PRO RIDER 1000 Death News | Agastay Chauhan Death News

कुछ ही घंटे पहले फ़ैल रही है PRO RIDER 1000 Death News यानि Agastay Chauhan Death News, तो क्या ये सच है इसी के बारे हम जानेंगे फुल जानकारी इस आर्टिकल में । ये खबर कुछ ही घंटों से पहले से धड़ल्ले से इन्टरनेट पर फ़ैल रही थी और अब आगे भी फैली जा रही है । PRO RIDER 1000 या फिर Agastay Chauhan, जिसे बहुत से लोग जानते हैं क्योंकि इसकी अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है यूटयूब पर ।

हम आपको देने वाले हैं फुल जानकारी PRO RIDER 1000 Death News यानि Agastay Chauhan Death News को लेकर अलग-अलग फोटो के साथ । इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में हम लेटेस्ट जानकारी अपडेट करते रहेंगे, जिससे आपको सही जानकारी आपको PRO RIDER 1000 Death News मिलेगी लेटेस्ट, तो आइये जानते हैं ।

PRO RIDER 1000 Death News
PRO RIDER 1000 Death News

PRO RIDER 1000 Death News

PRO RIDER 1000 यूटयूब चैनल का नाम है जिसके मालिक Agastay Chauhan हैं । यानी Agastay Chauhan ही अपने यूटयूब चैनल PRO RIDER 1000 पर मोटो व्लोग्स की विडियो डालते थे । आज के दिन यानि साल 2023 को मई महीने की 3 तारीख को इसका Agastay Chauhan का बाइक में एक्सीडेंट हो जाता है । ये एक्सीडेंट इतना भी जोरदार नहीं था किन्तु चोट इनके सिर पर लगने की वजह से इनकी मृत्यु हो गई ।

PRO RIDER 1000 bike accident News
PRO RIDER 1000 bike accident News

अक्सर बाइक एक्सीडेंट होते रहते हैं और उन हालातों में अधिकतर बाइक राइडर्स बच भी जाते हैं । किन्तु Agastay Chauhan के बाइक एक्सीडेंट तेज़ स्पीड की बताई जा रही थी जबकि ऐसा नहीं है । Agastay Chauhan के दोस्तों ने बताया कि Agastay Chauhan की बाइक की स्पीड तेज़ नहीं थी बल्कि किसी ने पीछे से जोर से टक्कर मारी होगी । पीछे टक्कर के लगने की ही वजह से Agastay Chauhan की बाइक के पीछे का रिम्म टेढ़ा हो गया था और टायर भी पंक्चर हो गया था ।

Agastay Chauhan bike accident News
Agastay Chauhan bike accident News

पंगा तब पड़ गया जब Agastay Chauhan की बाइक डिवाइडर पर चढ़ने के बाद बाइकदौड़ी, जिसके बाद बाइक पीछे से उठ गई । डिवाइडर पर मिट्टी होने की वजह से बाइक पीछे से उठने के बाद पल्टी खाने लगी तेज़ स्पीड से, जिसके बाद Agastay Chauhan बाइक से उछल गए और फिर सीधा पलटियां खाते हुए सड़क की दूसरी तरफ जा गिरे ।

Agastay Chauhan Death News
Agastay Chauhan Death News

इस बाइक एक्सीडेंट से सबसे ज्यादा दबाव उसके सिर पर ही पड़ा था, जिसकी वजह से उसका हेल्मेट ही बिल्कुल ही टूट चूका था । हेल्मेट के टूटने के बाद उसके सिर पर भी काफी चोट लगी, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई । अगर हेल्मेट साथ दे जाता तो Agastay Chauhan की जान बच सकती थी ।

pro rider 1000 accident news
pro rider 1000 accident news

इस बाइक एक्सीडेंट से बाइक चकनाचूर तो नहीं हुई किन्तु Agastay Chauhan पलटियां खाते हुए गिरे सिर के बल पर, जिससे छोटे काफी ज्यादा आई । Agastay Chauhan दिल्ली जा रहे थे अपने अन्य बाइक राइडर्स के साथ और दिल्ली में ये सभी दोस्त लॉन्ग राइड बाइक कम्पटीशन में भाग लेने वाले थे । Agastay Chauhan की एक्सीडेंट का जो विडियो था वह विडियो इसके दुसरे दोस्त के हेल्मेट में लगे गोप्रो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था, जिसकी विडियो यूटयूब और instagram दोनों पर मौजूद है ।

कौन है आरोपी PRO RIDER 1000 की मृत्यु का

Agastay Chauhan के साथ तो कुछ मोटो व्लोगर्स गए थे राइड करने, जिसमें Aamir majid भी शामिल थे । Aamir majid का नाम इसीलिए निकल कर आया है क्योंकि WanderwithWazhar नामक यूटयूबर ने Agastay Chauhan के एक्सीडेंट का कारण Aamir majid की तरफ से बाइक पीछे से हिट करने का बताया है । WanderwithWazhar का कहना ये है कि Aamir majid की बाइक हिट हो गई की बाइक के पीछे से, जिसके बाद का एक्सीडेंट हो गया ।

हलांकि Agastay Chauhan की बाइक Agastay Chauhan की बाइक से कुछ किलोमीटर आगे थे और विडियो के माध्यम से Agastay Chauhan ने अपनी पूरी बाइक को दिखा भी दिया कि उनकी बाइक में कोई भी पार्ट टुटा नहीं है । तो इसका मतलब ये है कि Agastay Chauhan की बाइक के पीछे से टक्कर Aamir majid ने बिल्कुल भी नहीं मारी बल्कि किसी और ने ही मारी थी ।

कौन हैं Agastay Chauhan

Agastay Chauhan की बात करें तो ये पेशे से एक मोटो व्लोग्गर हैं जो यूटयूब पर मोटो व्लोग्गिंग की वीडियोस डालते हैं । जिस यूटटयूब चैनल पर Agastay Chauhan मोटो व्लोग्गिंग की विडियो डालते थे उस यूटयूब चैनल का नाम PRO RIDER 1000 है । ये PRO RIDER 1000 यूटयूब चैनल बना था साल 2020 में और अब तक तकरीबन 3 साल पुरे हो चुके थे । PRO RIDER 1000 यूटयूब चैनल पर सब्सक्राइबर्स की संख्या भी 1 मिलियन के पार हो चुकी है तो इस हिसाब से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसको चाहने वाली ऑडियंस कितनी सारी हैं ।

Agastay Chauhan रहते थे उत्तराखंड में देहरादून इलाके में । ये तकरीबन एक महीने पहले पुलिस की तरफ से गिरफ्तार भी हो चुके थे क्योंकि जब ये राइड कर रहे थे तब पुलिस वालों ने Agastay Chauhan को रोका था, किन्तु बाइक रोकने के बाद तुरंत ही वहां से भाग निकले । कुछ ही दिनों के बाद पुलिस ने इस पर बड़ी कार्रवाई कर दी और इसे पकड़ भी लिया था, जब ये सड़क पर विडियो शूट कर रहे थे ।

PRO RIDER 1000 Death latest News

Latest PRO RIDER 1000 Death News पहले ये निकल कर आई थी कि Aamir majid ने मारी होगी टक्कर Agastay Chauhan की बाइक से और ऐसा नहीं है । इसके बाद किसी ट्रक वाले के ऊपर शक किया गया था कि हो सकता है किसी ट्रक वाले ने टक्कर मारी हो Agastay Chauhan की बाइक के पीछे, जबकि ये सच बात नहीं है ।

Agastay Chauhan का एक्सीडेंट का कारण अत्यधिक तेज़ स्पीड ही बताया जा रहा है क्योंकि कैमरे में रिकॉर्ड हुई विडियो से ये पता चला कि Agastay Chauhan जो अपनी बाइक बार-बार 300 किलोमीटर तक की स्पीड टच करने की कोशिश कर रहा था और इसका प्रूफ Agastay Chauhan के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था । किन्तु एक्सीडेंट का असल कारण की विडियो क्लिप निकल कर नहीं आई पुलिस की तरफ से । Agastay Chauhan ने अधिकतम 294 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक दौड़ाई थी ।

कहाँ हुआ था Agastay Chauhan का बाइक एक्सीडेंट

लेटेस्ट PRO RIDER 1000 Death News के आने के बाद पता ये चला है कि Agastay Chauhan का बाइक एक्सीडेंट हुआ था यामुना जिले में बने रोड पर और इसी रोड पर ही इनकी मौके पर मृत्यु हो गई थी ।

कहाँ जा रहे थे Agastay Chauhan बाइक से

दिल्ली जा रहे थे लॉन्ग राइड कम्पटीशन में भाग लेने के लिए ।

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फेमस कौन है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *