Cash Bud app से पैसे कैसे कमाए

अगर आप जानना चाहते हैं कि Cash Bud app से पैसे कैसे कमाए (Cash Bud app se paise kaise kamaye) जाते हैं तो इस ब्लॉग का यह लेख है आपके लिए । कैश बड ऐप के डाउनलोड इन्टरनेट पर 5 लाख से भी ज्यादा के हो चुके हैं जिसकी संख्या आगे बढ़ती जा रही है । 5 लाख से ज्यादा के डाउनलोड इस ऐप में होने की वजह से जानना जरूरी है इस कैश बड ऐप के बारे में, जो हम यहाँ बताएँगे ।

जिन लोगों को नहीं पता है कैश बड ऐप के बारे में तो ऐसे में उनको इस लेख में कई टॉपिक्स पढ़ने को मिलेंगे । जिसकी वजह से यूजर के सवालों के जवाब भी इस लेख में मिल जाएँगे जैसे कि Cash Bud app kya hai, Cash Bud app se paise kaise kamaye, Cash Bud app me account kaise banaye, Cash Bud app me invite kaise kare, Cash Bud app se paise kaise nikale इत्यादि ।

Cash Bud app se paise kaise kamaye
Cash Bud app se paise kaise kamaye

Cash Bud app kya hai

कैश बड ऐप Earning एप्लीकेशन के रूप में जानी जाती है जिसमें टास्क कम्पलीट करने के बदले में पैसे मिलते हैं । इस कैश बड ऐप में जब आप इंटर करते हैं तो इसका लुक आपको आकर्षक लगेगा । कैश बड ऐप देखने से ऐसे महसूस होआ है जैसे कि यह बहुत ही जबर्दस्त एप्लीकेशन होगी । जानकारी के लिए आप जान लें कि कैश बड ऐप बहुत ही बढ़िया एप्लीकेशन नहीं कही जा सकती क्योंकि यह कम धीरे-धीरे से करती है । जैसे कि आप जो भी काम करेंगे उसके पैसे उसी वक्त जुड़ते नहीं बल्कि कई घंटों के बाद जुड़ते हैं ।

इसी कारण से कैश बड ऐप तेज़ नहीं बल्कि काफी धीरे-धीरे से काम करती है । भले ही आप इस कैश बड ऐप में टास्क जल्दी से कम्पलीट कर पाओ, लेकिन बोनस मिलने में तो समय काफी ज्यादा लग जाता है अन्य एप्लीकेशन की तुलना में । जल्दीसे काम करने वाली और जल्दी बोनस देने वाली ऐप तो कैश किंग है । क्योंकि कैश किंग में पैसे काफी जल्दी बनते हैं, जल्दी जुड़ जाते हैं और उसी वक्त निकाल भी सकते हैं । कैश बड की तुलना में तो कैश किंग नाम की एप्लीकेशन ही बढ़िया है ।

Cash Bud app me account kaise banaye

कैश बड ऐप में अकाउंट बनाने पर 5 रूपए फ्री बोनस मिलता है । यह 5 रूपए फ्री में तभी मिलते हैं जब कोई बन्दा ऊपर की तरफ दिए गए लिंक पर कैश बड ऐप डाउनलोड करता है या फिर हमारे इस 9O5D3P रेफरल कोड को ऐप में भरता है तो । अब Cash Bud app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Cash Bud app me account kaise banaye
Cash Bud app me account kaise banaye
  • कैश बड ऐप ओपन करते ही आपसे परमिशन मांगी जाएगी जैसे कि स्टोरेज एक्सेस करने की, लोकेशन ट्रैक करने की आदि । इस परमिशन कैश देने के बड़ा ही कैश बड ऐप काम करेगी और इसके लिए चित्र के अनुसार सबसे नीचे बने I Agree बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद स्टोरेज और लोकेशन का एक्सेस हमसे मांगने के लिए छोटा सा पेज खुलेगा । इस छोटे से पेज में Deny और allow कुल दो बटन दिखाई देंगे, जिसमें से हम दो बार allow बटन पर क्लिक करेंगे ।
how to create account in CashBud app
  • हम पहली बार कैश बड ऐप में अकाउंट बनाने जा रहे हैं और इसके लिए चित्र के अनुसार सबसे नीचे बने Register now बटन पर हम क्लिक करेंगे ।
how to create account in Cash Bud app
how to create account in Cash Bud app
  • अब अपना नाम, मोबाइल नंबर, एक मेल id और एक रेफरल कोड डालेंगे । 9O5D3P रेफरल कोड जब आप डालेंगे तब 5 रूपए फ्री में मिलेंगे आपको । कैश बड ऐप में सभी डिटेल्स भर देने के बाद सबसे नीचे बने Continue बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • कैश बड ऐप में नए पेज में हमें OTP नंबर भरना होगा और यह OTP उसी वक्त ही मोबाइल नंबर पर आ जाता है ।
Cash Bud app से पैसे कैसे कमाए
Cash Bud app से पैसे कैसे कमाए
  • कैश बड ऐप का मुख्य डैशबोर्ड खुलने से पहले हमें सेलेक्ट करना होगा जेंडर ।
how to make money in cash bud app
  • चित्र के अनुसार आप देख सकते हैं कि कैश बड ऐप में हमें ईमेल वेरिफिकेशन करने को कह रहा है । जबकि इसे पूरा करने की जरूरत नहीं क्योंकि ईमेल वेरिफिकेशन पूरा नहीं होता है कुछ समस्या के कारण । इसीलिए चित्र के अनुसार हम कैश बड ऐप में दिखाए गए सबसे नीचे Skip (not Recommended) बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • ऐसा करने के बाद अब कैश बड ऐप में हमारा अकाउंट बनकर तैयार हो जाएगा और अकाउंट बनाने का 5 रूपए जो बोनस मिलता है वह दिखाई देगा कैश बड ऐप में ही सबसे नीचे बने Refer & Earn नाम के बटन पर ।

हमने विस्तारपूर्वक तरीके से आपको समझाया है कि Cash Bud app me account kaise banaye । लेकिन अकाउंट बन जाने के बाद अब जानना काफी जरूरी है कि Cash Bud app se paise kaise kamaye । क्योंकि जब तक हम ये नहीं जान लेते कि Cash Bud app se paise kaise kamaye जाते हैं, उतनी देर तक इस कैश बड ऐप को चलाने में समय थोड़ा सा ज्यादा लगने वाला है । Cash Bud app se paise kaise kamaye इसे अब हम आगे के टॉपिक में विस्तारपूर्वक जानने वाले हैं ।

Cash Bud app se paise kaise kamaye

कैश बड ऐप में पैसे कमाने के तरीके कई हैं जैसे कि हर रोज बोनस प्राप्त करना, अलग-अलग तरह के टास्क कम्पलीट करना, invite करना आदि । इस तरह के बहुत से नहीं बल्कि काफी कम टास्क हैं, लेकिन इसके अंदर भी कई टास्क निकल कर आ जाते हैं जिसे मैं आगे बताऊंगा । अलग-अलग तरीके से Cash Bud app se paise kaise kamaye जाते हैं, उसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Daily Check in

cash bud app daily check in
  • कैश बड ऐप के खुलते ही सामने की तरफ हमें दिखाई देगा Daily Check in नाम का बटन, उसी पर क्लिक करना है ।
cash bud app daily check in bonus
  • कैश बड ऐप में नया पेज खुलते ही अब हम चित्र के अनुसार छोटे से गियर जैसी दिखाई देने वाली वाली फोटो पर क्लिक करेंगे ।
  • क्लिक करते ही गियर वाली छोटी सी फोटो का रंग हरा हो जाएगा और आपको कुछ पॉइंट्स भी मिल गए होंगे । मुझे 3.5 पॉइंट्स मिले, जिसकी वैल्यू 3 रूपए 50 पैसे है । इसी तरह हम हर रोज कैश बड ऐप में Daily Check in बोनस फ्री में इक्कठे करते रहेंगे ।

Latest Offer

cash bud app Latest Offer

कैश बड ऐप में जब आप थोड़ा सा स्क्रॉल करते हुए नीचे जाएंगे तब आपको दिखाई देगा Latest ऑफर । इस लेटेस्ट ऑफर में वे सभी ऑफर दिखाई देंगे जिसे कंपनी की तरफ से हाल ही में जोड़ा गया होगा । कैश बड ऐप में लेटेस्ट ऑफर एक नहीं बल्कि कई होते हैं और सभी ऑफर देखने के लिए आप साइड में बने View More बटन पर क्लिक करके देख सकते हैं ।

फ़िलहाल मैं चित्र के अनुसार कैश बड ऐप में पहले वाले ऑफर mStock पर क्लिक कर रहा हूँ और इस ऑफर को कम्पलीट करने पर 100 रूपए मिलेंगे ।

cash bud app Latest Offer

mStock ऑफर पर क्लिक करने के बाद कैश बड ऐप में जब नया पेज खुलकर आ जाता है तब इस पेज में रूल्स लिखे होंगे । इस रुल में यही बताया गया है कि 100 रूपए प्राप्त करने के लिए आपको या हमें क्या करना होगा । रूल्स के मुताबिक सबसे पहले mStock ऐप डाउनलोड करनी पड़ेगी, उसमे अकाउंट बनाना पड़ेगा और अकाउंट वेरीफाई करना होगा पैन कार्ड-आधार कार्ड डालकर । इतना काम करते ही कैश बड ऐप में 100 रूपए जमा हो जाएँगे और यह पैसे उसी वक्त नहीं बल्कि 24 घंटे के भीतर ही जमा हो जाएँगे ।

Hot Offer

cash bud app hot offer

कैश बड ऐप में जब हम स्क्रॉल करते हुए नीचे की तरफ जाते हैं तब दिखाई देगा Hot Offers नाम का फोल्डर । यहाँ बड़े नहीं बल्कि छोटे-छोटे ऑफर और कुछ स्पेशल ऑफर ही देखने को मिलते हैं । चित्र के अनुसार मैं क्लिक कर रहा हूँ adidas ऑफर पर और यह ऑफर पूरा करने पर केवल 2 रूपए ही मिलेंगे ।

cash bud app hot offers

कैश बड ऐप में Adidas ऑफर पूरा करने के लिए नीचे की तरफ दिखाई दे रहे claim बटन पर क्लिक करके मुझे adidas ऐप डाउनलोड करके, उसे खोलने के बाद बंद कर देना है । कुछ ही घंटों के बाद 2 रूपए कैश बड ऐप में सबसे ऊपर की तरफ जुड़ जाएँगे ।

Invitation

कैश बड ऐप में किसी को invite करने पर 5 रूपए बोनस मिलता है । जैसे कि कैश बड ऐप के माध्यम से हम invite लिंक सामने वाले बंदे को भेजेंगे । उसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके कैश बड ऐप इनस्टॉल करने के बाद जब उसमें अकाउंट बना लेता है, तब आपको और सामने वाले बन्दे दोनों 5-5 रूपए बोनस के तौर पर मिलेंगे ।

cash bud app me invite kaise kare
cash bud app me invite kaise kare

Refer & Earn नाम का बटन कैश बड ऐप में सबसे नीचे की तरफ दिखाई दे रहा होगा, उसी पर हमें क्लिक करना है ।

how to invite in cash bud app

इसके बाद चित्र में आप देख सकते हैं 5 रूपए बोनस मुझे invite के तौर पर मिले हैं । अब अगर आप चित्र में दिखाए अनुसार किसी भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपना invite लिंक किसी को भेजकर किसी को ज्वाइन करवा सकते हैं, जिससे आपको 5 रूपए बोनस मिलेगा ।

Referral Code

सामने वाला बन्दा जब कैश बड ऐप में अकाउंट बनाने लगेगा तब उसमें रेफरल कोड जो डालने के कहा जाएगा, वहां पर आप खुद की कैश बड ऐप का रेफरल कोड डालेंगे । इससे 5 रूपए बोनस कैश बड ऐप में इनविटेशन के रूप में मिलते हैं । इसीलिए आप या तो invite लिंक के माध्यम से कैश बड ऐप में लोगों को ज्वाइन करवाओ या फिर आप सामने वाले बंद की ऐप में अपना खुद का रेफरल कोड डालो, दोनों में से किसी एक तरीके से 5 रूपए बोनस प्राप्त कर लेंगे आप ।

आप अपना रेफरल कोड देखने के लिए कैश बड ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने Refer & Earn बटन पर क्लिक करेंगे ।

Cash Bud app me invite kaise kare

अगर आप नहीं जानते तो जान लीजिए कि कैश बड ऐप के माध्यम से किसी को invite करने पर 5 रूपए मिलते हैं सामने वाले बंदे को और आपको । Cash Bud app me invite kaise kare, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

cash bud app me invite kaise kare

कैश बड ऐप में सबसे नीचे Refer & Earn बटन पर क्लिक कीजिये ।

how to invite in cash bud app

इसके बाद जब आप किसी भी एक सोशल आइकॉन पर क्लिक करेंगे, तब लिंक तैयार हो जाएगा आपके दोस्तों को भेजने के लिए । इसी लिंक पर क्लिक करके आपका दोस्त जब कैश बड ऐप में अकाउंट बनेगा तब उसका बोनस इसी पेज में आपको दिखाई दे जाएगा, जिस प्रकार मेरे वाले पेज में दिखाई दे रहा है ।

Cash Bud app real or fake

Cash Bud app se paise kaise nikale

कैश बड ऐप से पैसे दो अलग–अलग तरीके से दिखाए जाते हैं । जैसे कि ऑफर कम्पलीट करने पर जो पैसे जुड़ते हैं वह पैसे कैश बड ऐप में सबसे ऊपर की तरफ वॉलेट में दिखाई देते हैं । वहीँ दूसरी हमारा invite करने पर प्राप्त हुआ बोनस दिखाई कैश बड ऐप में सबसे नीचे बने Refer & Earn फीचर पर । हम दोनों तरीकों से बताएंगे कि Cash Bud app se paise kaise nikale और इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Cash Bud app se paise kaise nikale
Cash Bud app se paise kaise nikale
  • कैश बड ऐप में ऑफर कम्पलीट करने पर प्राप्त हुए पैसों को निकालने के लिए सबसे ऊपर की तरफ दिखाई दे रहे वॉलेट आइकॉन पर क्लिक करेंगे ।
Cash Bud app me se paise kaise nikale
  • इसके बाद Redeem बटन पर आप क्लिक करेंगे चित्र के अनुसार ।
Cash Bud app से पैसे कैसे कमाए
  • इसके बाद कैश बड ऐप को UPI अकाउंट से लिंक करने के लिए कहा जाएगा, जिसे हम लिंक करेंगे । इसके लिए हम अपनी UPI ID दो बार भरेंगे ऊपर वाले और नीचे वाले बॉक्स में ।
  • इसके बाद otp बटन पर क्लिक करते ही मोबाइल नंबर पर OTP आएगा, जिसे कैश बड ऐप में भरेंगे ।
  • कैश बड ऐप में UPI अकाउंट की सभी डिटेल्स भर देने के बाद अब नीचे की तरफ बने linked बटन पर क्लिक कर देंगे ।
How to withdraw money in cash bud app
  • अब कितने पैसे हम निकालना चाहते हैं वह अमाउंट छोटे से बॉक्स में भरने के बाद नीचे बने Continue बटन पर क्लिक कर देंगे ।
Cash Bud app से पैसे कैसे कमाए
  • अब इसके बाद हमें Yes बटन पर क्लिक करना है । ऐसा करने के बाद कैश बड ऐप से पैसे ट्रान्सफर हो जाएंगे आपकी UPI अकाउंट में ।
  • कैश बड ऐप में 20 रूपए से कम होने की वजह इसे मैं नहीं निकाल सकता क्योंकि कम से कम 20 रूपए ही हम कैश बड ऐप से निकाल सकते हैं ।

cash bud app me invite kaise kare
  • अब invite करने पर जो बोनस प्राप्त हुआ है उस बोनस को निकालने के लिए हम सबसे नीचे बने Refer & Earn बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cash Bud app से पैसे कैसे कमाए
  • इसके बाद कैश बड ऐप में ही सबसे ऊपर बने Transfer to UPI ID बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • अब ह्में UPI अकाउंट की डिटेल्स कैश बड ऐप में डालकर सबसे नीचे बने Linked बटन पर क्लिक करना है । ऐसा करने से UPI अकाउंट कनेक्ट हो जाएगा कैश बड ऐप के साथ ।
  • अब कैश बड ऐप से कितने पैसे निकालने हैं वह अमाउंट चित्र के अनुसार भरेंगे ।
  • इसके बाद Yes बटन पर क्लिक करने के 24 घंटे के भीतर ही कैश बड ऐप से पैसे ट्रान्सफर हो जाएंगे आपके UPI अकाउंट में ।

Cash Bud app Referral Code

9O5D3P

Cash Bud app Invite link

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.earn.cashbud

Cash Bud app is Real or Fake

Real

Cash Bud app minimum withdrawl

20 रूपए

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *