Cash King app से पैसे कैसे कमाए | Cash King app क्या है

Cash King app से पैसे कैसे कमाए जाते हैं इस बात की जानकारी मैं इस लेख के माध्यम से आपको देने वाला हूँ क्योंकि कुछ लोगों की है मांग इसके बारे में जानने की । हलांकि इससे पहले हमको जानना चाहिए कि आखिर ये Cash King app क्या है । भले ही कैश किंग ऐप ऑनलाइन सोशल प्लेटफार्म पर पोपुलर ही क्यों ना हुई हो, किन्तु ये सच में जबर्दस्त ऐप है क्योंकि मैं खुद इस कैश किंग ऐप का इस्तेमाल कर चूका हूँ । मैंने जितना समय कैश किंग ऐप में बिताया है उसी के हिसाब से जानकारी आपको बताऊंगा, जिससे आपको समझने में आसानी होगी ।

Cash King app से पैसे कैसे कमाए
Cash King app से पैसे कैसे कमाए

Cash King app क्या है

कैश किंग ऐप जोकि हमें पैसे कमाने का मौका देती है । कैश किंग ऐप में एक नहीं बल्कि कई ऑफर्स दिए गए होते हैं जिसे अगर आप पूरा करते हैं तो बदले में यह ऐप आपको पैसे देगी । इसीलिए कैश किंग ऐप जोकि पैसे कमाने के ऐप के रूप में जानी जाती है । कैश किंग ऐप में एक नहीं बल्कि कई ऑफर्स हैं जबकि इसके अलावा बहुत से तरीके नहीं हैं पैसे कमाने के ।

सबसे बड़ी विशेषता इस कैश किंग ऐप की ये है कि इसमें आपको invite करने पर 40 रूपए तक का बोनस मिलता है जो काफी बड़ी बात है । किन्तु दिक्कत ये है कि कैश किंग ऐप 40 रूपए का बोनस तभी देगी अगर सामने वाला बन्दा कम से कम 8 ऑफर कम्पलीट करता है तो । सिक्का ऐप की तुलना में तो ये कैश किंग ऐप है बड़े काम की । अब Cash King app से पैसे कैसे कमाए जाते हैं इसके तरीके हमने विस्तार से सबसे नीचे बताये हुए हैं जिसे आप जान सकते हैं ।

Cash King app में अकाउंट कैसे बनाए

Cash King app में अकाउंट कैसे बनाए जाते हैं इसके बारे में जानने से पहले हमें अकाउंट बनाने की जरूरत पड़ती है । जब आप ऊपर दिए अगये लिंक के माध्यम से Cash King app download करते हैं तो बदले में आपको कुछ ना कुछ बोनस फ्री में मिलेगा । कैश किंग ऐप डाउनलोड कर लेने के बाद अब Cash King app में अकाउंट कैसे बनाए, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार हैं :

Cash King app में अकाउंट कैसे बनाए
Cash King app में अकाउंट कैसे बनाए

कैश किंग ऐप ओपन जैसे ही आप करते हैं तब आप सबसे नीचे बने Sign in with Google बटन पर क्लिक करेंगे ।

choose an account
choose an account
  • आपकी जितनी भी G मेल ID बनी होगी उसमें से किसी एक मेल id को सेलेक्ट करने के लिए कहा जाएगा । क्योंकि जो मेल id आप सेलेक्ट करेंगे उसी मेल id की मदद से कैश किंग ऐप में आपका अकाउंट बनेगा । जबकि मैंने उदहरण के तौर पर चित्र में तीनों g मेल id को दिखाया गया है ।
Cash King app से पैसे कैसे कमाए | Cash King app क्या है
  • कैश किंग ऐप में अकाउंट बन जाने के बाद आपको 1 रूपए डेली लॉग इन बोनस फ्री में मिलेगा, जिसे आप claim बटन पर क्लिक करके प्राप्त कर लेंगे ।

Cash King app से पैसे कैसे कमाए

Cash King app se paise kaise kamaye जाते हैं, इसके तरीके बहुत से नहीं बल्कि है तो कुछ ही, जो है काफी आसान । क्योंकि मैं भी इन तरीकों को काफी आसानी के साथ समझ चुका हूँ जिसे अब मैं आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ । Cash King app से पैसे कैसे कमाए, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार हैं :

Daily Login Bonus

Cash King app se paise kaise kamaye
Cash King app se paise kaise kamaye

हर रोज जैसे ही आप पहली बार कैश किंग ऐप खोलते हैं तो 1 रूपए का बोनस आपको मिलेगा । इसका पेज सामने से ही उभरते हुए दिखाई देगा । कैश किंग ऐप में इस डेली लॉग इन बोनस प्राप्त करने के लिए चित्र के अनुसार आप claim बटन पर क्लिक करके अपना बोनस फ्री में प्राप्त कर लेंगे ।

ऑफर्स कम्पलीट करके

Cash king me offer complete kaise kare
Cash king me offer complete kaise kare

कैश किंग ऐप में ऑफर्स ऐसे होते हैं कि आपको ऐप डाउनलोड करके उनमें रजिस्टर करना होता है, जिसके बदले में आपको बोनस मिलेगा । अब आप चित्र में देख सकते हैं कि मैं Dream 11 ऑफर पर क्लिक कर रहा हूँ और इस ऑफर को कम्पलीट करने पर मुझे 8 रूपए मिलेंगे ।

Cash king mein offer complete kaise kare
Cash king mein offer complete kaise kare

इस Dream 11 ऑफर को कम्पलीट करने के लिए मुझे जो भी काम करने पड़ेंगे वह कैश किंग ऐप में ही दिखाया गया है जिसे आप ऊपर के चित्र में देख सकते हैं । रूल ये है कि सबसे पहले कैश किंग ऐप में नीचे की तरफ Register Now बटन पर क्लिक करके Dream 11 ऐप डाउनलोड करना है और उसमें मुझे रजिस्टर होना है । बस ये दोनों काम करने के बाद ही मुझे 8 रूपए मिल जाएँगे और ये पैसे तकरीबन 30 सेकंड बाद ही ऐप में जुड़ जाते हैं । अगर आपके ऐप में पैसे ना जुड़े तब आप इसी कैश किंग ऐप को बंद करके दुबारा से चलाएंगे ।

एक्स्ट्रा 10 रूपए बोनस

कैश किंग ऐप में अगर आप कोई भी तीन ऑफर कम्पलीट कर देते हैं तब बदले में आपको 10 रूपए का बोनस मिलेगा । जानकारी के लिए आपको बता दूँ कि मैंने 3 ऑफर जब कम्पलीट किये थे तब मुझे 10 रूपए का बोनस सामने से ही उभरते हुए मिल गया था । इसीलिए आप किसी भी तीन ऑफर को कम्पलीट जरुर करना, जिससे अलग से 10 रूपए मिलेंगे ।

Invite करके

cash king app me invite kaise kare
cash king app me invite kaise kare

सबसे ज्यादा बोनस तभी मिलता है अगर आप कैश किंग ऐप के माध्यम से किसी को invite करते हैं । जैसे कि आप जब कैश किंग ऐप से अपना invite लिंक किसी को भेजते हैं और सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके इस कैश किंग ऐप को डाउनलोड करने के बाद कोई भी आठ ऑफर कम्पलीट कर लेता है तो आपको 40 रूपए मिलेंगे । अब Cash King app invite kaise kare इसके तरीके हमने सबसे नीचे बता रखे हुए हैं ।

Cash King app invite kaise kare

Cash King app invite kaise kare, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार हैं :

cash king app me invite kaise kare
cash king app me invite kaise kare
  • कैश किंग ऐप में सबसे ऊपर की तरफ आपको Gift नाम का फीचर दिखाई देगा, उस पर आप क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद आपको वहां पर whatsapp का और अन्य सोशल नेटवर्क का आइकॉन दिखाई देगा, जिस पर क्लिक करके आप invite लिंक सामने वाले बन्दे को भेज सकते हैं ।

Cash King app invite kaise nikale

कैश किंग ऐप से पैसे आप जितने चाहो उतना निकाल सकते हैं क्योंकि इसमें लिमिट नहीं है । Cash King app invite kaise nikale इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार हैं :

cash king app se paise kaise nikale
cash king app se paise kaise nikale
  • कैश किंग ऐप के सबसे ऊपर की तरफ आप वॉलेट बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद नीचे की तरफ आपको अपना Paytm मोबाइल नंबर डालकर Redeem बटन पर क्लिक कर देना है ।
withdraw money in cash king app
withdraw money in cash king app
  • अब आप अमाउंट डालने के बाद Transfer बटन पर क्लिक करेंगे ।
how to withdraw money in cash king app
how to withdraw money in cash king app
  • ट्रान्सफर बटन पर क्लिक करते ही आप देख सकते हैं कि 9 रूपए तुरंत ही इस कैश किंग ऐप ने मेरे Paytm अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिए हैं ।
Cash King app payment proof
Cash King app payment proof
  • चित्र में आप देख सकते हैं कि कैश किंग ऐप ने तो उसी वक्त ही 9 रूपए मेरे paytm खाते में ट्रान्सफर कर दिए थे ।
Cash King app Real or Fake

Cash King app is Real or Fake

Cash King app is Real or Fake
Cash King app is Real or Fake

कैश किंग ऐप एकदम रियल ऐप है क्योंकि इस ऐप से मैंने सच में पैसे कमाए हैं । मैंने कैश किंग ऐप से कम ही काम किया था जिसके बदले में मुझे 9 रूपए मिल गए थे और इसका प्रूफ आप चित्र में देख ही सकते हैं । जब मैंने कैश किंग ऐप में पैसे निकलने के लिए रिक्वेस्ट डाली थी तो उसी वक्त कैश किंग ऐप ने पैसे मेरे paytm अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिए थे । इसी कारण से कैश किंग ऐप एक रियल ऐप है क्योंकि मैं इसमें पैसे बना चूका हूँ ।

Cash King app Referral Code

CBFCD36165

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *