Cash Bud app real or fake

Cash Bud app real or fake
Cash Bud app real or fake

पिछले लेख में हमने बताया था कैश बड ऐप से पैसे किस रह से कमाए जाते हैं । जबकि इस लेख में हम जानने वाले हैं Cash Bud app real or fake के बारे में । क्योंकि जब बात आती है कैश बड ऐप से पैसे कमाने की तब इस ऐप की सच्चाई जानना भी जरूरी हो जाता है । कैश बड ऐप के बारे में तो आप जानते ही होंगे कि यह पैसे कमाने वाली ऐप के रूप में जानी जाती है । इसी कारण से इस कैश बड ऐप पर काम करने से पहले इसके बारे में जानना है जरूरी, तो चलिए जानते हैं ।

Cash Bud app real or fake

कैश बड रियल एप्लीकेशन है क्योंकि यहाँ पर हम जो भी काम करते हैं उसके पैसे बनते हैं । पैसे बनने के बाद कैश बड ऐप से पैसे को निउकालना भी आसान होता है । हम किसी भी UPI अकाउंट से पैसे ले सकते हैं कैश बड ऐप की मदद से । कैश बड ऐप में टास्क पूरा करने पर या invite करके जो बोनस इक्कठा किया जाता है उसे हम किसी भी UPI अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकते हैं । अच्छी बात ये है कि उसी वक्त ही कैश बड ऐप पैसे ट्रान्सफर कर देता है हमारे UPI अकाउंट में ।

इसीलिए कैश बड फेक एप्लीकेशन नहीं है बल्कि रियल एप्लीकेशन है । लेकिन समस्या ये है कि कैश बड ऐप में टास्क कम्पलीट करने पर बोनस मिलने में समय कई बार ज्यादा लग जाता है । ऐसा मैंने देखा है कि कई घंटों के बाद तकरीबन 24 घंटे के भीतर ही पुरे किये गए टास्क के बदले में पैसे मिलते हैं । इसीलिए कैश बड ऐप में अगर आपने टास्क पूरा कर लिया है तब आपको कुछ घंटों तक का इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि बोनस उसी वक्त हमारे वॉलेट में नहीं जुड़ता है ।

अच्छी बात इस कैश बड एप्लीकेशन की ये है कि अगर आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से कैश बड एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं तब फ्री में 5 रूपए आपको मिलेंगे । आप जितने लोगों को invite करते रहोगे उतनी बार 5 रूपए मिलते रहेंगे जोकि कैश बड एप्लीकेशन के अंदर refer & earn वाले फीचर में जमा होता रहता है । चाहे तो आप जान सकते हैं कि कैश बड एप्लीकेशन से पैसे किस तरह से कमाए जाते हैं ।

Cash Bud app

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *