Sawai mansingh stadium pitch report hindi

Sawai mansingh stadium pitch report hindi
Sawai mansingh stadium pitch report hindi

लेकर आ चुके हैं हम आपके लिए Sawai mansingh stadium pitch report hindi में । Sawai Mansingh स्टेडियम में 14 मई दिन रविवार को होने जा रहा है मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में । RR vs RCB के बीच में शुरू होने जा जा रहा क्रिकेट मैच खेला जा रहा है सवाई मानसिंह स्टेडियम में जोकि जयपुर में स्थित है ।

करोड़ों की तादाद में हैं लोग देखने के लिए उत्सुक राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में होने जा रहे क्रिकेट मैच आईपीएल देखने के लिए । इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में हम लेटेस्ट रिपोर्ट आईपीएल क्रिकेट मैच बारे भी देंगे । तो चलिए जानते हैं अब हम Sawai mansingh stadium pitch report hindi में ताकि आपको हो जानने में हो आसानी ।

Sawai mansingh stadium pitch report hindi : RR vs RCB

जयपुर में स्थित Sawai mansingh स्टेडियम में जब राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में सामना होगा तो दोनों को कोई न अकोई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि यहाँ पिच में बदलाव सभी क्रिकेट मैच खेलने वाले प्लेयर्स को देखने को मिलने वाला है । दोनों ही टीमों के प्लेयर्स को सबसे पहले तो जयपुर में स्थित Sawai mansingh स्टेडियम में अपने पैर जमाने पड़ेंगे जैसे कि पिच है कैसी ।

ऐसा बताया जा रहा है कि Sawai mansingh स्टेडियम की पिच में ज्यादा फायदा तेज़ गेंदबाज करने वाले और स्पिन गेंदे डालने वाले बॉलर्स को होने वाला है और ये पिच उनके लिए सही साबित हो सकती है । देखना अब ये है कि राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, इन दोनों टीमों में से कौन सी टीम सबसे पहले बैटिंग करेगी और कौन सी बल्लेबाजी ।

14 मई दिन रविवार दुपहर के साढ़े तीन बजे होने वाला है Sawai mansingh स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में IPL क्रिकेट मैच । Sawai mansingh stadium pitch report hindi में जानने के बाद अब हम जानते हैं प्लेयर्स की डिटेल्स । प्लेयर्स की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स में संजू सैमसन जो कप्तान के रूप में हैं । सभी प्लेयर्स की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स में प्लेयरों के नाम नीचे की तरफ इस प्रकार हैं :

  1. संजू सैमसन (कप्तान)
  2. शिमरोन हेटमायर
  3. यशस्वी जायसवाल
  4. देवदत्त पडिक्कल
  5. ध्रुव जुरेल
  6. जोस बटलर
  7. रियान पराग
  8. ट्रेंट बोल्ट
  9. संदीप शर्मा (रिप्लेसमेंट)
  10. नवदीप सैनी
  11. ओबेड मैककॉय
  12. कुलदीप यादव
  13. कुलदीप सेन
  14. युजवेंद्र चहल
  15. रविचंद्रन अश्विन
  16. जेसन होल्डर
  17. केसी करियप्पा
  18. डोनोवन फरेरा
  19. एडम ज़म्पा
  20. कुणाल राठौर
  21. केएम आसिफ
  22. आकाश वशिष्ठ
  23. मुरुगन अश्विन
  24. जो रूट
  25. अब्दुल पीए

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कप्तानी सम्भाली हुई है फाफ डु प्लेसिस ने । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल सभी प्लेयर्स के नाम हैं :

  1. फाफ डु प्लेसिस (कप्तान)
  2. विराट कोहली
  3. मोहम्मद सिराज
  4. ग्लेन मैक्सवेल
  5. हर्षल पटेल
  6. दिनेश कार्तिक
  7. वानिंदु हसरंगा
  8. शाहबाज अहमद
  9. अनुज रावत
  10. रजत पाटीदार
  11. आकाश दीप
  12. डेविड विली
  13. राजन कुमार
  14. मनोज भांडगे
  15. अविनाश सिंह
  16. हिमांशु शर्मा
  17. माइकल ब्रेसवेल
  18. महिपाल लोमरोर
  19. जोश हेजलवुड
  20. फिन एलेन
  21. कर्ण शर्मा
  22. सुयश प्रभुदेसाई
  23. सिद्धार्थ कौल
  24. रीस टॉपले
  25. सोनू यादव

लेटेस्ट रिपोर्ट

Sawai mansingh स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों टीमों के बीच हुए IPL क्रिकेट मैच में सबसे पहली बैटिंग रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने की थी जिसने 20 overs में 171 रन बनाए, जिसमें से 5 प्लेयर्स आउट हुए थे । वहीँ दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स की टीम तो 59 रन बनाकर आउट हो गई थी । सभी प्लेयर्स आउट हो गए थे राजस्थान रॉयल्स की टीम के जिन्होंने केवल 10.3 overs में ही मैच खेला था । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के प्लेयर्स ने आज 112 रनों से आईपीएल क्रिकेट मैच जीत लिया है ।

रनों को देखते हुए राजस्थान रॉयल्स टीम आज आईपीएल में बुरी तरह से हारी है । जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने काफी बढ़िया प्रदर्शन किया था ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *