Snappy girl husband death news

Snappy girl husband death news

अब तक तो आपने Snappy girl husband death news सुन ही ली होगी, अगर नहीं सुनी है तो आज आप इस लेख में जानने वाले हैं । मशहूर यूटयूबर महिला Snappy Girls के नाम से काफी सारे लोग जानते हैं जिनका असल नाम तो सपना चौधरी से है । किन्तु लोग सपना चौधरी को जानते हैं स्नैपी गर्ल्स के नाम से क्योंकि सपना चौधरी के यूटयूब चैनल का नाम Snappy Girls से है । इस Snappy Girls यूटयूब चैनल पर 6 लाख 94 हजार से अधिक सब्सक्राइबर हो चुके हैं और ये आंकड़ा बस 7 लाख के पार जाने ही वाला है ।

कुछ लोगों कहीं ना कहीं Snappy girl husband death news एक फेक लग रही थी, जबकि ये सच्ची खबर है । देखा जाए तो तकरीबन हर एक इन्सान की जिन्दगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं किन्तु स्नैपी गर्ल्स की जिन्दगी में तो ऐसी मुसीबतें आ पड़ीं कि खुद को सम्भालना ही इसके लिए अब काफी मुश्किल हो चुका है और क्यों, इसके बारे हम विस्तारपूर्वक जानकारी देंगे इस लेख में ।

तो हमने काफी जानकारी इक्कठी करने की कोशिश करी है स्नैपी गर्ल्स और इसके पति को लेकर, जिसके बारे हम आपको बताने वाले हैं । Snappy girl husband death news जो भी होगी वह हम सही देंगे इस लेख में ताकि आपको तक latest Snappy girl husband death news पहुँच सके, तो आइये जानते हैं ।

Snappy girl husband death news
Snappy girl husband death news

Snappy girl husband death news in hindi

Snappy Girls के हस्बैंड राजवीर चौधरी का सड़क हादसे में मौत हो गई थी और ये दुर्घटना हुई थी तकरीबन 5 मई को साल 2023 में, जबकि सही तारीख की जानकारी इनके परिवार की तरफ से नहीं निकल कर आई । जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि राजवीर चौधरी अपने पुरे परिवार के साथ अपनी मायके जा रहे थे । रस्ते में उन्होंने गाड़ी रोकी जिसके बाद वे कार से नीचे उतरे । राजवीर चौधरी का कार के नीचे उतरने के बाद किसी कार ने उसको टक्कर मार दिया और वे कुचले गए । इसके बाद राजवीर चौधरी अस्पताल में ले जाया गया किन्तु इनकी मृत्यु हो गई ।

जानकारी के लिए आप जान लें कि स्नैपी गर्ल्स की यह दूसरी शादी थी । स्नैपी गर्ल्स की पहली शादी राजवीर सिंह के बड़े भाई के साथ हुई थी जिसका नाम सूरज था । सूरज की कोरोना काल में ही मृत्यु हो गई थी । जिसके बाद परिवार की सहमती के साथ स्नैपी गर्ल्स यानि सपना चौधरी की दूसरी शादी करवा दी गई सूरज के छोटे भाई राजवीर सिंह के साथ । कोरोना काल के आबाद स्नैपी गर्ल्स यानि सपना चौधरी और इसके दुसरे पति राजवीर सिंह अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे । सपना चौधरी और इसके पति राजवीर सिंह जिनके दोनों के यूटयूब चैनल हैं, उस पर वे व्लोग्स विडियो अपलोड करते हैं ।

क्यों हैं मशहूर Snappy girl और इसके husband

सपना चौधरी को अधिकतर लोग snappy गर्ल्स के नाम से ही जानते हैं, इसके बारे आपको पता होना चाहिए । सपना चौधरी और राजवीर सिंह दोनों पोपुलर हैं सोशल मीडिया पर । सोशल मीडिया में यूटयूब पर ही ये दोनों पोपुलर हैं । इसकी शुरुआत हुई थी राजवीर सिंह के छोटे भाई सूरज से जिन्होंने The Rott नाम का यूटयूब पर चैनल बना रखा था । The Rott यूटयूब चैनल पर सब्सक्राइबर की संख्या 2.70 मिलियन के पार चुके हैं । यही The Rott नामक यूटयूब चैनल सबसे पहले मशहूर था जिसे राजवीर सिंह के बाद भाई चलाते थे ।

सूरज ने कई समय तक इसपर काम किया जिससे The Rott नामक यूटयूब चैनल पोपुलर हुआ । सूरज इस The Rott को चलाते थे जिसकी वजह से सूरज और इसकी पत्नी सपना चौधरी को लोग जानने लगे । कोरोना काल में सूरज के चले जाने के बाद सपना चौधरी की शादी जब राजवीर सिंह के साथ हुई, तब से लोग इन दोनों को काफी ज्यादा जानने लगे । किन्तु अब तो सपना चौधरी की शादी दुसरे जिस इंसान से हुई जिसका नाम राजवीर सिंह है उसकी भी मृत्यु हो गई । स्नैप्य गर्ल्स जिसे असली नाम सपना चौधरी है, अब ये अकेली नहीं है क्योंकि इसकी कुल दो बेटियां हैं ।

इसके अलावा दो कुत्ते इनके घर पर पालतू के रूप में पाले हुए हैं और उसी को लेकर ही विडियो The Rott यूटयूब चैनल पर अपलोड होती थी । जबकि Snappy Girls नामक यूटयूब चैनल पर व्लोग्गिंग विडियो अपलोड होती है । इससे कुछ दिन पहले ही Pro Rider 1000 यूटयूब चैनल के मालिक अगस्त्या चौहान का बाइक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी, तो अब इन्टरनेट पर धड़ल्ले से फ़ैल रही है । भगवन से हम यही प्रार्थना कर सकते हैं कि सपना चौधरी के पति राजवीर चौधरी की आत्मा को शांति मिले ।

आगे क्या हुआ

आगे पुलिस की तरफ से कार्रवाई चल रही है इस एक्सीडेंट की घटना को लेकर कोई cctv फुटेज यूटयूब पर अभी तक नहीं आई है । जैसे ही हमें कोई Snappy girl husband death news निकल कर आती है, उसे हम इस ब्लॉग के इस लेख में अपडेट करने की कोशिश करेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

adplus-dvertising