कहीं ना कहीं जरूरी हो सकता है । अगर आप मेरी राय लेते हैं तो मैं आपको यही कहूँगा कि ऑनलाइन mGamer app se paise kaise kamaye और mGamer app kya hai आदि के बारे में जानने से अच्छा है साधारण earning ऐप को चलाना अगर आपको सिंपल इंटरफ़ेस चाहिए तो ।

mGamer app में पैसे कमाने के तरीके कितने हैं

mGamer app se paise kaise kamaye, इसके तरीके कई हैं जैसे कि गेम्स खेलकर, टास्क कम्पलीट करके, सर्वे कम्पलीट करके, lucky draw, lucky नंबर में हिस्सा लेकर, विडियो देखकर आदि ।

mGamer app referral code

CV55RuJI7c

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *