Free Cash app se paise kaise kamaye

1 मिलियन से ज्यादा के डाउनलोड होने वाली ऐप फ्री कैश के बारे बताने वाले हैं कि Free Cash app se paise kaise kamaye जाते हैं । एवरेज 4.8 पॉजिटिव रिव्यु इस फ्री कैश ऐप को मिल चुके हैं । रिव्यु के मुताबिक देखें तो ऐसा लग रहा है कि फ्री कैश ऐप सही होगी । अब देखना ये है कि क्या सच में फ्री कैश ऐप काम की एप्लीकेशन है या फिर नहीं ।

इस ब्लॉग के इस लेख में मैं फ्री कैश ऐप को लेकर एक नहीं बल्कि टॉपिक्स कवर करने वाला हूँ जैसे कि Free Cash App kya hai, Free Cash App me account kaise banaye, Free Cash App me invite kaise kare, Free Cash App se paise kaise nikale इत्यादि । जिससे फ्री कैश ऐप को लेकर सभी सवालों के जवाब भी आपको यहाँ इस लेख में मिल जाएँगे, जिसमें से आपका मुख्य सवाल ये रहने वाला है कि फ्री Free Cash app se paise kaise kamaye आसान तरीकों से ।

Free Cash app se paise kaise kamaye
Free Cash app se paise kaise kamaye

Free Cash App kya hai

फ्री कैश ऐसी ऐप है जो काम करने के बदले में यूजर को डॉलर्स देती है । हलांकि इससे कमाए जाने वाले डॉलर्स को इंडिया की करेंसी में बदलकर निकाला जा सकता है । यूजर इस फ्री कैश ऐप में काम करते हैं जिसके बदले में इस ऐप को बनाने वाली कंपनी यूजर को पैसे दे देती है । हलांकि इस फ्री कैश ऐप में अच्छे-अच्छे काम नहीं होते बल्कि इसमें तो टास्क कम्पलीट करने होते हैं जिसे ऑफर के रूप में जाना जाता है ।

फ्री कैश ऐप में बहुत से ऑफर दिए गये होते हैं जिसे यूजर की तरफ से कम्पलीट करने पर यूजर को बोनस दिया जाता है और वह बोनस डॉलर्स के रूप में होता है । अलग-अलग ऑफर्स को कम्पलीट करने पर मिलने वाले बोनस में अंतर होता है जो इस फ्री कैश ऐप में घुसने के बाद ही यूजर को पता चल जाता है । वहीँ दूसरी तरफ फ्री कैश ऐप में ऑफर्स के अलावा कुछ अन्य तरीके भी हैं पैसे कमाने के जैसे कि इनविटेशन, रेफरल बोनस आदि । तो इन सभी तरीकों से Free Cash app se paise kaise kamaye इसके बारे हम विस्तार से सबसे नीचे की तरफ जानेंगे ।

Free Cash App

Free Cash App me account kaise banaye

ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से फ्री कैश ऐप डाउनलोड करने पर अलग से बोनस मिलता है । ऊपर दिए दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद आप सीधा गूगल प्लेस्टोर पर पहुँच जाएंगे । इसके बाद फ्री कैश ऐप इनस्टॉल कर लेने के बाद इसे ओपन करने के बाद ही अकाउंट बनाने का प्रोसेस शुरू हो जाता है । अब आगे Free Cash App me account kaise banaye, इसके तरीके इस प्रकार है :

how to create account in Free Cash App
how to create account in Free Cash App
  • फ्री कैश ऐप में खुल जाने के बाद नीचे की तरफ आप Sign Up बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद नया पेज खुलकर आएगा जिसमें फिर से Sign Up with Google बटन पर क्लिक करेंगे या फिर आप किसी भी सोशल प्लेटफार्म की मदद ले सकते हैं ।
choose an account
choose an account
  • Sign Up बटन पर क्लिक करते ही छोटा सा पेज खुलकर आएगा, जिसमें कोई भी एक मेल id सेलेक्ट करनी होगी जो आपके स्मार्टफोन में बनी पड़ी है ।
  • मेल id सेलेक्ट करने के बाद ही फ्री कैश ऐप में मेरा अकाउंट बन जाने के बाद आप सीधा मुख्य डैशबोर्ड में पहुँच जाएँगे । यहीं से प्रोसेस शुरू हो जाता है पैसे कमाने का और अब Free Cash app se paise kaise kamaye इसके तरीके कई होने की वजह से हमने नीचे अलग से बताया हुआ है ।

Free Cash app se paise kaise kamaye

फ्री कैश ऐप में पैसे कमाने के कई तरीके होने की वजह से उनके बारे में समझना जरूरी है । इसके अलावा फ्री कैश ऐप धीरे-धीरे से चलती है क्योंकि यह ऐप सीधा वेबसाइट पर ही होस्ट है । इसी कारण से फ्री कैश ऐप लोड होने में समय ज्यादा लेती है रैम और प्रोसेसर की पॉवर भी ज्यादा यूज करती है । अलग-अलग तरीकों Free Cash app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Sign Up बोनस

फ्री कैश ऐप में sign up बोनस अन्य ऐप की तुलना में ज्यादा मिलता है जो काफी अच्छी बात है । इसीलिए आप इस फ्री कैश ऐप में इस Sign Up बोनस को जरुर से प्राप्त कर लें जो बार-बार नहीं बल्कि एक ही बार मिलता है ।

Free Cash app se paise kaise kamaye

फ्री कैश ऐप में सबसे ऊपर की तरफ छोटे सा बैनर दिखाई देगा जो चेंज होता रहता है । इस बैनर में आपको दिखाई देगा Sign Up बोनस का, जिसे हम फ्री में प्राप्त करेंगे । फ्री कैश ऐप में सबसे पहले हम इसी Sign Up बैनर पर क्लिक करेंगे ।

Free Cash app sign up bonus

इसके बाद चित्र के अनुसार फ्री कैश ऐप में सबसे नीचे की तरफ Open Cash बटन पर क्लिक करेंगे ।

Free Cash app se paise kaise kamaye

Open Cash बटन पर क्लिक करने के बाद जैसा की आप देख सकते हैं कि मुझे 0.05 डॉलर फ्री में मिले जिसकी वैल्यू तकरीबन 4 रूपए के बराबर होती है । Sign Up बोनस आपको मिला है या नहीं ये देखने के लिए आप फ्री कैश ऐप में वापिस होमपेज पर आने के बाद सबसे ऊपर देखेंगे ।

गेम खेलकर

फ्री कैश ऐप में ऐसी गेम है जिसे खेलने पर पैसे ज्यादा बनते हैं । यहाँ इस फ्री कैश ऐप में पोपुलर गेम्स हैं जिसके लेवल जैसे-जैउसे कम्पलीट करते जाते हैं वैसे-वैसे पैसे मिलते रहेंगे । गेम खेलकर free cash app se paise kaise kamaye, जाते हैं इसके तरीके इस प्रकार है :

How to Earn Money in Free Cash app
How to Earn Money in Free Cash app
  • फ्री कैश ऐप जब आप खोलेंगे तब बीच में आपको दिखाई देगा Game नाम का फीचर, उसी पर आपको क्लिक करना है ।
Free Cash app me game khelkar paise kaise kamaye
Free Cash app me game khelkar paise kaise kamaye
  • Game बटन पर क्लिक करते ही आपके सामने कई गेम्स खुलकर आएंगी, जिसे खेलने पर पैसे मिलेंगे । अब फ्री कैश ऐप में दिखाई गई कई गेम्स में से पहली वाली गेम पर क्लिक कर रहा हूँ ।
Free Cash app se game khelkar paise kaise kamaye
  • फ्री कैश ऐप में इस फ्री कैश ऐप को कम्पलीट करने पर 24.51 डॉलर्स मिलेंगे जो काफी बढ़िया बात है । इस ऑफर को पूरा करने के लिए सबसे नीचे बने Start offer बटन पर क्लिक करके सबसे पहले ये गेम डाउनलोड करनी होगी । उसके बाद उसमें आप जैसे-जैसे लेवल कम्पलीट करते जाओगे वैसे-वैसे बोनस आपको मिलता रहेगा और वह बोनस क्तिना मिलेगा उसकी डिटेल्स आपको फ्री कैश ऐप में ही दिखाई दे जाएगी या आप ऊपर चित्र में ही देख सकते हैं ।

फ्री कैश ऐप में कुछ गेम्स ऐसी हैं जिसे केवल डाउनलोड करने पर ही बोनस मिल जाता है और वह बोनस ज्यादा नहीं होता ।

App

Free Cash app से पैसे कैसे कमाए

फ्री कैश ऐप में बाहरी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाकर छोड़ देने पर भी बोनस प्राप्त किया जा सकता है । इस तरीके से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले फ्री कैश ऐप बीच में बने app बटन पर क्लिक करेंगे ।

Free Cash app se paise kaise kamaye

इसके बाद आपके सामने फ्री कैश ऐप में कई एप्लीकेशन दिखाई दे रही होंगी, उनमें से मैं Pitutus नाम की एप्लीकेशन पर क्लिक कर रहा हूँ ।

Free Cash app se paise kaise kamaye

अब इस Pitutus ऑफर को कम्पलीट करने पर मुझे 0.21 डॉलर मिलेंगे । इसके लिए सबसे पहले फ्री कैश ऐप में सबसे नीचे बने Start offer बटन पर क्लिक करके Pitutus ऐप डाउनलोड करना है और उसमें अकाउंट बनाना है । इतना ही काम करने के बाद जब आप वापिस फ्री कैश ऐप में आएँगे तब आपका बोनस फ्री कैश ऐप में वॉलेट सेक्शन में दिखाई दे जाएगा । एक बार बोनस मिल जाने के बाद आप Pitutus ऐप को डिलीट भी कर सकते हैं क्योंकि इसकी जरूरत आपको नहीं है ।

Other Offer

जब आप Other बटन पर क्लिक करते हैं जब आपके सामने बड़े-बड़े बोनस देने वाले ऑफर दिखाई देंगे जैसा की आप चित्र में देख सकते हैं ।

Free Cash app se paise kaise kamaye

इसके बाद मैं Angel One नाम के ऑफर पर क्लिक कर रहा हूँ ।

Free Cash app se paise kaise kamaye

अब फ्री कैश ऐप में इस angle one ऑफर को पूरा करने के लिए सबसे नीचे बने Start offer बटन पर क्लिक करके angle one एप्लीकेशन डाउनलोड करनी है । उसके बाद angle one एप्लीकेशन में रजिस्टर करने के बाद वापिस जब हम इस फ्री कैश ऐप में आएँगे तब बोनस हमें मिल जाएगा । इस angle one ऑफर को पूरा कैसे करना है इसके बारे में इस फ्री कैश ऐप में ही दिखाया गया है जैसे कि आप ऊपर चित्र में देख सकते हैं ।

रिवार्ड्स

Free Cash app Rewards
  • रिवार्ड्स नाम का फीचर फ्री कैश ऐप में सबसे नीचे की तरफ आपको दिखाई देगा, उसी पर आपको क्लिक करना है ।
Free Cash App Bonus Code kaise le
  • सबसे पहले आप Bonus Code बटन पर आपको क्लिक करना है ।
Free Cash App Bonus Code kaise le
  • इस पेज पर आने के बाद अब आप ये 104747057730549847036 कोड डालने पर, claim बटन पर क्लिक करने पर कुछ बोनस आपको मिल जाएगा ।

Promo Code

Free Cash app Rewards

फ्री कैश ऐप में बोनस कोड भी होता है और यह बोनस कोड सामने वाला बन्दा अपने ऐप में डाल देता है तब सामने वाले बंद को और आपको दोनों को बोनस मिलेगा । इस बोनस कोड को देखने के लिए फ्री कैश ऐप में सबसे नीचे तीन लाइन वाले बटन पर क्लिक कर देना है ।

Free Cash app me invite kaise kare
Free Cash app me invite kaise kare

इसके बाद एफिलिएट बटन पर क्लिक करने से आपके सामने नया पेज खुलेगा ।

Free Cash app promo code
Free Cash app promo code

हमें नीचे की तरफ स्क्रॉल करते हुए जाना है, जिसके बाद आपको दिखाई देगा Promo Code नाम का फीचर । इस प्रोमो कोड नाम के फीचर पर क्लिक करने से आपके सामने एक कोड दिखाई देगा, जिसे आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं ।

इनविटेशन

फ्री कैश एप्लीकेशन के माध्यम से किसी को invite करने पर हमें कुछ प्रतिशत बोनस मिलता रहता है । 5 प्रतिशत से लेकर 30 प्रतिशत तक का बोनस मिल जाता है और यह बोनस निर्भर करता है कि अपने कितने लोगों को अपने साथ जोड़ा है । फ्री कैश एप्लीकेशन में invite लिंक आप किसी को शेयर करोगे, उसके बाद उसी लिंक पर क्लिक करके सामने वाला बन्दा फ्री कैश एप्लीकेशन इनस्टॉल करेगा, उसमें अकाउंट बनेगा, फिर जब वह उसमें कोई भी ऑफर कम्पलीट करेगा तब बदले में आपको और उसे दोनों को बोनस मिलता रहेगा ।

अगर आपको नहीं पता कि Free Cash app me invite kaise kare यानि किया जाता है, तो उसके बारे हमने नीचे विस्तार से बताया हुआ है ।

Free Cash app real or fake

Free Cash app me invite kaise kare

फ्री कैश ऐप में सबसे लम्बा बोनस मिलने का प्रोसेस तो इनविटेशन का ही है क्योंकि इसमें जैसे-जैसे हम invite करते रहते हैं वैसे-वैसे हमें हमारा बोनस मिलने का लेवल बढ़ता रहता है । Free Cash app me invite kaise kare, इसके तरीके इस प्रकार है :

Free Cash app Rewards
  • फ्री कैश ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने तीन लाइन वाले बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Free Cash app me invite kaise kare
Free Cash app me invite kaise kare
  • इसके बाद अब फ्री कैश ऐप में हमें दिखाई दे रहे affiliate बटन पर क्लिक करना है ।
Free Cash app se paise kaise kamaye
How to invite in free cash app
  • नया पेज खुलने के बाद आप थोड़ा सा जब नीचे जाएँगे तब आपको दिखाई देगा रेफरल लिंक । इसी रेफरल लिंक पर क्लिक करके फ्री कैश ऐप का invite लिंक सामने वाले इन्सान को भेज सकते हैं ।

Free Cash app se paise kaise nikale

Free Cash app se paise kaise nikale
Free Cash app se paise kaise nikale

फ्री कैश ऐप में पैसे बनाने के बाद उसे हम अलग-अलग अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकते हैं जैसे कि Amazon, बैंक अकाउंट, Netflix, गूगल प्लेस्टोर, ऐप स्टोर, गेम्स में और भी कई प्लेटफार्म पर । फ्री कैश ऐप में सबसे नीचे की तरफ आपको Shop बटन पर क्लिक करते ही आपके सामने कई withdrawl मेथड दिखाई देंगे, जिसमें से आप किसी भी मेथड को सेलेक्ट करके फ्री कैश ऐप में बनाए हुए पैसे को निकाल सकते हैं ।

Free Cash App Referral Code

104747057730549847036

Free Cash App withdrawl method

Amazon, Google Redeem Code (play store), Visa Card, Netflix, Spotify, CSAGO, App Store, Fortnite और भी बहुत से मेथड हैं पैसे लेने के लिए

Free Cash app is Real or Fake

फ्री कैश ऐप इंडिया शायद दुसरे देश में बनी हुई एप्लीकेशन क्योंकि इसमें डॉलर्स में ही बोनस दिखाए और दिए जाते हैं । लेकिन फिर भी यह फ्री कैश ऐप रियल है जिसमें टास्क कम्पलीट करने के बदले में पैसे मिलते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *