Devraj Patel road accident | Devraj Patel latest news

Devraj Patel road accident
Devraj Patel road accident

खबर निकल कर आ रही है Devraj Patel road accident को लेकर और इस एक्सीडेंट में उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई । इन्टरनेट पर देवराज पटेल की मृत्यु को लेकर खबरें धड़ल्ले से फ़ैल रही हैं । जानकारी के लिए आपको बता दूँ कि देवराज पटेल की मौत की यह खबर झूठी नहीं बल्कि बिल्कुल सच है । लाखों बच्चों और नौजवानों के दिलों में बसने वाले देवराज पटेल की मौत की खबर सुनते ही उनके चाहने वाले फैन दुखी हैं, जिसे जाना जाता है “दिल से बुरा लगता है” के नाम से क्योंकि यही डायलॉग की वजह से देवराज पटेल पोपुलर रह रहे थे ।

Devraj Patel road accident

Devraj Patel road accident हुआ था 26 तारीख दुपहर के साढ़े तीन बजे । देवराज पटेल अपने दोस्त के साथ बाइक के माध्यम से नया रायपुर जा रहे थे । बाइक चलाने वाला देवराज पटेल का दोस्त ही था जिसका नाम राकेश मनहर है । राकेश मनहर खुद बाइक चला रहा था जबकि देवराज पटेल उसकी बाइक के पीछे बैठा था जो साथ में रास्ता बता रहा था ।

बताया ये गया है कि देवराज पटेल शूटिंग के लिए रायपुर में किसी जगह पर गए थे । रायपुर में काम पूरा हो जाने के बाद वापिस वे घर की तरफ लौट रहे थे । इसके बाद देवराज पटेल बाइक से जिस रोड से जा रहे थे उसी रोड के पीछे से ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी । इस टक्कर से बाइक का हैंडल टकराने के बाद देवराज पटेल और इसका दोस्त दोनों गिर पड़े । देवराज पटेल का दोस्त साइड में गिरकर घायल गया था । लेकिन देवराज पटेल ट्रक के आगे की तरफ गिर गया था ।

ट्रक के आगे आने की वजह से देवराज पटेल की मौके पर ही मौत हो गई थी और यह घटना 26 तारीख दुपहर के समय घटी थी । Devraj Patel road accident वाली जगह की बात करें तो यह हादसा लाभांडा चौक में हुआ था । जिस ट्रक के साथ देवराज पटेल की टक्कर हुई थी उस ट्रक को चलाने वाले ड्राईवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

Devraj Patel latest news

रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रक चालक का नाम राहुल मंडल है और इसकी ही गलती फिहाल बताई जा रही है । लेकिन पुलिसे अपनी तरफ से जाँच पड़ताल कर रही है और सबूतों को इक्कठा करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि क्या सच में ट्रक चाक रहम मंडल की गलती थी या नहीं । Devraj Patel latest news मिलते ही इस ब्लॉग के इस लेख में अपडेट कर दी जाएगी ।

Finance क्या होता है | What is Finance in hindi

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *